BREAKING NEWS

IPL 2020 : मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य, लुंगी नगिदी ने झटके 3 विकेट◾विदेश मंत्री एस जयशंकर की मां सुलोचना सुब्रमण्यम का निधन, पिछले कुछ समय से थीं बीमार◾ UPSC की तर्ज पर RPSC-RSSB की भर्ती होगी पूरी, CM गहलोत ने दिए निर्देश◾उत्तर प्रदेश में कोरोना के 5287 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 3.48 लाख के पार पहुंची◾कोरोना वायरस: अगले हफ्ते पुणे में शुरू होगा ऑक्सफोर्ड वैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल◾पत्रकार राजीव शर्मा ने जासूसी कर डेढ़ साल में कमाए 40 लाख रुपये, हर जानकारी के बदले मिले 1000 डॉलर◾भारत को कोरोना से लड़ाई में ऐतिहासिक उपलब्धि, स्वस्थ मरीजों के मामले में अमेरिका को पीछे छोड़ बना शीर्ष◾चीन के लिए रक्षा संबंधी जासूसी करने वाले पत्रकार समेत एक चीनी महिला और नेपाली युवक गिरफ्तार◾कृषि बिल को लेकर चिदंबरम का बड़ा हमला : हर पार्टी तय करे कि वह किसानों के साथ है या भाजपा के साथ◾J&K में एक साल के लिए बिजली-पानी के बिल हुए आधे, व्यापारियों के लिए 1350 करोड़ के पैकेज का ऐलान ◾आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद राज्यपाल धनखड़ का ममता पर प्रहार, कहा - राज्य बना अवैध बम बनाने का घर◾जयपुर : ब्याज माफियाओं से परेशान होकर आभूषण व्यवसायी ने परिवार सहित लगाई फांसी ◾राहुल ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'भारतीय राष्ट्रवाद क्रूरता और हिंसा का साथ नहीं दे सकता'◾कुलभूषण जाधव का प्रतिनिधित्व करने के लिए भारत की ''क्वींस काउंसल'' की मांग को पाक ने किया खारिज◾देश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 53 लाख के पार, 85 हजार से अधिक मरीजों ने गंवाई जान◾कंगना रनौत की याचिका जुर्माने के साथ खारिज की जानी चाहिए : बीएमसी ◾World Corona : विश्व में महामारी का कहर बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ 3 लाख के पार ◾एनआईए ने आतंकवादी अल-कायदा मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, 9 लोग गिरफ्तार◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में 21,656 नए केस, 405 की मौत ◾दिल्ली में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में 4,127 नए केस, 30 की मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बिना संगठन के ही चुनाव में उतरेगी कांग्रेस : हुड्डा

फरीदाबाद : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुडडा ने चुनावों की तैयारियों पर बोलते हुए कहा कि अब संगठन बनाने का समय नहीं है इसीलिए बिना संगठन के ही कांग्रेस चुनाव में जाएगी। यहीं नहीं सारे कांग्रेसी मिलकर कांग्रेस की सरकार बनाने की कोशिश करेंगे। यह बातें रविवार को हरियाणा के पूर्व मंत्री स्व. पं. शिवचरण लाल शर्मा की प्रथम पुण्य तिथि एवं मूर्ति स्थापना समारोह कार्यक्रम सोहना रोड स्थित पंडि़त फार्म पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहीं। 

उन्होंने बताय कि सारे कांग्रेसी मिलकर कांग्रेस की सरकार बनाने की कोशिश करेंगे और भारतीय जनता पार्टी के मिशन 75 पर कसा तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी कुछ भी कह सकती है, हरियाणा में कुल सीटें 90 है, वह तो अपने आप को 110 सीटें दिन मिलने का भी दावा कर सकते हैं। यह फैसला हरियाणा की जनता ने करना है, हरियाणा की जनता इस सरकार की 5 साल की विफलता और हमारी सरकार की 5 साल की उपलब्धियां तोलेगी, कांग्रेसियों के जेल जाने के मुद्दे पर कहा कि कोई भी कार्य राजनेतिक प्रतिशोध से नहीं किया जाना चाहिए,  तंवर के मुद्दे पर कहा जो भी कांग्रेस में है वह सब मेरे साथ है। 

कार्यकर्ताओं को दिया संदेश का अपने बूथ मजबूत कर चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। श्री हुडडा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एनआईटी-86 के चहुंमुखी विकास उन्होंने अनेकों परियोजनाएं और विकास के तोहफे दिए जो आज भी एनआईटी-86 विधानसभा क्षेत्र की जीती जागती मिसाले हैं। भाजपा के कुशासन में प्रत्येक वर्ग चाहे वो किसान हो, मजदूर हो या फिर आम जनता उन्हें सिर्फ बेरोजगारी, महंगाई, बिजली-पानी की किल्लत, सफाई व्यवस्था के नाम गंदगी के ढेर और बढ़े हुए बिजली के बिलों का दंश झेलना पड़ रहा है। 

इस अवसर पर विधायक ललित नागर, कांग्रेस के नेता विजय प्रताप सिंह, पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, आफताब अहमद, पूर्व उपमहापौर राजेन्द्र भामला, योगेश ढींगड़ा, योगेश गौड़, पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा सहित अनेक गणमायं लोग उपस्थित थे।