BREAKING NEWS

भाजपा ने अपने सांसदों के लिए व्हिप किया जारी , 11 दिसंबर तक सदन में रहें मौजूद ◾तिरुवनंतपुरम टी-20 : शिवम के अर्धशतक पर भारी सिमंस की पारी, विंडीज ने की बराबरी◾मोदी ने पूर्वोत्तर राज्यों, जम्मू-कश्मीर व लद्दाख को सर्वोच्च प्राथमिकता दी : जितेंद्र सिंह ◾PM मोदी ने महिलाओं को सुरक्षित महसूस कराने में प्रभावी पुलिसिंग की भूमिका पर जोर दिया ◾भाजपा 2022 के मुंबई नगर निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी ◾देश में आग की नौ बड़ी घटनाएं ◾भाजपा पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस पहले 70 साल का हिसाब दे : स्मृति इरानी◾PM मोदी ने पुणे के अस्पताल में अरुण शौरी से मुलाकात की◾दिल्ली अनाज मंडी हादसा में फैक्ट्री मालिक हिरासत में◾TOP 20 NEWS 8 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PM मोदी ने दक्षेस चार्टर दिवस पर सदस्य देशों के लोगों को दी बधाई ◾संसद में नागरिकता विधेयक का पारित होना गांधी के विचारों पर जिन्ना के विचारों की होगी जीत : शशि थरूर◾अनाज मंडी हादसे के लिए दिल्ली सरकार और MCD जिम्मेदार: सुभाष चोपड़ा◾दिल्ली आग: PM मोदी ने की मृतक के परिवारों के लिए 2 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा◾दिल्ली आग: दिल्ली पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ दर्ज किया मामला◾दिल्ली आग : CM केजरीवाल ने मृतकों के परिवारों के लिए 10 लाख रुपये मुआवजे का किया ऐलान◾दिल्ली आग: अमित शाह ने घटना पर शोक किया व्यक्त, प्रभावित लोगों को तत्काल राहत मुहैया कराने का दिया निर्देश◾कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस का मोदी पर वार, कहा- खुले आम घूम रहे हैं अपराधी, PM हैं ‘‘मौन’’ ◾दिल्ली: अनाज मंडी में एक मकान में लगी आग, 43 लोगों की मौत, 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकला गया ◾उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार ने कहा- CM योगी के आने तक नहीं होगा अंतिम संस्कार, बहन ने की ये मांग◾

हरियाणा

फिर सीएम बना दो लंगोट घुमा दूंगा : हुड्डा

 bhupinder singh hooda

रोहतक : पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ बोलकर सता में आई, लेकिन पांच साल बीत जाने के बावजूद भी अपने चुनावी घोषणा पत्र के अनुसार एक भी वायदा पूरा नहीं किया। भाजपा सरकार से आज हर वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही बुजुर्गो को घर बैठे 51 सौ रूपये पैशन दी जाएगी। 

साथ ही सरकारी कर्मचारियों को पंजाब के समान वेतनमान व पुरानी पैंशन नीति को भी बहाल किया जाएगा। इसके अलावा गरीब परिवारों की महिलाओं को दो हजार रूपये चूल्हा खर्च दिया जाएगा। यह बात उन्होंने शुक्रवार को गढ़ी सांपला किलोई से नामाकंन दाखिल करने के बाद अनाज मंडी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। हुड्डा ने कहा कि जब मैने शुरूआत की तो लोग कहते थे कि हम तनै आशीर्वाद तो दे देंगे लेकिन दूसरा उम्मीदवार तनै बणन नी देगा। मैं कहता था कि तम आशीर्वाद दे दो, उसनै तो मैं अपने आप देख लूंगा। 

आज फिर आपका आशीर्वाद लेने आया हूं। फिर वही वक्त आया है, इस बार आशीर्वाद मिला तो राजनीति का रंग और ही होगा। हुड्डा ने कहा कि मुझे पता है आपका आशीर्वाद मेरे साथ है। यही मेरी ताकत है। पहले आप लोगों ने बना दिया तो मैंने पूरे हरियाणा मैं लंगोट घूमा दिया था,  दोबारा बना दो दोबारा लंगोट घूमा दूंगा। हुड्डा ने जमकर भाजपा सरकार पर भड़ास निकाली। हुड्डा ने रोहतक रैली वाली घोषणाएं फिर से दोहराई। 

पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि जनता लोकसभा चुनाव में धोखा खा चुकी है, लेकिन इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा को उखाड फैकने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि जो भाजपा सरकार से लोगों को आशा थी, वह निराशा में बदल गई। आज किसान बर्बादी के कगार पर है, फसलों के मूल भाव तक नहीं मिल पा रहे है, जिससे किसान कर्ज के तले डूब गया और आत्महत्याएं करने पर मजबूर है। यहां तक फसलों के सरकारी मूल्य तक किसानों को नहीं मिल पा रहे है। 

भाजपा ने खाद, बीज व कृषि यंत्रों पर जीएसटी लागू कर किसान की कमर तोडऩे का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तीन लाख 82 हजार सौ सौ गज के गरीब लोगों को प्लाट दिए, लेकिन भाजपा ने एक भी नहीं दिया। इतना ही नहीं कांग्रेस द्वारा दाल रोटी व गरीब बच्चों के लिए वजीफा योजना शुरू की उसे भी भाजपा ने बंद कर दिया। व्यापारियों पर मनमाने ट्रैक्स व कर्मचारियों के साथ धोखा किया है।