BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर हुआ 22, संवेदनशील इलाकों में भारी सुरक्षा बल तैनात◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾राजस्थान के बूंदी में नदी में बस गिरने से 24 लोगों की मौत, मृतकों में 3 बच्चे शामिल◾दिल्ली के तनावपूर्ण इलाके छावनी में तब्दील, सुरक्षा बलों के फ्लैगमार्च के साथ स्पेशल सीपी ने किया दौरा◾शाहीन बाग मुद्दे को लेकर 23 अप्रैल को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾

आज का राशिफल (11 जुलाई)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) सेहतमंद रहने के लिए जिम ज्वॉइन कर सकते हैं। दूसरों को प्रभावित करने के लिए खर्चा हो सकता है। कार्यक्षेत्र पर सतर्क रहें। परिवार के किसी मुद्दे पर ध्यान देने की जरुरत है। यात्रा पर किसी अपने से मुलाकात हो सकती है। किसी घर का मालिकाना हक मिल सकता है। शुभ अंक-3, शुभ रंग-मजेंटा।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) सेहत को लेकर सजग रहने की जरूरत है। किसी प्रॉप्रर्टी से लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र पर सतर्क रहने की जरूरत है। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। कोई प्रॉप्रर्टी की खरीद सकते हैं। सफ लता भरा दिन रहेगा। प्रेमी या प्रेमिका के साथ मतभेद हो सकते हैं। शुभ अंक-2, शुभ रंग-नारंगी।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। बजट बनाकर चलने की कोशिश करें। करियर के लिए सफ लता भरा दिन रहेगा। कहीं छुट्टी पर जाने का प्लान कर सकते हैं। प्रॉप्रर्टी संबंधित काम करते समय सतर्क रहें। पढ़ाई में मेहनत करते रहें। शुभ अंक-22, शुभ रंग-इलैक्ट्रिक ब्लू।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। पैसे बचाने की तरफ ध्यान दें। कार्यक्षेत्र पर नए मौके मिल सकते हैं। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। कोई प्रॉप्रर्टी खरीद सकते हैं। हर क्षेत्र में सफ लता मिलेगी। प्रेमी के लिए समय निकालना मुश्किल होगा। शुभ अंक-18, शुभ रंग-डार्क ब्राउन।

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त)  सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। सोच-समझकर ही निवेश करें। कार्यक्षेत्र पर लोग आपकी प्रतिभा को पहचानेंगे। जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकते हैं। कहीं यात्रा पर घूमने जा सकते हैं। पढ़ाई में किसी खास विषय पर ध्यान देंगे। शुभ अंक-1, शुभ रंग-हल्का लाल।

कन्या (VIRGO) (23  अगस्त   से   22  सितंबर)  सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। निवेश को लेकर असमसंज की स्थिति रहेगी। कार्यक्षेत्र पर सीनियर का साथ मिलेगा। परिवार के किसी सदस्य को प्यार से अनुशासन सिखाएं। घर की मरम्मत का रुका हुआ काम पूरा करा सकते हैं। शुभ अंक-7, शुभ रंग-नारंगी।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर  से 23 अक्तूबर) सेहत को लेकर सतर्क रहेंगे। फालतू  खर्च करने से बचेंगे। कार्यक्षेत्र पर रुकावटों का सामना करना पड़ेगा। परिवार में किसी समारोह का आयोजन कर सकते हैं। प्लॉ पर कंस्ट्रक्शन का काम शुरु करा सकते हैं। पढ़ाई में ध्यान देने की जरुरत है। शुभ अंक-17, शुभ रंग-फ ोरेस्ट ग्रीन।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर   से  21 नवंबर)  किसी को सेहत के प्रति जागरुक करेंगे। किसी की मीठी मीठी बातों में ना आएं। कार्यक्षेत्र पर अपने काम को लेकर सतर्क रहें।  किसी रोमांचक जगह पर घूमने जा सकते हैं। प्रॉप्रर्टी संबंधित लोन चुकाने में कामियाब होंगे। घर के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर सकते हैं। शुभ अंक-6, शुभ रंग-पैरेट ग्रीन। 

 धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर  से 21 दिसंबर ) सेहत को लेकर जागरुक रहेंगे। आर्थिक स्थिति धीरे-धीरे मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र पर सहयोगी का साथ देंगे। परिवार के साथ समय बिता सकते हैं। प्रॉप्रर्टी से संबंधित कोई झगड़ा हो सकता है। पढ़ाई के क्षेत्र में कोई शुभ समाचार मिलेगा। शुभ अंक-8, शुभ रंग-ऑफ  व्हाइट।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर  से 19 जनवरी ) सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। आर्थिक स्थिर रहेगी। कार्यक्षेत्र पर काम पूरा करने में समस्याएं होंगी। परिवार के किसी सदस्य से झगड़ा हो सकता है। बजट के हिसाब से प्रॉप्रर्टी खरीद सकते हैं। सहयोगी के साथ रोमांस की चर्चा हो सकती है। शुभ अंक-5, शुभ रंग-हरा।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) सेहत को लेकर सजग रहने की जरुरत है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र पर कोई आप पर नजर रख सकता है। परिवार के साथ समय बिताने की कोशिश करें। खानदानी प्रॉप्रर्टी मिल सकती है। उच्च शिक्षा के लिए कॉलेज की खोज करेंगे। शुभ अंक-4, शुभ रंग-टरक्वॉइश।

 मीन (PISCES)(19 फरवरी से 20 मार्च) सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। व्यवसाय में लाभ होगा। कार्यक्षेत्र पर काम का आनंद लेंगे। परिवार के साथ व्यस्त रहेंगे। घर पर मरम्मत का काम शुरु कर सकते हैं। किसी मेहमान के आने से खुशी महसूस करेंगे। प्रेम संबंधों को समय देने की कोशिश करें। शुभ अंक-9, शुभ रंग-लेमन।