BREAKING NEWS

राउत को इंदिरा गांधी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी : पवार◾कश्मीर में शहीद सलारिया का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, दो महीने की बेटी ने दी मुखाग्नि ◾बुलेट ट्रेन परियोजना के लिये भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया के खिलाफ याचिकाओं पर न्यायालय करेगा सुनवाई ◾चुनाव में ‘कांग्रेस वाली दिल्ली’ के नारे के साथ प्रचार में उतरी कांग्रेस◾यूपी सीएम योगी ने हिमस्खलन में कुशीनगर के शहीद जवान की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया◾TOP 20 NEWS 17 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾निर्भया के गुनहगारों का नया डेथ वारंट जारी, 1 फरवरी को सुबह 6 बजे होगी फांसी◾दिल्ली चुनाव के लिए BJP ने जारी की 57 उम्मीदवारों की पहली सूची◾निर्भया केस : स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति का जताया आभार, केजरीवाल पर साधा निशाना◾CAA के विरोध प्रदर्शन में जामा मस्जिद पहुंचे चंद्रशेखर, समर्थकों के साथ मिलकर पढ़ी संविधान प्रस्तावना◾आरोपी की दया याचिका को पर राष्ट्रपति के फैसले का निर्भया के पिता ने किया स्वागत◾आजम खान के बेटे को सुप्रीम कोर्ट से झटका, हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगाने से इनकार◾शिवाजी या इंदिरा का नाम कभी भी सियासी फायदे के लिए नहीं लिया : शिवसेना◾कार्ति चिदंबरम को बड़ी राहत, SC ने विदेश यात्रा के लिए रजिस्ट्री में जमा 20 करोड़ रुपये वापस लेने की दी अनुमति◾निर्भया गैंगरेप : राष्ट्रपति ने खारिज की आरोपी मुकेश की दया याचिका◾DSP देवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी को लेकर राहुल का मोदी सरकार पर वार, ट्वीट कर कही ये बात ◾ओवैसी ने CDS पर साधा निशाना, बोले- डी-रेडिकलाइजेशन पर गोरों की भाषा बोल रहे जनरल बिपिन रावत ◾गौरव चंदेल हत्याकांड : गाजियाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, राहगीरों से बरामद किया मोबाइल◾राष्ट्रपति के पास भेजी गई आरोपी मुकेश की दया याचिका, निर्भया की मां ने लगाया राजनीति करने का आरोप◾इसरो ने किया GSAT- 30 उपग्रह का सफल प्रक्षेपण, संचार क्षेत्र में आएगी क्रांति◾

प्रदेश की जनता के साथ है हमारा गठबंधन : दुष्यंत

नांगल चौधरी : जजपा का गठबंधन प्रदेश की जनता के साथ है। आने वाले विधानसभा चुनाव में जननायक जनता पार्टी प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार की गलत नीतियों, भय व भ्रष्ट्राचार, बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जा रही है। चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता खुद डा. अजय सिंह चौटाला, दुष्यंत चौटाला बनकर मेहनत करें, ताकि प्रदेश में जजपा की सरकार बन सके। ये बात जजपा सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला ने कल देर सायं नांगल चौधरी की अनाज मंडी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में लोगों को संबोधित करते हुए कहीं। 

इस अवसर पर उन्होंने लोगों से जननायक ताऊ देवीलाल की 106वें जन्मदिन पर आगामी 22 सितम्बर को रोहतक में होने वाली रैली में भाग लेने का आह्वान किया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि रोहतक में होने वाली यह रैली हरियाणा की राजनीति में एक नया हलचल मचाने का काम भी करेगी। उन्होंने कहा कि रोहतक के इसी मैदान में कुछ दिनों पहले भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कुर्सियों पर रैली की थी, लेकिन हमें इस मैदान को नीचे ही खचाखच भर कर उनको आईना दिखाने का काम करना हैं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा का भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का दावा सरासर झूठा है। आए दिन खनन, बस व दूसरे हजारों करोड़ रूपयों के घोटाले सामने आए है। इतना ही नही नौकरियों में भी नायब तहसीलदार आदि के पेपर लाखों, करोड़ो रूपयों में नीलाम हुए, लेकिन सरकार एमए व एमएससी पास युवाओं को महज चपरासी की नौकरी देकर पादर्शिता बरतने का दावा करती हैं। उन्होंने कहा कि हम आम आदमी को उसका हक देने के लिए राजनीति करते है।