BREAKING NEWS

देश में एक दिन में कोरोना के 70 हजार नए मामलों की पुष्टि, पॉजिटिव केस 61 लाख के पार◾ विश्व में कोरोना वायरस का कहर तेज, पॉजिटिव केस 3 करोड़ 32 लाख के पार ◾उत्तर प्रदेश : हाथरस में सामूहिक बलात्कार पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत◾TOP 5 NEWS 29 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾ अमेरिका में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 71 लाख से अधिक, ये प्रांत बुरी तरह प्रभावित ◾J&K के पुंछ में पाकिस्तान ने LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब◾आज का राशिफल (29 सितम्बर 2020)◾MI vs RCB (IPL 2020) : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की मुंबई इंडियन्स पर सुपर ओवर में रोमांचक जीत◾सुशांत केस: AIIMS ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट, जांच की रफ्तार होगी तेज◾पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल : पुलिस अधिकारी पदमुक्त, सरकार ने जारी किया 'कारण बताओ नोटिस'◾कोविड-19 को लेकर बोली दिल्ली सरकार - दिल्ली में शुरू हो चुका है कोरोना का डाउनट्रेंड◾शिरोमणि अकाली दल ने किया ऐलान - दिल्ली में बीजेपी गठबंधन के सभी पद छोड़ेगा अकाली दल◾अमित शाह ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर स्थिति की समीक्षा की◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम बरकरार, बीते 24 घंटे में 11,921 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 13.51 लाख के पार ◾IPL-13: डिविलियर्स-फिंच का तूफानी अर्धशतक, बेंगलोर ने मुंबई को दिया 202 रनों का लक्ष्य ◾रक्षा मंत्रालय बड़ा फैसला - 2,290 करोड़ रुपये के सैन्य उपकरणों की खरीद को मंजूरी दी ◾प. बंगाल के राज्यपाल की ममता सरकार को चेतावनी - संविधान की रक्षा नहीं हुई तो कार्रवाई होगी◾‘नमामि गंगे’ मिशन के तहत प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड में छह बड़ी परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन◾सचिन पायलट का केन्द्र सरकार पर वार - चुनौतीपूर्ण समय में किसानों के साथ किया विश्वासघात◾कोरोना महामारी ने किसी एक स्रोत पर वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला की निर्भरता के जोखिम को उजागर किया : मोदी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

भाई-बहन मिलकर करते थे चोरियां

जींद : जींद क्षेत्र में अपनी बहन व अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम देने के आरोप में खाकी ने पांच लोगों को दबोचने का काम किया है। रात्रि गश्त के दौरान सीआइए जींद की टीम ने बरसाना गांव के पास सफारी गाड़ी में मौजूद महिला सहित पांच आरोपियों पवन उर्फ पौनी गांव अशरफगढ़ निवासी, पवन की बहन सुनीता जींद निवासी, अमित उर्फ मित्ता निजामपुर जिला सोनीपत निवासी, बंटी व ऋषि विजय नगर जींद निवासी को गिरफतार करने में बड़ी कामयाबी हािसल की हैं।

मंगलवार को पुलिस सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर किया जहां से पवन व बंटी को एक दिन के रिमांड पर लिया गया। इस बात का खुलासा डीएसपी सुनील कुमार व सीआइए रविंद्र कुमार ने संयुक्त रूप से सफीदों थाना में प्रेसवार्ता के दौरान किया। डीएसपी ने बताया कि सीआइए टीम में तैनात सब इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार व साइबर इंचार्ज एएसआई नवदीप सिंह बरसाना गांव की तरफ रात्रि गश्त कर रहे तो लिंक रोड़ पर एक सफारी गाड़ी डीएल-३सीडब्ल्यू-५०६७ खड़ी थी । जब टीम ने पास जा कर देखा तो उसमें एक महिला सहित चार युवक सवार थे।

हरियाणा में बनाई जाएगी एंटी टेरेरिस्ट फोर्स : मनोहर लाल

जब उनसे उनकी पहचान पूछी तो उन्होंने अपनी पहचान पवन उर्फ पौनी गांव अशरफगढ़ निवासी, पवन की बहन सुनीता जींद निवासी, अमित उर्फ मित्ता निजामपुर जिला सोनीपत निवासी, बंटी व ऋषि विजय नगर जींद निवासी के रूप में बताई। पुलिस ने जब गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने स्वीकार किया कि वह किसी बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे । इससे पहले भी उन्होंने जींद क्षेत्र में लगभग 35 चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया हैं। उन्होंने बताया कि यह गिरोह लग्जरी गाड़ी में चोरी की वारदात को अंजाम देता था। डीएसपीआगामी जांच के जांच के लिए महिला सहित सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से पवन व बंटी को एक दिन के रिमांड पर लिया गया।

- संजय शर्मा