BREAKING NEWS

निर्वाचन आयोग : चुनाव वाले राज्यों के शीर्ष अधिकारियों से करेगा मुलाकात, कोविड की स्तिथि का लेंगे जायजा ◾ दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल पुलिस ने दर्ज की FIR , पूर्व सीएम बोले- हमने कोई अपराध नहीं किया◾पंजाब में नफरत का माहौल पैदा कर रही है कांग्रेस, गजेंद्र सिंह शेखावत ने EC से किया कार्रवाई का आग्रह◾बाबू सिंह कुशवाहा की पार्टी के साथ गठबंधन करेंगे ओवैसी, UP की सत्ता में आने के बाद बनाएंगे 2 CM◾ पिता मुलायम सिंह यादव की कर्मभूमि से लड़ेंगे अखिलेश चुनाव, सपा का आधिकारिक ऐलान◾जम्मू-कश्मीर : शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू, सेना ने रास्ते को किया सील ◾यदि BJP पणजी से किसी अच्छे उम्मीदवार को खड़ा करती है, तो चुनाव नहीं लड़ूंगा: उत्पल पर्रिकर ◾गोवा में BJP के लिए सिरदर्द बनेगा नेताओं का दर्द-ए-टिकट! अब पूर्व CM पार्सेकर छोड़ेंगे पार्टी◾ BSP ने जारी की दूसरे चरण के मतदान क्षेत्रों वाले 51 प्रत्याशियों की सूची, इन नामों पर लगी मोहर◾DM के साथ बैठक में बोले PM मोदी-आजादी के 75 साल बाद भी पीछे रह गए कई जिले◾पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा हुए कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी ◾यूपी : गृहमंत्री शाह कैराना में करेंगे चुनाव प्रचार, काफी सुर्खियों में था यहां पलायन का मुद्दा ◾उत्तराखंड : टिकट नहीं मिलने से नाराज BJP नेताओं में असंतोष, पार्टी की एकजुटता तोड़ने की दी धमकी ◾मुंबई की 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 7 की मौत, 15 लोग घायल ◾UP में CM कैंडिडेट वाले बयान पर बोलीं प्रियंका-मैं चिढ़ गई थी, क्योंकि.....◾Today's Corona Update : 24 घंटे में 3.37 लाख से ज्यादा नए केस, 488 मरीजों की मौत ◾ UP विधानसभा चुनाव : बिजनौर और अमरोहा का दौरा कर पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे नड्डा◾Weather Update : दिल्ली में हल्की बारिश से बढ़ी ठिठुरन, ठंडी हवाओं के साथ लुढ़का पारा◾World Corona Update : 34.58 करोड़ के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 55.8 लाख से ज्यादा लोगों की मौत◾ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾

आज का राशिफल (19 अक्टूबर 2021)

मेष (ARIES) : घर के वरिष्ठ सदस्यों का सहयोग और मार्गदर्शन से आप सही समय पर सही निर्णय लेने में सक्षम रहेंगे। किसी कल्याणकारी सेवा संस्था के प्रति आपका विशेष लगाव रहेगा। अपने कार्य के प्रति लापरवाही न करें। धन हानि हो सकती है।

वृष (TAURUS) : महिलाएं घर की साज-सज्जा एवं आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी कर सकती हैं। बजट का ध्यान अवश्य रखें। दमा एवं डायबिटिज के मरीज स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें अन्यथा समस्या बढ़ सकती है। योग-व्यायाम करते रहें।

मिथुन (GEMINI) : बिना सोचे समझें किसी भी कार्य की जिम्मेदारी न लें अन्यथा मुश्किलें बढ़ सकती हैं। शरीरिक सुरक्षा संबंधी नियमों का पालन अवश्य करें। खांसी, जुकाम जैसी शिकायत हो सकती है। प्रेमी-युगल के बीच संबंध मधुर बने रहेंगे।

कर्क (CANCER) : कोई महत्वपूर्ण निर्णय आज आपके द्वारा लिया जा सकता है जिसके कारण कुछ लोगों की नाराजगी आप पर बनी रह सकती है। तकनीकी क्षेत्र से जुड़े अध्ययनरत युवा को किसी अनुसंधान संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण उपलब्धि मिलेगी।

सिंह (LEO) :  किसी मित्र की गलती का खामियाजा आपको भुगतना पड़ सकता है। इसलिए दूसरों के व्यक्तिगत मामलों में हस्तक्षेप न करें। व्यवसाय संबंधी गतिविधियों में कुछ सुधार आएगा। सहकर्मियों के साथ व्यवहार में नरमी बरतें। सेहत का ध्यान रखें।

कन्या (VIRGO) : ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। किसी नए प्रोजेक्ट को पूर्ण करने की जिम्मेदारी मिल सकती है। कार्य के प्रति आपका मेहनत व संघर्ष बना रहेगा। पति-पत्नी की बीच परिवार के किसी सदस्य को लेकर बहस हो सकती है।

तुला (LIBRA) : आर्थिक समस्या की वजह से उधार लेने की स्थिति बन सकती है बेहतर होगा फिजूल खर्ची पर नियंत्रण रखें। किसी खास मित्र के साथ नजदीकी यात्रा पर जा सकती हैं। वाहन आदि सावधानी पूर्वक चलाएं। जेब कतरों से सावधान रहें।

वृश्चिक (SCORPIO) : घर तथा कामकाज दोनों ही क्षेत्र में आपकी बेहतरीन प्रदर्शन रहेगा। किंतु किसी सदस्य की नाराजगी बनी रह सकती है। किसी निकट संबंधी के स्वास्थ्य संबंधी शुभ समाचार मिलने से चिंता से राहत मिलेगी। धैर्य बनाए रखें।

धनु (SAGITTARIUS) : आज फाइनेंस से जुड़ें कार्यों को निपटाने का प्रयास करें। समय अनुकूल है। निश्चित रूप से सफलता मिलेगी। मित्र का वैचारिक सहयोग आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। व्यवसायिक सिलसिले में की गई यात्रा सफल रहेगी।

मकर (CAPRICORN) : अपने आस-पास के लोगों से सामंजस्य बनाकर रखने में कुछ परेशानी होगी। किसी मित्र की सहायता से कोई उलझा हुआ कार्य बन सकता है और आपको राहत महसूस होगी। जनसंपर्क को मजबूत बनाए रखने के लिए व्यवहार में नरमी लाएं।

कुम्भ (AQUARIUS) :   विगत दिनों से चल रही स्वास्थ्य संबंधी परेशानी से राहत मिलेगी। मनः स्थिति को मजबूत बनाए रखें। योग एवं मेडिटेशन करते रहे। सुरक्षा विभाग से जुड़ें कर्मचारियों को कुछ चुनौतीपूर्ण स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। धैर्य बनाए रखें।

मीन (PISCES) : कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे और कठिन समय में उनका पूर्ण सहयोग मिलेगा। राजनीतिक संबंध अच्छे रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति के संपर्क से कारोबार में वृद्धि होगी। पत्नी की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी।