BREAKING NEWS

चुनाव आयोग ने कांग्रेस के खिलाफ विज्ञापन पर भाजपा के महासचिव को जारी किया नोटिस◾फागू चौहान और नीतीश ने बसंत पंचमी की दी शुभकामनाएं◾कुछ लोग बिना अनुमति के कर रहे हैं प्रदर्शन : प्रकाश जावड़ेकर◾दिल्ली चुनाव प्रचार से कांग्रेस के बड़े चेहरे गायब, भाजपा और आप ने झोंकी ताकत ◾बीटिंग रिट्रीट: सशस्त्र बलों के बैंडों की 26 प्रस्तुतियों के साथ गणतंत्र दिवस समारोह संपन्न ◾राजनीतिक धुंधलके में पैदा हुआ 'जिन्न' : प्रशांत किशोर◾दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए साझा रैली करेंगे शाह और नीतीश, 2 फरवरी को बुराड़ी में जनसभा◾केजरीवाल बताएं, झूठ का पर्दाफाश करने पर दिल्ली का अपमान कैसे : शाह◾राहुल गांधी वायनाड में “संविधान बचाओ मार्च’ की करेंगे अगुवाई◾दिल्ली पुलिस ने जारी किए जामिया में हिंसा करने वाले 70 व्यक्तियों के चित्र ◾पृथ्वीराज चव्हाण ने लगाया PM मोदी पर आरोप, बोले- एनसीसी कैडेटों को संबोधित करते हुए किया आचार संहिता का उल्लंघन ◾प्रशांत किशोर के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने को लेकर अटकलें जोरों पर ◾राजद्रोह के आरोप में शरजील इमाम को 5 दिन की पुलिस रिमांड, वकीलों ने देशद्रोही बताते हुए लगाए नारे ◾TOP 20 NEWS 29 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾CAA को लेकर कन्हैया कुमार ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार देश में भड़की आग में घी डालने का काम कर रही◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : EC ने अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा को भाजपा की स्टार प्रचारक की सूची से बाहर किया ◾दिल्ली चुनाव : CM केजरीवाल बोले- भाजपा का मुझे ‘‘आतंकवादी’’ कहना बेहद दुखद◾कांग्रेस नेता चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात◾दिल्ली चुनाव : जे पी नड्डा बोले- दिल्ली में पोस्टरबाजी वाली सरकार नहीं, डबल इंजन की भाजपा सरकार चाहिए◾बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल भाजपा में हुई शामिल, दिल्ली विधानसभा चुनाव में करेंगी प्रचार ◾

सीनियर नेताओं संग मीटिंग के बाद एआईसीसी को भेजा जाना था प्रस्ताव

रोहतक : तीन दिन पहले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर की ओर से गठित की गई इलेक्शन प्लानिंग एंड मैनेजमेंट कमेटी की मीटिंग में उनके अलावा कमेटी के बनाए गए कन्वीनर सुदेश अग्रवाल ही पहुंचे। जिन सीनियर नेताओं को सदस्य के तौर पर आमंत्रित किया गया था, उनमें कोई नहीं पहुंचा। एक दिन पहले ही इस कमेटी को लेकर प्रभारी गुलाम नबी आजाद की तीखी प्रतिक्रिया आने के बाद तंवर इस कमेटी के कन्वीनर के साथ दिल्ली में बैठक की। 

जिसमें कमेटी की जगह क्योंकि इस मीटिंग में कमेटी शब्द की जगह ग्रुप कर दिया गया है। साथ ही मीटिंग में प्रभारी के बयानों पर दोनों नेताओं ने चर्चा की और उन्होंने जवाब भेजा गया। मीटिंग के बाद तंवर ने कहा कि उनका मकसद पार्टी को मजबूत करना है। इस मामले में वे एआईसीसी के सामने अपनी बात रखेंगे। उन्होंने कहा कि कॉर्डिनेशन कमेटी बने डेढ़ महीने से ज्यादा वक्त हो गया। कुछ नहीं हुआ। पहले ही देरी हो रही है। 

ऐसे में हरियाणा में कांग्रेस फंसकर रह गई है। जितनी देरी हो रही है, उससे उतनी ज्यादा असमंजस की स्थिति बन रही है। पार्टी पिछड़ रही है। मैं एआईसीसी से संपर्क कर अपना पक्ष रखूंगा। कन्वीनर सुदेश अग्रवाल ने बताया कि प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने कमेटी को लेकर तीन बातें कही थी। जिनमें कमेटी की अप्रुवल न लेने, कमेटी बनाने का अधिकार एआईसीसी को और यह कमेटी बिना पूछे बनाई गई। इसलिए मीटिंग में चर्चा की गई कि कमेटी में सीनियर नेताओं के आने के बाद सलाह करके एआईसीसी से अप्रुवल ली जानी थी।