BREAKING NEWS

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिल्ली सरकार के होंगे 7 खास मेहमान◾चीन को भारत की खरी खरी कहा- सीमा पर बने हालात से तय होगा रिश्तों का भविष्य◾महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 12 हजार से अधिक नए मामले की पुस्टि, 364 लोगों की मौत ◾देश में अशांति पैदा करने वालों को माकूल जवाब देंगे : राष्ट्रपति ◾स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में केंद्र और राज्य सरकारों की तारीफ की◾कांग्रेस ने सुरजेवाला ने कहा- राजस्थान का ‘विश्वासमत’ प्रजातंत्र के लिए नई रोशनी लेकर आया है◾चीन से तनातनी के बीच बोले रक्षामंत्री - अगर दुश्मन हम पर हमला करता है तो मुंहतोड़ जवाब देंगे◾विधानसभा कार्यवाही के बाद बोले पायलट-पहले मैं सरकार का हिस्सा था, लेकिन अब नहीं◾गृहमंत्री अमित शाह ने कोरोना को दी मात, कोविड टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव ◾गहलोत सरकार ने हासिल किया विश्वास मत, 21 अगस्त तक के लिए विधानसभा स्थगित◾राजस्थान विधानसभा में सरकार के बचाव में खड़े हुए सचिन पायलट, खुद को बताया सबसे मजबूत योद्धा◾कोर्ट की अवमानना मामले में वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण दोषी करार◾जम्मू-कश्मीर : स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले श्रीनगर में आतंकवादी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद◾सुशांत मामले में बदले संजय राउत के सुर, कहा-अभिनेता के परिवार को मिले न्याय◾कोरोना वैक्सीन बनाने वाले देशों में से एक होगा भारत, सरकार को वितरण रणनीति बनाने की जरूरत : राहुल गांधी◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 64 हजार 533 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 25 लाख के करीब◾दुनियाभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 करोड़ 7 लाख के पार, 7 लाख 52 हजार लोगों की मौत ◾LAC विवाद पर US ने दिया भारत का साथ, चीनी आक्रामकता की आलोचना करने वाला प्रस्ताव अमेरिकी सीनेट में पेश◾राजस्थान विधानसभा का सत्र आज से, BJP के अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ कांग्रेस लाएगी विश्वास प्रस्ताव◾स्वतंत्रता दिवस : कोरोना महामारी के बीच हर साल से अलग होगा समारोह, दिल्ली में की गई बहुस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

प्रदेश की जनता के साथ है हमारा गठबंधन : दुष्यंत

नांगल चौधरी : जजपा का गठबंधन प्रदेश की जनता के साथ है। आने वाले विधानसभा चुनाव में जननायक जनता पार्टी प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार की गलत नीतियों, भय व भ्रष्ट्राचार, बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जा रही है। चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता खुद डा. अजय सिंह चौटाला, दुष्यंत चौटाला बनकर मेहनत करें, ताकि प्रदेश में जजपा की सरकार बन सके। ये बात जजपा सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला ने कल देर सायं नांगल चौधरी की अनाज मंडी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में लोगों को संबोधित करते हुए कहीं। 

इस अवसर पर उन्होंने लोगों से जननायक ताऊ देवीलाल की 106वें जन्मदिन पर आगामी 22 सितम्बर को रोहतक में होने वाली रैली में भाग लेने का आह्वान किया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि रोहतक में होने वाली यह रैली हरियाणा की राजनीति में एक नया हलचल मचाने का काम भी करेगी। उन्होंने कहा कि रोहतक के इसी मैदान में कुछ दिनों पहले भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कुर्सियों पर रैली की थी, लेकिन हमें इस मैदान को नीचे ही खचाखच भर कर उनको आईना दिखाने का काम करना हैं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा का भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का दावा सरासर झूठा है। आए दिन खनन, बस व दूसरे हजारों करोड़ रूपयों के घोटाले सामने आए है। इतना ही नही नौकरियों में भी नायब तहसीलदार आदि के पेपर लाखों, करोड़ो रूपयों में नीलाम हुए, लेकिन सरकार एमए व एमएससी पास युवाओं को महज चपरासी की नौकरी देकर पादर्शिता बरतने का दावा करती हैं। उन्होंने कहा कि हम आम आदमी को उसका हक देने के लिए राजनीति करते है।