BREAKING NEWS

दिल्ली में निशुल्क यात्रा की योजना लागू होने के बाद से महिला यात्रियों की हिस्सेदारी 10 फीसदी बढ़ी ◾तीसहजारी कांड : दिल्ली पुलिस ने अदालत में दाखिल की प्रगति रिपोर्ट, SIT जांच में मांगा सहयोग◾लोकसभा से चिट फंड संशोधन विधेयक 2019 को मंजूरी◾महाराष्ट्र की राजनीतिक तस्वीर साफ हुई, जल्द बन सकती है शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की सरकार ◾मंत्रिमंडल ने 1.2 लाख टन प्याज आयात की मंजूरी दी : सीतारमण◾NC, PDP ने कश्मीर में सामान्य हालात बताने पर केंद्र की आलोचना की◾पृथ्वी-2 मिसाइल का रात के समय सफलतापूर्वक परीक्षण ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर जल्द मिलेगी गुड न्यूज : राउत ◾सकारात्मक चर्चा हुई, जल्द सरकार बनेगी : चव्हाण◾'हिटलर की बहन' वाले बयान पर बेदी का मुख्यमंत्री पर पलटवार◾यशवंत सिन्हा ने 22 से 25 नवंबर तक कश्मीर यात्रा की घोषणा की ◾TOP 20 NEWS 20 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस ने भाजपा-जजपा गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी सरकार ◾INX मीडिया मामला : चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC का ED को नोटिस ◾राज्यसभा में सीट बदले जाने पर भड़के संजय राउत, स्पीकर वेंकैया नायडू को लिखा पत्र ◾CM ममता का अमित शाह पर पलटवार, कहा- बंगाल में एनआरसी को नहीं लागू होने देंगे◾पूरे देश में लागू होगा NRC, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं : अमित शाह◾ महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने PM मोदी से की मुलाकात◾राज्यसभा में बोले शाह- जम्मू एवं कश्मीर में 5 अगस्त के बाद से नहीं हुई एक भी मौत ◾कांग्रेस ने राज्यसभा में फिर उठाया SPG सुरक्षा का मुद्दा, भाजपा ने दिया ये जवाब◾

हरियाणा

जाट आरक्षण के नाम पर सरकार ने जाटों को धोखा देने का काम किया : चौटाला

पलवल : दूसरे दलों से आये कार्यकर्ताओं को में इनेलो में शामिल करने पहुंचे इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने भाजपा, जजपा और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने जाट आरक्षण के नाम पर जाटों को धोखा देने का काम किया तो वहीं भाजपा को सत्ता दिलाने वाले राम रहीम को भी धोखा देकर भाजपा ने जेल में भेजने का काम किया और उनके अनुयाईयों पर गोलियां चलवाई। 

अभय सिंह चौटाला ने  कहा कि शराद में कोई काम शुभ नहीं होता वो अपनी टिकटों की घोषणा नवरात्रे में करेंगे। 25 सिंतबर को कैथल में इनेलो द्वारा आयोजित की जा रही ताऊ देवीलाल की पुणयतिथि का न्यौता देने पलवल पहुंचे इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने दूसरे दलों से आये कई नेताओं को इनेलो पार्टी में शामिल कराया और जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग को धोखा देने का काम किया है युवाओं को रोजगार नहीं दिये गये। 

जाट आरक्षण के नाम पर भाजपा सरकार ने जाटों को धोखा देने का काम किया वहीं आरक्षण के नाम पर हिंसा में कई लोगों की जान ले ली। वहीं जिस राम रहिम ने पूरे प्रदेश में भाजपा को अपना समर्थन हरियाणा प्रदेश की सरकार बनाई उन्हे  भी भाजपा ने इनाम देने की बजाय धोखा देकर जेल में डालने का काम किया साथ ही पंचकुला में 50 के करीब बाबा समर्थकों को हिंसा के नाम पर गोलियों से भून दिया गया। इसी तरह प्रदेश को कई बार भाजपा सरकार ने जलाने का काम किया। 

उन्होने कहा कि 25 सिंतबर को कैथल में इनेलो द्वारा आयोजित की जा रही ताऊ देवीलाल की पुणयतिथि में हर विधासभा से 300-300 वाहन लोगों को लेकर जायेंगे। उस दिन इनेलो अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी ताकि उन लोगों को जबाव मिल सके जो लोग कहते हैं कि अब इनेलो कमजोर हो चुकी है। वहीं इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने जजपा की टिकटों की घोषणा पर चुटकी लेते हुए कहा कि शराद में कोई काम शुभ नहीं होता हम अपने प्रत्याशियों की घोषणा नवरात्रों के दौरान करेंगे। 

उन्होने कहा कि भगोड़ों को भाजपा ने मौका दिया आज भाजपा की हालत देखने दिखाने लायक हैं।  इस दौरान अभय सिंह चौटाला ने इनेलो छोडक़र कांग्रेस में जा रहे अशोक अरोड़ा और कांग्रेस पार्टी पर भी चुटकी ली और कहा कि पहले तो उन्कहे कांग्रेस में जाने पर बधाई। जिस पार्टी के अंदर दस नेता सीएम के दावेदार हैं उस पार्टी में यदि कोई शामिल होता है तो उसके सामने सबसे बड़ी समस्या ये आयेगी की वो किस के गीत गायें। 

वो पार्टी अध्यक्ष के गीत गायेंगे या फिर किरन चौधरी के गीत गायेंगे या फिर हुड्डा के गीत गाये जाएं या फिर अशोक तंवर, सुरजेवाला या सैलजा के गीत गाये जाएं अशोक अरोड़ा की सबसे बड़ी अनदेखी कांग्रेस में होने वाली है ये तो उन्होने सोचा भी नहीं होगा।