BREAKING NEWS

दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 21 लाख से पार ◾असम विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए PM मोदी और अमित शाह आज राज्य का करेंगे दौरा ◾TOP 5 NEWS 23 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती आज, पीएम मोदी और अमित शाह ने किया नमन ◾सिंघु बॉर्डर से पकड़ा गया संदिग्ध, किसानों ने साजिश रचे जाने का आरोप लगाया◾आज का राशिफल (23 जनवरी 2021)◾अयोध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण कार्य फिर शुरू ◾दुनिया के कई देश भारत में बनी कोरोना वैक्सीन के प्रति इच्छुक◾रद्द हुए, तो कोई सरकार 10-15 साल तक इन कानूनों को लाने का साहस नहीं करेगी : नीति आयोग सदस्य◾दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी की ◾मोदी के दौरे से पहले, आसु ने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के लिए असम में मशाल जुलूस निकाला ◾राम मंदिर के लिए दान के खिलाफ विधायक की टिप्पणी, भाजपा का तेलंगाना में विरोध प्रदर्शन ◾गुरुग्राम : टीका लगने के 130 घंटे बाद हेल्थ वर्कर की मौत, अधिकारियों ने कहा- टीके से कोई लेना-देना नहीं◾बिहार : सोशल मीडिया पर जारी आदेश को लेकर तेजस्वी ने CM नितीश को दी चुनौती, कहा- 'करो गिरफ्तार'◾पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी ने जगमोहन डालमिया की विधायक बेटी वैशाली को पार्टी से निष्कासित किया◾बैठक के बाद कृषि मंत्री तोमर बोले- कुछ ‘‘ताकतें’’ हैं जो अपने निजी स्वार्थ के लिए आंदोलन खत्म नहीं करना चाहती◾किसानों और सरकार के बीच की बैठक रही बेनतीजा, अगली वार्ता के लिए अभी कोई तारीख तय नहीं◾बंगाल चुनाव में सुरक्षा को लेकर कई दलों ने जताई चिंता : CEC सुनील अरोड़ा◾केसी वेणुगोपाल का ऐलान- जून 2021 तक मिल जाएगा निर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष◾पूर्व CJI रंजन गोगोई को मिली Z+ सिक्योरिटी, 500 साल पुराने मामले में सुनाया था ऐतिहासिक फैसला◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल ( 16 दिसंबर 2020 )

मेष (ARIES) : परिजनों के साथ घूमने-फिरने तथा मनोरंजन संबन्धी कार्यों में समय व्यतीत होगा। आप अपनी फिटनेश पर ध्यान देंगे। बात-बात पर चिड़ जाना करीबियों के संबन्धों में दूरिया आ सकती हैं। सेहत का ध्यान रखें।

वृष (TAURUS) : आर्थिक पक्ष को लेकर कुछ असमंजस की स्थिति बनी रहेगी। अपने सहयोगियों एवं कर्मचारियों पर किसी भी तरह का भरोसा न करें। कोई आर्डर या डील कैंसिल हो सकती है, बेहतर होगा सभी निर्णय स्वयं लें।

मिथुन (GEMINI) : लोन से जुड़ी समस्या का समाधान हो जाएगा। प्रापर्टी निवेश कर सकते हैं, समय आपके अनुकूल है। महत्वपूर्ण दस्तावेजों को अच्छे से पढ़ लें। संतान सुख की प्राप्ति होगी। पिता गौरवान्वित महसूस करेंगे।

कर्क (CANCER) : भविष्य से जुड़ी योजना पर अमल करने की पूरी कोशिश आज रहेगी। व्यक्तिगत जीवन में व्यस्तता बनी रहेगी। वित्तीय संबन्धी मामलों में किसी सहयोग से मतभेद उत्पन्न हो सकता है। वाहनादि ध्यान से चलाएं।

सिंह (LEO) : दिनचर्या में सकारात्मक बदलाव आएंगे। पति-पत्नी का साथ परिवार से जुड़ी आर्थिक समस्याओं का समाधान करेगा। किसी महत्वपूर्ण विषय पर निर्णय ले सकते हैं। कोट-मुकदमेबाजी में लाभ प्राप्त होगा।

कन्या (VIRGO) : अचानक कोई जटिल समस्या खड़ी हो सकती है किन्तु मित्र के सहयोग से शाम तक समस्या का हल हो जाएगा। दाम्पत्य जीवन में कुछ तनाव बन सकता है। महिला मित्र के साथ संबन्धों में पारदर्शिता बनाएं।

तुला (LIBRA) : सोशल मीडिया पर आप बहस का मुद्दा बन सकते हैं, अपनी गतिविधियों को गुप्त रखें। किसी राजनेता का सहयोग मिलेगा परन्तु अनुचित कार्य करने से बचें, मानहानि की आशंका है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृश्चिक (SCORPIO) : आपका सकारात्मक रवैया आपके व्यक्तित्व को निखारेगा। समाज में मान-प्रतिष्ठा बनी रहेगी। बच्चों के विवाह हेतु संबन्धों के मामले में सोच-समझकर ही निर्णय लें। घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  

धनु (SAGITTARIUS) : मीडिया वर्ग किसी बुद्धिजीवों के बारे में खबर फैलाते समय जांच परख अवश्य करें, झूठी अफवाह न फैलाएं। व्यवसायी वर्ग को कार्य के सिलसिले में विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मकर (CAPRICORN) : व्यापारिक दृष्टिकोण से परिस्थियां आपके पक्ष में हैं अतः पूरा ध्यान कारोबार पर केन्द्रिय रखें, निवेश करने से पहले सोच-विचार अवश्य करें। गृहणियां दैनिक कार्यों में व्यस्त रहेगी। शारीरिक कष्ट मिल सकता है।

कुम्भ (AQUARIUS) : संयुक्त परिवार में छोटी-छोटी बातों को लेकर तनाव की स्थिति बनी रहेगी, किन्तु सामूहिक कार्य में भावनात्मक लगाव बना रहेगा। बिजली के कर्मचारी दोपहर के बाद बिजली संबन्धी कार्य में सावधानी रखें।

मीन (PISCES) : किसी पुराने रोग या बीमारी से राहत मिलेगी। आयुर्वेदिक एवं देशी इलाज आपके लिए लाभदायक साबित होगा। अविवाहितों के विवाद होने की संभावना है। घर में पूजा-पाठ के कार्यक्रम बन सकते हैं।