BREAKING NEWS

केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾महाराष्ट्र, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आज , देशभर में 51 विधानसभा सीटों के लिए भी उपचुनाव◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾प्याज के मुद्दे पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मुख्यमंत्री आवास का होगा घेराव◾सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख ◾PoK में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई : सेना ने LoC पार जैश, हिजबुल के 35 आतंकी मार गिराए◾30 अक्टूबर को जामिया के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति कोविंद होंगे मुख्य अतिथि◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कल होगा मतदान, BJP लगातार दूसरे कार्यकाल की कोशिश में ◾वैश्विक आर्थिक जोखिमों के कारण बहुपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की जरूरत : सीतारमण ◾मनमोहन सिंह करतारपुर गलियारे के औपचारिक उद्घाटन में नहीं होंगे शामिल : सूत्र◾TOP 20 NEWS 20 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत की तरफ से गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद, हमने भारतीय सेना के 9 सैनिकों को मार गिराया : PAK◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिले परिजन, पत्नी बोली- CM ने हर संभव कार्रवाई का दिया आश्‍वासन◾भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर◾अभिजीत बनर्जी को लेकर BJP पर राहुल ने साधा निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए है◾अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए : मायावती◾क्रिप्टोकरेंसी को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं देश : निर्मला सीतारमण◾पाकिस्तान ने किया संषर्ष विराम का उल्लंघन, 2 सैनिक शहीद, 1 नागरिक की मौत◾तुर्की ने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का दिया साथ, PM मोदी ने रद्द की यात्रा ◾ओवैसी बोले- एक दिन में 15 बोतल किया रक्तदान, हुए ट्रोल◾

हरियाणा

इनसो के हरियाणा डे सेलिब्रेशन में चली लाठियां, पत्थर

हिसार: इनसो का हरियाणा डे सेलिब्रेशन अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ गया। इसके चलते कार्यक्रम को बीच में ही बंद करना पड़ा। कार्यक्रम में पंजाबी गायक गोल्डी गिल के साथ काफी अभद्रता की गई। स्टेज पर ही कुछ असामाजिक तत्वों के चढ़ जाने और अभद्रता किए जाने से गोल्डी गिल के सिर पर चोट लगी। बाद में गोल्डी गिल को बड़ी मश्किल से स्टेज से नीचे लाया गया। उनके सिर से खून निकल आया था। जिस समय पूरा घटनाक्रम हुआ उस समय दिग्विजय चौटाला भी बैठे हुए थे।

इस घटना के बाद सभी गायक मंच से नीचे आ गए और अपनी सिक्योरिटी के साथ कार्यक्रम स्थल से चलते बने। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है स्टेज के पास भी अधिकतर लोग मदिरापान किये हुए थे। इसके बाद मौके की नजाकत देख दिग्विजय चौटाला भी वहां से चलते बने। इनसो के रंगारंग कार्यक्रम को देखने के लिए युवाओं की काफी भीड़ उमड़ी थी। आयोजकों द्वारा किए गए इंतजाम भीड़ के आगे बौने पड़ गए। बेकाबू होती भीड़ को देखकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने आयोजकों से कई बार कार्यक्रम को बंद करने की अपील की। लेकिन आयोजकों ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। इसका खमियाजा पंजाबी गायक गोल्डी गिल को भुगतना पड़ा।

पत्थराव हुआ लाठियां चली

बेकाबू भीड़ ने स्टेज की तरफ पत्थराव भी किया। भीड़ में कुछ युवा आपस में उलझ गए और एक-दूसरे पर जमकर लाठियां चलाई। बड़ी मुश्किल से इन्हें अलग किया गया। इस दौरान कई युवाओं को चोट लगी। कार्यक्रम के शुरू होते ही असमाजिक तत्वों ने हुडदंग करना आरम्भ कर दिया था। कार्यक्रम को बंद करने की घोषणा के बाद फोरव्हीलर चौक से लेकर पारिजात चौक तक काफी देर तक जाम की स्थिती बनी रही। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से युवाओं की भीड़ को हटाकर यातायात व्यवस्था को सुचारु किया। ध्यान रहे इससे पहले भी इनसो यहां पर रंगारंग कार्यक्रम करवा चुकी है, लेकिन इस बार इनसो के स्वयंसेवक व्यवस्था को कायम रख पाने में नाकामयाब रहे।

- राज पराशर