BREAKING NEWS

अयोध्या के विवादित ढांचा को ढहाए जाने के मामले में कल्याण सिह को समन जारी◾‘Howdy Modi’ के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾

हरियाणा

पूर्व मंत्री के घर में घुसे बदमाश

करनाल : करनाल के कुंजपुरा रोड पर नेवल हवाई पट्टी के पास स्थित दिवंगत पूर्व राजस्व मंत्री सुरजीत मान के घर दिनदहाड़े तीन हथियार बंद बदमाश घुस गए। बदमाशों ने खुद को सीआईए स्टाफ बताकर पहले गेट खुलवाया और बाद में पिस्तौल के बल पर बदमाशों ने परिवार को बंधक बना लिया। घर में रखे डेढ़ लाख रुपये नकद और लाखों रुपये के जेवर लूटकर फरार हो गए। बदमाश घर के सभी नौकरों और परिवार के सदस्यों के मोबाइल फोन भी छीनकर ले गए। बाद में किसी तरह परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। 

इस पर एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया समेत अन्य पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने घर से नौकरों समेत परिवार के सदस्यों से वारदात के बारे में जानकारी ली। कुंजपुरा थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। शनिवार दोपहर 12 बजे पूर्व मंत्री के घर पर तीन बदमाश हाथ में कागज लेकर पहुंचे। गेट से उन्होंने आवाज लगाई तो रसोइया पवन गेट खोलने गया। बदमाशों ने कहा कि वह सीआईए से हैं, मालिक से मिलना है। पवन ने गेट खोल दिया तो तीनों बदमाश घर के अंदर आ गए। 

उस समय बदमाशों ने मुंह नहीं ढका था। एक बदमाश गेट पर रहा तो दो बदमाश घर के अंदर घुस गए। उन्होंने मुंह पर कपड़ा बांध लिया। घर के अंदर बैठी पूर्वी मंत्री की करीब 80 वर्षीय पत्नी कौशल्या मान, बेटा रणदीप मान व पुत्रवधू रनित मान पर पिस्तौल तान दी। 

बदमाशों ने शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इस पर बदमाशों ने बाहर काम कर रही सफाई कर्मचारी महिला सुनीता, माली अझय, रसाइये पवन व दलीप को भी बुला लिया और एक कमरे में बंधक बनाकर उन पर भी पिस्तौल तान दी। ऐसे में बदमाशों ने मालिक से घर की अलमारी की चाबी मांगी और उसमें रखे जेवर और नकदी एक बैग में डालकर फरार हो गए।