BREAKING NEWS

LIVE : कांग्रेस मुख्यालय पहुंचा शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर, निगमबोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार◾झारखंड : गुमला में डायन होने के शक में 4 लोगों की पीट-पीटकर हत्या◾कारगिल शहीदों की याद में दिल्ली में हुई ‘विजय दौड़’, लेफ्टिनेंट जनरल ने दिखाई हरी झंडी◾ आज सोनभद्र जाएंगे CM योगी, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात ◾शीला दीक्षित की पहले भी हो चुकी थी कई सर्जरी◾BJP को बड़ा झटका, पूर्व अध्यक्ष मांगे राम गर्ग का निधन◾पार्टी की समर्पित कार्यकर्ता और कर्तव्यनिष्ठ प्रशासक थीं शीला दीक्षित : रणदीप सुरजेवाला ◾सोनभद्र घटना : ममता ने भाजपा पर साधा निशाना ◾मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾शीला दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिया योगदान : प्रियंका◾शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली में 2 दिन का राजकीय शोक◾Top 20 News 20 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने शीला दीक्षित के निधन पर जताया दुख ◾

हरियाणा

हनीट्रेप गिरोह की दो महिलाएं गिरफ्तार

पलवल : महिला थाना पुलिस ने हनीट्रेप गिरोह की दो महिलाओं को गिर तार किया है। जबकि इस गिरोह के छह आरोपियों को पुलिस पहले ही गिर तार कर जेल भेज चुकी है और तीन आरोपी फिलहाल फरार है। जिनकी गिर तारी के प्रयास लगातार जारी है। दिलचस्प बात यह है कि इस गिरोह में एसआई के पद कार्यरत पुलिस कर्मी भी शामिल है जो नोएड़ा के सैक्टर-82 चौकी में कार्यरत है। पुलिस ने गिर तार दोनों महिलाओं को शनिवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

महिला थाना प्रभारी इंदू बाला ने बताया कि हनीट्रेप गिरोह की दो महिला सोनिया व ज्योति को तीन जुलाई को गिर तार किया गया। दोनों महिलाओं को अदालत में पेश कर दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया। हनीट्रेप का यह गिरोह पलवल से दो लोगों को अपने जाल में फंसाकर 9 लाख 77 हजार रुपये ऐंठ चुका है। जिस संबंध में एक मामला वर्ष 2017 में एफआईआर नंबर-903 व दुसरा वर्ष 2018 में एफआईआर नंबर-61 कैंप थाना में दर्ज किए गए थे। एफआईआर नंबर-903 में पलवल के रामनगर निवासी देव उर्फ अभिषेक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि नवबर वर्ष 2017 में कामनी नामक महिला का फोन आया और कहा कि तुम कुंवारे हो तु हारे साथ अपनी बेटी रिया उर्फ कीर्ति की शादी करानी है। 

देव ने कहा कि वह अपने परिवार से बात कर बताएगा। उसके बाद 12 व 13 नव बर को फिर फोन आया तो देव ने अपने पिता से बात कराई तो रिश्ते की बात पक्की हो गई। 20 नव बर को कामनी, दिनेश व सलीम पीडि़त को अलावलपुर चौक से गाड़ी में बैठाकर लडक़ी दिखाने नोएड़ा के सैक्टर-105 ले गए और वहां ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया जहां पर रिया उर्फ कीर्ति भी आ गई। सभी ने मिलकर पहले पीड़ित के साथ मारपीट की और जेब में रखे 17 हजार रुपये लूट लिए।