BREAKING NEWS

CAA के समर्थन में नड्डा करेंगे आगरा में रैली◾दिल्ली कांग्रेस के कई नेता आम आदमी पार्टी में शामिल◾केजरीवाल ने भाजपा,कांग्रेस समर्थकों से भी मांगे वोट◾मानवयुक्त अंतरिक्ष मिशन से पहले इसरो, महिला रोबोट ‘‘व्योममित्र’’ को अंतरिक्ष की सैर कराएगा◾रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- जो मुस्लिम भारत का नागरिक है, उसे कोई छू नहीं पाएगा◾TOP 20 NEWS 22 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾एटलस साइकिल की मालकिन नताशा कपूर ने खुदकुशी की, पंखे से लटका मिला शव◾एलआईसी को नुकसान पहुंचाकर करोड़ों लोगों के भविष्य को जोखिम में डाल रही है मोदी सरकार : राहुल गांधी ◾ममता ने अमित शाह से CAA की धाराओं पर मांगा स्पष्टीकरण, केन्द्र पर झूठ फैलाने का लगाया आरोप ◾CAA-NRC पर ओवैसी ने अमित शाह को दी बहस की चुनौती, कहा- ममता, राहुल और अखिलेश से क्यों, किसी दाढ़ी वाले से कीजिए◾कांग्रेस को अपना नाम बदल कर मुस्लिम लीग कांग्रेस रख लेना चाहिए : संबित पात्रा◾दिल्ली चुनाव : बादली में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, बोले- परिवार के बड़े बेटे की तरह किया काम◾पाकिस्तान और अमेरिका भी धर्मशासित देश है, केवल हम ही धर्मनिरपेक्ष : राजनाथ सिंह ◾पृथ्वीराज चव्हाण के 2014 में गठबंधन सरकार बनाने के प्रस्ताव के दावे को शिवसेना ने किया खारिज◾CAA पर तुरंत रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार, केंद्र को दिया चार हफ्ते का वक्त◾दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सिद्धू समेत कई नेता शामिल ◾CAA और NRC को लेकर प्रशांत किशोर की शाह को चुनौती, कहा-परवाह नहीं तो आगे बढ़िए और लागू कीजिए कानून◾पहाड़ो पर हिमपात से राजधानी में बढ़ी ठंड, कोहरे के चलते दिल्ली एयरपोर्ट से पांच विमानों के बदले गए मार्ग◾CAA को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई◾जेपी नड्डा और अमित शाह ने दिल्ली भाजपा की चुनावी तैयारियों का लिया जायजा◾

जाट आरक्षण के नाम पर सरकार ने जाटों को धोखा देने का काम किया : चौटाला

पलवल : दूसरे दलों से आये कार्यकर्ताओं को में इनेलो में शामिल करने पहुंचे इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने भाजपा, जजपा और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने जाट आरक्षण के नाम पर जाटों को धोखा देने का काम किया तो वहीं भाजपा को सत्ता दिलाने वाले राम रहीम को भी धोखा देकर भाजपा ने जेल में भेजने का काम किया और उनके अनुयाईयों पर गोलियां चलवाई। 

अभय सिंह चौटाला ने  कहा कि शराद में कोई काम शुभ नहीं होता वो अपनी टिकटों की घोषणा नवरात्रे में करेंगे। 25 सिंतबर को कैथल में इनेलो द्वारा आयोजित की जा रही ताऊ देवीलाल की पुणयतिथि का न्यौता देने पलवल पहुंचे इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने दूसरे दलों से आये कई नेताओं को इनेलो पार्टी में शामिल कराया और जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग को धोखा देने का काम किया है युवाओं को रोजगार नहीं दिये गये। 

जाट आरक्षण के नाम पर भाजपा सरकार ने जाटों को धोखा देने का काम किया वहीं आरक्षण के नाम पर हिंसा में कई लोगों की जान ले ली। वहीं जिस राम रहिम ने पूरे प्रदेश में भाजपा को अपना समर्थन हरियाणा प्रदेश की सरकार बनाई उन्हे  भी भाजपा ने इनाम देने की बजाय धोखा देकर जेल में डालने का काम किया साथ ही पंचकुला में 50 के करीब बाबा समर्थकों को हिंसा के नाम पर गोलियों से भून दिया गया। इसी तरह प्रदेश को कई बार भाजपा सरकार ने जलाने का काम किया। 

उन्होने कहा कि 25 सिंतबर को कैथल में इनेलो द्वारा आयोजित की जा रही ताऊ देवीलाल की पुणयतिथि में हर विधासभा से 300-300 वाहन लोगों को लेकर जायेंगे। उस दिन इनेलो अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी ताकि उन लोगों को जबाव मिल सके जो लोग कहते हैं कि अब इनेलो कमजोर हो चुकी है। वहीं इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने जजपा की टिकटों की घोषणा पर चुटकी लेते हुए कहा कि शराद में कोई काम शुभ नहीं होता हम अपने प्रत्याशियों की घोषणा नवरात्रों के दौरान करेंगे। 

उन्होने कहा कि भगोड़ों को भाजपा ने मौका दिया आज भाजपा की हालत देखने दिखाने लायक हैं।  इस दौरान अभय सिंह चौटाला ने इनेलो छोडक़र कांग्रेस में जा रहे अशोक अरोड़ा और कांग्रेस पार्टी पर भी चुटकी ली और कहा कि पहले तो उन्कहे कांग्रेस में जाने पर बधाई। जिस पार्टी के अंदर दस नेता सीएम के दावेदार हैं उस पार्टी में यदि कोई शामिल होता है तो उसके सामने सबसे बड़ी समस्या ये आयेगी की वो किस के गीत गायें। 

वो पार्टी अध्यक्ष के गीत गायेंगे या फिर किरन चौधरी के गीत गायेंगे या फिर हुड्डा के गीत गाये जाएं या फिर अशोक तंवर, सुरजेवाला या सैलजा के गीत गाये जाएं अशोक अरोड़ा की सबसे बड़ी अनदेखी कांग्रेस में होने वाली है ये तो उन्होने सोचा भी नहीं होगा।