BREAKING NEWS

LIVE: BJP मुख्यालय लाया गया अरुण जेटली का पार्थिव शरीर◾व्यक्तिगत संबंधों के कारण से सभी राजनीतिक दलों में अरुण जेटली ने बनाये थे अपने मित्र◾अनंत सिंह को लेकर पटना पहुंची बिहार पुलिस, एयरपोर्ट से बाढ़ तक कड़ी सुरक्षा◾पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी बोले- कश्मीर में आग से खेल रहा है भारत◾निगमबोध घाट पर होगा पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का अंतिम संस्कार◾भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मुख्य संकटमोचक थे अरुण जेटली◾PM मोदी को बहरीन ने 'द किंग हमाद ऑर्डर ऑफ द रेनेसां' से नवाजा, खलीफा के साथ हुई द्विपक्षीय वार्ता◾मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, बोले- सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾

हरियाणा

भाजपा ने लोगों को गुमराह किया : दीपेन्द्र

रोहतक : कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने साढे चार साल में कोई विकास नहीं किया, बल्कि केवल झूठी घोषणाएं कर लोगों को गुमराह किया है, लेकिन अब प्रदेश की जनता भाजपा के जुमलेबाजी ने नहीं आने वाली है। साथ ही उन्होंने कहा कि सता में बैठे लोग राजनैतिक प्रतिशोध और नफरत की आग में झुलस रहे है, और बदला लेने के लिए इन्होंने आम जनहित पर प्रहार करने में भी शर्म नहीं की, लेकिन प्रदेश की जनता समझदार है और चुनाव में भाजपा को हराकर इसका जबाव देगी।

शनिवार को कांग्रेस सांसद गांव घुसकानी, धामड, मकड़ौली, मुगान, अटैल सहित कई गांवों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाईचारे और विकास की बात करने वाले भाजपा की आंखो में रडकते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों तथा बीपीएल परिवारों के कर्जे माफ किए जाएंगे। साथ ही हरियाणा के सरकारी कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल के साथ साथ बुढ़ापा पेंशन को भी बढ़ाया जाएगा।

इसी प्रकार युवाओं के लिये रोजगार मुहैया कराने की दिशा में युद्धस्तर पर तेजी से काम किया जायेगा। वहीं जीएसटी की दरों में कमी कर इसको सरल बनाकर छोटे व मझोले दुकानदारों, व्यापारियों को राहत देने का भी काम किया जाएगा। बाद में पत्रकारो से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने साढे चार साल के दौरान एक भी चुनावी वायदा पुरा नहीं किया।

आज किसान आत्महत्याए कर रहे है, वहीं पढे लिखे युवक बेरोजगारी का दंश झेल रहे है। कर्मचारी सडक़ो पर आंदोलन करने पर मजबूर है। कांग्रेस शासनकाल में प्रदेश विकास के मामले में नंबर वन पर था, लेकिन आज अपराध में नंबर वन है। भाजपा ने केवल जातपात का जहर घोल कर भाईचारे को तोडने का काम किया है और अब प्रदेश की जनता लोकसभा व विधासभा चुनाव में सरकार को उखाड फैकेगी।

(मनमोहन कथूरिया)