BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾CM चन्नी के भाई को टिकट न देने से सिद्ध होता है कि कांग्रेस ने दलित वोटों के लिए उनका इस्तेमाल किया : राघव चड्ढा◾उत्तराखंड : हरीश रावत बोले-हरक सिंह मांग लें माफी तो कांग्रेस में उनका स्वागत◾इस साल 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर 75 एयरक्राफ्ट उड़ान भरेंगे,आसमान से दिखेगी भारत की ताकत◾पंजाब : AAP की ओर से मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार की घोषणा कल करेंगे केजरीवाल◾सम्राट अशोक की तुलना मामले ने बढ़ाई BJP-JDU में तकरार, जायसवाल ने पढ़ाया मर्यादा का पाठ◾पीएम की सुरक्षा में चूक की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को मिली खालिस्तानियों की धमकी◾पंजाब में बदली चुनाव की तारीख, 14 नहीं अब 20 फरवरी को होगा मतदान◾

आज का राशिफल (12 जनवरी 2022)

मेष (ARIES) : आज आपको किसी अनअपेक्षित श्रोत से आमदनी होने की प्रबल संभावना है। ऑफिस पॉलिटिक्स आपके प्रमोशन की राह में अड़चन डाल सकता है,सतर्क रहें। पारिवारिक माहौल खुशहाल और सौहार्दपूर्णरहने वाला है,आप राहत की सांस लें। बढते वेट को नियंत्रित करने के लिए खेलकूद और व्यायाम का सहारा ले सकते हैं।

शुभ अंक : 18, शुभ रंग  : गोल्डेन ब्राउन

वृष (TAURUS) : आप में से कुछ लोग आज परिवार के साथ डिनर पर जाने का प्लान कर सकते हैं। पैसे का सही मैनेजमेंट और आमदनी का नया स्रोत पैसे की समस्या से राहत देगा। जो अपने पसंद के क्षेत्र में नौकरी की तलाश में लगे हैं आज सफलता की अपेक्षा रखें। कुछ दिनों से बीमार चल रहे लोगो की सेहत में तेजी से सुधार के संकेत दिख रहे हैं।

शुभ अंक : 17, शुभ रंग : स्मोकी ग्रे

मिथुन (GEMINI) : वित्तीय मामले में आज आपकी किस्मत चमकने वाली है,कोई महत्वपूर्ण फैसला ले सकते हैं।पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर परिवार के सदस्यों के बीच विवाद होने की संभावना है। कला में ऊंचा मुकाम हासिल करने के लिए अभी आपको और प्रयास करने की जरुरत होगी। मानसिक और शारीरिक रुप से ऊंर्जावान रहने के कारण विदेश ट्रिप का प्लान कर पाएंगे। 

शुभ अंक : 15, शुभ रंग : इंडिगो

कर्क (CANCER) : लकी ड्रा या शेयर मार्केट में भाग्य आजमा सकते हैं,आपके सितारे बुलंद रहने वाले हैं। जिन्हें पारिवारिक स्तर पर खुशखबरी मिलने का इंतजार था आज उनका दिन बन जाएगा। जो लोग नौकरी में हैं आज उनके लिए काम और जींदगी में सामंजस्य बिठाना कठिन रहेगा। आप में से कुछ लोग नियमित व्यायाम और योग शुरु करेंगे,जल्द ही फायदा महसूस होगा। 

शुभ अंक : 4, शुभ रंग : बैंगनी

सिंह (LEO) : आज आपके सामने आमदनी का नया जरिया खुलने वाला है,आर्थिक स्तर पर समृद्धि रहेगी। आपको सलाह दी जाती है कि थोड़ा गंभीर रहकर दूसरो को भी सुनें और नजरिया समझें। करियर के क्षेत्र में अच्छे प्रदर्शन से बॉस को प्रसन्न कर सकते हैं,तरक्की का रास्ता खुलेगा। 


शुभ अंक : 17, शुभ रंग : लाइट ग्रे


कन्या (VIRGO) : आज का दिन अच्छा रहने वाला है,घर के लोगों और रिश्तेदारों के साथ समय बिताएंगे। आर्थिक स्तर पर आपके सितारे बुलंद रहने वाले हैं,कोई बड़ी डील किए जाने के संकेत हैं। बिजनेस करने वालों को पूर्व में किए गए किसी डील से बड़ा मुनाफा होने की संभावना है। सेहतमंद रहने के लिए आपको हेल्दी लाइफस्टाइल रखना होगा,व्यायाम करना नहीं छोड़ें।


शुभ अंक : 22, शुभ रंग: गहरा नीला

 

तुला (LIBRA) : आर्थिक स्तर पर आगे बढने का रास्ता आपको स्टॉक मार्केट के जरिये मिल सकता है। पारिवारिक स्तर पर चलने वाला कोई विवाद आज फिर तूल पकड़ सकता है,सतर्क रहें। कार्यक्षेत्र में तनाव का माहौल रहने वाला है,काम का दबाव बढ जाने से परेशानी रहेगी। सेहत के स्तर पर आज आपको थोड़ी समस्या हो सकती है,समय रहते सही इलाजआपको एक ही जगह सारे पैसे निवेश करने से बचना चाहिए,रिस्क हो सकता है। आपके लाइफस्टाइल को लेकर परिवार के लोगों को आप पर संदेह रहने वाला है। ऑफिस टाइम में फोन पर बात करते रहने से बचें,आपकी शिकायत होने की संभावना है। हम सब एक सामाजिक प्राणी हैं,समाज में एक दूसरे से संपर्क बनाकर रहना जरुरी होता है। 

शुभ अंक : 5, शुभ रंग : बॉटल ग्रीन लें। शुभ अंक : 9, शुभ रंग: पीला

वृश्चिक (SCORPIO) : अस्थाई रुप से पैसे की समस्या रहेगी,कोई फीस बढने से आपको समस्या हो सकती है। परिवार के साथ सुकून से समय बिताने के लिए ऑफिस का फोन बंद कर देना सही रहेगा। जो प्रोजेक्ट आपको दिया गया था उसे शानदार तरीके से पूरा करने के कारण तारीफ होगी। काम की व्यस्तता से होने वाली थकान या बोरियत दूर करने से लिए अपनों के संग समय बिताएं। 

शुभ अंक : 11, शुभ रंग : नारंगी

धनु (CAPRICORN) :बिजनेस पर्सन अाज कई तरह के प्रमोशनल स्कीम या ऑफर की बरसात कर सकते हैं। नौकरी करने वालो के सामने बेहतर सैलरी पर काम करने का ऑफर आने की उम्मीद है। अपनी दिनचर्या में योग या जिम शामिल करने का प्लान करेंगे,इससे अच्छा महसूस होगा। शैक्षणिक स्तर पर आने वाली किसी भी चुनौती को आप अपनी मेहनत से मात दे सकते हैं। 

शुभ अंक : 18, शुभ रंग : हल्का लाल

मकर (CAPRICORN) : आपको एक ही जगह सारे पैसे निवेश करने से बचना चाहिए,रिस्क हो सकता है। आपके लाइफस्टाइल को लेकर परिवार के लोगों को आप पर संदेह रहने वाला है। ऑफिस टाइम में फोन पर बात करते रहने से बचें,आपकी शिकायत होने की संभावना है। हम सब एक सामाजिक प्राणी हैं,समाज में एक दूसरे से संपर्क बनाकर रहना जरुरी होता है। 

शुभ अंक : 5, शुभ रंग : बॉटल ग्रीन

कुम्भ (AQUARIUS) : आपको आज पैसे के किसी बड़े लेन-देन से बचना चाहिए, नुकसान होने के संकेत हैं। आप में से कुछ लोग आज परिवार के लोगों के सामने किसी बात को कनफेस करेंगे। कार्यक्षेत्र में आज का दिन आपके लिए अच्छा गुजरेगा,अच्छे दोस्त बनने की उम्मीद है। दिन के शुरुआत में ही सारा काम खत्म कर लेने के कारण सुकून से दिन बिता सकेंगे।

शुभ अंक : 17, शुभ रंग: लाइट ग्रे

मीन (PISCES) : यदि आज कहीं बाहर जा रहे हैं तो साथ कैश रखना न भूलें,पैसे की समस्या हो सकती है। किसी महत्वपूर्ण बात के लिए परिवार के सभी लोगों की सहमति होना जरुरी है,प्रयास करें। एक ही कंपनी में काफी वक्त से नौकरी करने वाले आज इसे बदलने का मन बना सकते हैं। 

शुभ अंक : 4, शुभ रंग : मॉव