BREAKING NEWS

उपचुनाव LIVE : 18 राज्यों की 51 विधानसभा और 2 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी◾LIVE : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, गडकरी समेत कई दिग्गजों ने डाला वोट◾LIVE : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 90 सीटों पर वोटिंग शुरू ◾केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾प्याज के मुद्दे पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मुख्यमंत्री आवास का होगा घेराव◾सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख ◾PoK में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई : सेना ने LoC पार जैश, हिजबुल के 35 आतंकी मार गिराए◾30 अक्टूबर को जामिया के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति कोविंद होंगे मुख्य अतिथि◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कल होगा मतदान, BJP लगातार दूसरे कार्यकाल की कोशिश में ◾वैश्विक आर्थिक जोखिमों के कारण बहुपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की जरूरत : सीतारमण ◾मनमोहन सिंह करतारपुर गलियारे के औपचारिक उद्घाटन में नहीं होंगे शामिल : सूत्र◾TOP 20 NEWS 20 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत की तरफ से गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद, हमने भारतीय सेना के 9 सैनिकों को मार गिराया : PAK◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिले परिजन, पत्नी बोली- CM ने हर संभव कार्रवाई का दिया आश्‍वासन◾भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर◾अभिजीत बनर्जी को लेकर BJP पर राहुल ने साधा निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए है◾अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए : मायावती◾क्रिप्टोकरेंसी को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं देश : निर्मला सीतारमण◾पाकिस्तान ने किया संषर्ष विराम का उल्लंघन, 2 सैनिक शहीद, 1 नागरिक की मौत◾

हरियाणा

हुड्डा की तबीयत बिगड़ी, आज भी कई घंटे पूछताछ

चंडीगढ : हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अचानक तबीयत खराब हो गई है। चैकअप के लिए डॉक्टर्स को एमएलए फ्लैट्स के आवास पर बुलाए गए हैं। जानकारी अनुसार भूपेंद्र हुड्डा को बीपी व शुगर में तीव्रता की शिकायत बताई जा रही है। वहीं बता दें कि मानेसर लैंड स्कैम मामले में सुनवाई के चलते भूपेंद्र हुड्डा पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट में पहुंचे थे, लेकिन वकीलों की हड़ताल के चलते मामले पर बहस नहीं हो सकी। जिसके लिए अगली तारीख 6 अगस्त दी गई है। 

आपको बता दें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर शिकंजा कस दिया है। इससे उनकी मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय के चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में अधिकारियों ने हुड्डा से बृहस्पतिवार को देर रात तक पूछताछ की। उनसे करीब 10 घंटे पूछताछ हुई और उनको आज भी बुलाया गया है।  बताया जाता है कि ईडी के अधिकारियों ने उनसे एजेएल प्लाट आवंटन और मानेसर जमीन अधिग्रहण मामलों में पूछताछ हुई। 

इस तरह हरियाणा में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के बड़े नेताओं पर शिकंजा कसता दिख रहा है। हिसार के पूर्व सांसद एवं आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई के प्रतिष्ठानों व आवासों पर भी आयकर विभाग ने छापे मारे हैं। इन सबके बीच भूपेंद्र सिंह हुड्डा शुक्रवार सुबह पंचकूला की विशेष सीबीआइ अदालत में पेश होने के लिए पहुंचे। उनके साथ अन्‍य आरोपित मानेसर जमीन घोटाले के मामले में अदालत में पेश हुए। पंचकूला की विशेष कोर्ट में सुनवाई तो नहीं हुई, क्योंकि एक वकील के देेहावसान के चलते सुनवाई स्थगित हो गई, जो अब छह अगस्त को होगी। हुड्डा दोपहर बाद चंडीगढ़ स्थित ईडी के कार्यालय पहुंचे। 

वहां कई घंटों से उनसे पूछताछ हो रही है। लंबी पूछताछ के बाद ईडी के अधिकारियों ने उन्हें शुक्रवार को फिर अपने कार्यालय बुलाया था। हुड्डा ईडी की जांच में लगातार शामिल हो रहे हैं। हुड्डा  ने कहा कि वह ईडी अधिकारियों द्वारा पूछे जाने वाले हर सवाल का जवाब दे रहे हैं। पूछताछ के बाद बाहर निकले हुड्डा ने कहा, मैं ने कोई गलती नहीं की और जो प्रश्‍न पूछा जाएगा, उसका सही जवाब दिया जाएगा।