रोहतक : कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में विकास कार्यो को लेकर सरकार के किसी भी मंत्री से वह खुली बहस के लिए तैयार है। प्रदेश की जनता जानती है कि भाजपा ने चार साल के शासनकाल के दौरान कुछ नहीं किया, बल्कि प्रदेश के भाईचारे को तोड़ने का काम किया है। साथ ही सांसद ने कहा कि यह तो अधिकारियों ने भी माना है कि चार साल में न तो प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत जिले में कोई सड़क बनी है और न ही कोई बडा प्रोजेक्ट शुरू हुआ है।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने आम आदमी को तो परेशान किया ही व्यापार भी चौपट हुआ है और इसके दुष्परिणाम सबके सामने हैं। उन्होंने कहा कि यूपीए शासन में हर आदमी के पास काम और पैसा था, लेकिन भाजपा के शासनकाल में न तो रोजगार बचा और न ही लोगों के पास पैसा है। प्रदेश का हर वर्ग सरकार की नीतियों से परेशान है। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा वीरवार को रोहतक पहुंचे और विश्वकर्मा दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शिरक्त की। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में हर क्षेत्र में रिकार्ड तोड विकास कार्य करवाए गए, जिनमें 1600 करोड के लोगों के बकाया बिजली के बिल माफ, किसानों का कर्जा माफ किया, पांच नए बिजली कारखाने, 35 नये राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण, 27 नये विश्वविद्यालय खोले, रोहतक महम हांसी रेलवे लाइन समेत 6 नई रेलवे लाइन मंजूर करवाना व चार शहरों को मेट्रो से जोडना शामिल है।

उन्होंने कहा कि सरकार का कोई भी मंत्री कही पर भी विकास कार्यो के लिए बहस करे, वह इसके लिए तैयार है, क्योकि प्रदेश की जनता जानती है कि भाजपा ने किस तरह से आरक्षण आंदोलन की आढ़ में प्रदेश को आग की तरफ झोका है। उन्होंने कहा कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और प्रदेश की जनता चुनाव के इंतजार में है। इनेलो में चल रही खिचतान को लेकर सांसद ने कहा कि धीरे धीरे इनेलो खत्म हो रही है, उसका प्रदेश में कोई वजूद नहीं है।

इनेलो में प्रदेश हित के लिए नहीं बल्कि कुर्सी की लडाई के लिए घमासाम मचा हुआ है। कसाथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है, सभी नेता प्रचार प्रसार में जुटे है और अगली सरकार प्रदेश में कांग्रेस की बनेगी। इस अवसर पर विधायक जयवीर वाल्मीकि, पूर्व विधायक भारत भूषण बत्रा, रेणु डाबला, बलराज बल्ले, बलवान सिंह पांचाल, अजित पांचाल, ब्रिजभान पांचाल, महेंदर, हवा सिंह पांचाल, नरेश व रामकुमार प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

भाजपा की कार्यशैली से लोग असंतुष्ट : दीपेन्द्र हुड्डा

(मनमोहन कथूरिया)