BREAKING NEWS

मुंबई : भारी बारिश के कारण अंधेरी में सड़क हादसा, 8 लोग घायल, अगले 2 दिन तक अलर्ट जारी◾MP में सरकार गिरी तो कांग्रेस जिम्मेदार, हम नहीं : शिवराज सिंह चौहान◾इमरान खान ने कबूला- पाकिस्तान में 40 आतंकवादी समूह थे सक्रिय◾इमरान खान ने अमेरिका को ईरान के साथ किसी भी गलत व्यवहार के लिए चेताया◾कर्नाटक के राजनीतिक घटनाक्रम पर अशोक गहलोत का बयान, बोले- आने वाले दिनों में BJP को भारी पड़ेगा यह खेल◾CBI ने हेमंत बिस्व सरमा से पूछताछ नहीं की , राजीव कुमार ने कलकत्ता HC से कहा◾कुमारस्वामी सरकार का हटना कर्नाटक की जनता के लिए खुशखबरी : BJP◾लोकतंत्र, ईमानदारी और कर्नाटक की जनता हार गई : राहुल ◾अमित शाह ने कर्नाटक को लेकर पार्टी नेताओं से किया मशविरा◾कुमारस्वामी ने राज्यपाल वजूभाई वाला को सौंपा अपना इस्तीफा ◾BJP के शीर्ष नेताओं से सलाह के बाद राज्यपाल से मिलूंगा : येदियुरप्पा ◾अब 5 राज्यों-केंद्रशासित प्रदेशों में ही बची कांग्रेस की सरकार ◾‘किंगमेकर’ माने जाने वाले कुमारस्वामी बने ‘किंग’, लेकिन राजगद्दी जल्दी ही हाथ से निकली ◾कर्नाटक में गिरी कुमारस्वामी सरकार, विश्वास प्रस्ताव के पक्ष पड़े 99 वोट , BJP पेश करेगी सरकार बनाने का दावा ◾येदियुरप्पा के शपथ लेने के बाद मुम्बई से लौटेंगे कर्नाटक के बागी विधायक◾कश्मीर के बारे में ट्रंप के प्रस्ताव पर भारत की प्रतिक्रिया से चकित हूं : इमरान खान ◾खुशी से पद छोड़ने को तैयार हूं : कुमारस्वामी ◾बोरिस जॉनसन बने ब्रिटेन के नए PM, यूरोपीय संघ से देश को बाहर निकालना होगी बड़ी चुनौती◾कश्मीर मुद्दे पर नरेंद्र मोदी और इमरान खान को मिलकर करनी चाहिए पहल - फारुख अब्दुल्ला◾Top 20 News 23 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾

हरियाणा

हुड्डा के गढ़ में अ​रविंद को भेज, करनाल में भाटिया को 'सेफ' कर गए खट्टर

चंडीगढ़ : करनाल संसदीय क्षेत्र को दो बार फतह करने वाले अरविंद शर्मा को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के अभेद दुर्ग में भेजकर सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राहत की सांस ली हैं। क्योंकि रोहतक से ज्यों ही अरविंद शर्मा के नाम का भाजपा की ओर से ऐलान हुआ, त्यों ही उन कयासों पर विराम लग गया, जो अरविंद शर्मा को कांग्रेस के बैनर तले करनाल से चुनावी ताल ठोंकने के लिए लगाएं जा रहे थे। इन कयासों के कारण ही मुख्यमंत्री मनोहरलाल को कंपकपी चढ़ी हुई थी।

क्योंकि यदि अरविंद शर्मा कांग्रेस का हाथ पकडक़र करनाल में गरज जाते तो मुख्यमंत्री के सिपहसलार बने संजय भाटिया पसीना-पसीना हो जाते। जिस करनाल लोकसभा क्षेत्र को जीतना मुख्यमंत्री आसान समझ रहे है, वहां बड़ी विकट परिस्थिति बन जाती। क्योंकि अरविंद शर्मा करनाल में दो बार जीतने के कारण वहां के लोगों से जुड़ाव रखने के साथ-साथ जिस रणनीति से चलते उसे भेदना आसान नहीं होता। किंतु अब मुख्यमंत्री राहत भरे पल में नजर आ रहे हैं।

अरविंद शर्मा को रोहतक भेजकर वे सुकून की सांस ले रहे हैं। दरअसल, संजय भाटिया को करनाल से टिकट दिलाने में मुख्यमंत्री मनोहरलाल के अथक प्रयास माने जा रहे है। ऐसे में संजय भाटिया की जीत-हार का दारोमदार भी मुख्यमंत्री के कंधों पर टिका हुआ है।