BREAKING NEWS

LIVE : भारत पहुंचने से पहले ट्रंप ने हिंदी भाषा में किया ट्वीट, स्वागत के लिए अहमदाबाद पहुंचे मोदी◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾ट्रम्प की यात्रा से दोनों देशों को मिलेगा एक-दुसरे को पहचानने का मौका : SBI प्रबंध निदेशक◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कश्मीर को लेकर पाक राष्ट्रपति की चिंताओं का समर्थन करने की बात से किया इनकार◾Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾भारत के सामने गिड़गिड़ाया चीन, कहा- हमें उम्मीद है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण की वस्तुपरक समीक्षा करेगा◾

पूर्व मंत्री के घर में घुसे बदमाश

करनाल : करनाल के कुंजपुरा रोड पर नेवल हवाई पट्टी के पास स्थित दिवंगत पूर्व राजस्व मंत्री सुरजीत मान के घर दिनदहाड़े तीन हथियार बंद बदमाश घुस गए। बदमाशों ने खुद को सीआईए स्टाफ बताकर पहले गेट खुलवाया और बाद में पिस्तौल के बल पर बदमाशों ने परिवार को बंधक बना लिया। घर में रखे डेढ़ लाख रुपये नकद और लाखों रुपये के जेवर लूटकर फरार हो गए। बदमाश घर के सभी नौकरों और परिवार के सदस्यों के मोबाइल फोन भी छीनकर ले गए। बाद में किसी तरह परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। 

इस पर एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया समेत अन्य पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने घर से नौकरों समेत परिवार के सदस्यों से वारदात के बारे में जानकारी ली। कुंजपुरा थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। शनिवार दोपहर 12 बजे पूर्व मंत्री के घर पर तीन बदमाश हाथ में कागज लेकर पहुंचे। गेट से उन्होंने आवाज लगाई तो रसोइया पवन गेट खोलने गया। बदमाशों ने कहा कि वह सीआईए से हैं, मालिक से मिलना है। पवन ने गेट खोल दिया तो तीनों बदमाश घर के अंदर आ गए। 

उस समय बदमाशों ने मुंह नहीं ढका था। एक बदमाश गेट पर रहा तो दो बदमाश घर के अंदर घुस गए। उन्होंने मुंह पर कपड़ा बांध लिया। घर के अंदर बैठी पूर्वी मंत्री की करीब 80 वर्षीय पत्नी कौशल्या मान, बेटा रणदीप मान व पुत्रवधू रनित मान पर पिस्तौल तान दी। 

बदमाशों ने शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इस पर बदमाशों ने बाहर काम कर रही सफाई कर्मचारी महिला सुनीता, माली अझय, रसाइये पवन व दलीप को भी बुला लिया और एक कमरे में बंधक बनाकर उन पर भी पिस्तौल तान दी। ऐसे में बदमाशों ने मालिक से घर की अलमारी की चाबी मांगी और उसमें रखे जेवर और नकदी एक बैग में डालकर फरार हो गए।