BREAKING NEWS

ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾

ईमानदारी से काम करने वालों को ढोल पीटने की जरूरत नहीं: किरण

भिवानी: सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने भिवानी में जीएसटी बिल पर सरकार को घेरते हुए कहा कि इमानदारी से काम करने वालों को ढोल पीटने की जरूरत नहीं होती। उन्होंने कहा कि भाजपा जनप्रतिनिधि जीएसटी के विरोध में आवाज उठाएं। क्योंकि जनप्रतिनिधि केवल विदेशी दौरा करने या अपने घर भरने के लिए नहीं बनते। वहीं उन्होंने इनेलो व भाजपा पर एसवाईएल मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा हमेशा लोगों को जाति व धर्म के नाम पर बांट कर वोट लेती है। बता दें कि कमला भवन धर्मशाला में व्यापारियों ने जीएसटी के विरोध में एक सम्मेलन का आयोजन किया। इस सम्मेलन में सीएलपी लीडर किरण चौधरी बतौर मुख्य अतिथि पहुंची। सम्मेलन में व्यापारियों ने एक-एक कर बताया कि किस प्रकार जीएसटी लागू होने के बाद उन्हें न केवल परेशानी हो रही है बल्कि उनका व्यापार व दुकानदारी खत्म हो रही है।

इस पर बोलते हुए किरण चौधरी ने कहा कि जीएसटी को लागू करने से पहले केन्द्र सरकार ने इसका सरलीकरण करना चाहिए था। किरण चौधरी ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने जीएसटी का सरलीकरण करने की बजाय रोटीए कपङा व दवाईयों को भी इसमें शामिल कर दिया। उन्होने कहा कि इसके बाद आज धरातल पर व्यापारी व किसान रो रहा है। उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ भाजपा जनप्रतिनिधियों को आवाज उठानी चाहिए। किरण ने कहा कि जनप्रतिनिधि केवल विदेशी दौरे कर मौज लेने तथा अपने घर भरने के लिए नहीं होते। उन्होंने कहा कि जब जनप्रतिनिधि जनता की आवाज नहीं उठाता तो वह जनता के साथ विश्वासघात करता है।

किरण चौधरी ने आरोप लगाया कि जीएसटी लागू होने के बाद इंस्पेक्टरी राज बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि किसान व व्यापारी की हालत को देखते हुए सरकार को घंटा बजा कर जश्न नहीं मनाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि जब वह विधानसभा में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की, किसानों व गरीब जनता के साथ हो रहे अन्याय की तथा प्रदेश के विकास की आवाज उठाती हैं तो सीएम व उनके मंत्री कहते हैं कि वे सरकार चलाना सिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता ने भाजपा को सीखने के लिए सत्ता नहीं सौंपी थी। किरण चौधरी ने कहा कि जीएसटी लागू कर सरकार ने व्यापारी को जान से तो नहीं माराए लेकिन उसके गले में फांसी का फंदा जरूर डाल दिया।

(दीपक खंडेलवाल)