BREAKING NEWS

दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 21 लाख से पार ◾असम विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए PM मोदी और अमित शाह आज राज्य का करेंगे दौरा ◾TOP 5 NEWS 23 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती आज, पीएम मोदी और अमित शाह ने किया नमन ◾सिंघु बॉर्डर से पकड़ा गया संदिग्ध, किसानों ने साजिश रचे जाने का आरोप लगाया◾आज का राशिफल (23 जनवरी 2021)◾अयोध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण कार्य फिर शुरू ◾दुनिया के कई देश भारत में बनी कोरोना वैक्सीन के प्रति इच्छुक◾रद्द हुए, तो कोई सरकार 10-15 साल तक इन कानूनों को लाने का साहस नहीं करेगी : नीति आयोग सदस्य◾दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी की ◾मोदी के दौरे से पहले, आसु ने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के लिए असम में मशाल जुलूस निकाला ◾राम मंदिर के लिए दान के खिलाफ विधायक की टिप्पणी, भाजपा का तेलंगाना में विरोध प्रदर्शन ◾गुरुग्राम : टीका लगने के 130 घंटे बाद हेल्थ वर्कर की मौत, अधिकारियों ने कहा- टीके से कोई लेना-देना नहीं◾बिहार : सोशल मीडिया पर जारी आदेश को लेकर तेजस्वी ने CM नितीश को दी चुनौती, कहा- 'करो गिरफ्तार'◾पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी ने जगमोहन डालमिया की विधायक बेटी वैशाली को पार्टी से निष्कासित किया◾बैठक के बाद कृषि मंत्री तोमर बोले- कुछ ‘‘ताकतें’’ हैं जो अपने निजी स्वार्थ के लिए आंदोलन खत्म नहीं करना चाहती◾किसानों और सरकार के बीच की बैठक रही बेनतीजा, अगली वार्ता के लिए अभी कोई तारीख तय नहीं◾बंगाल चुनाव में सुरक्षा को लेकर कई दलों ने जताई चिंता : CEC सुनील अरोड़ा◾केसी वेणुगोपाल का ऐलान- जून 2021 तक मिल जाएगा निर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष◾पूर्व CJI रंजन गोगोई को मिली Z+ सिक्योरिटी, 500 साल पुराने मामले में सुनाया था ऐतिहासिक फैसला◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल ( 26 दिसंबर 2020 )

मेष (ARIES) : कारोबार को बढ़ाने के लिए किसी वरिष्ठ से सलाह मशविरा कर सकते हैं। जनसंपर्क का दायरा बढ़ेगा। परिवार में सदस्य का रिश्ता तय हो सकता है। घर में मांगलिक कार्य होने से खर्च की अधिकता बढ़ेगी।

वृष (TAURUS) : प्रशासनिक सेवा में कार्यरत अधिकारी सामाजिक अराजकता से दूरी बनाए रखें, मानहानि की आशंका है। विद्यार्थी वर्ग शिक्षा एवं तकनीकी क्षेत्र में नौकरी प्राप्त करने के लिए आवेदन पत्र भर सकते हैं।

मिथुन (GEMINI) : बच्चों की जिद व मनमौजी स्वभाव माता-पिता के लिए कष्टकारी हो सकता है। पत्नी का भावनात्मक सहयोग प्राप्त होगा। नौकरीपेशा व्यक्ति को अपनी कार्यकुशलता से मानसिक शांति का अनुभव प्राप्त होगा। 

कर्क (CANCER) : कार्यक्षेत्र में प्रगति होने के बाद भी अपने लक्ष्य तक पहुंचने से समस्या उत्पन्न होगी। सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। धैर्य एवं संयम बनाए रखें। परिवार में बहन की सगाई होने से प्रसन्नता का माहौल रहेगा।

सिंह (LEO) : अपनी किसी भी समस्या को घर के वरिष्ठ सदस्य एवं जीवनसाथी से शेयर अवश्य करें। घर में सकारात्मक ऊर्जा बनाए रखने के लिए पूजा-पाठ एवं हवन कराते रहना चाहिए। वाहनादि चलाते समय सावधानी रखें।

कन्या (VIRGO) : कोर्ट-मुकदमों संबन्धी मामलों में आज विजय हासिल होगी। धन खर्च की अधिकता होगी। विद्यार्थी वर्ग अध्ययन के प्रति उदासीनता न दिखाए, अन्यथा आगामी परीक्षा में नकारात्मक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं।

तुला (LIBRA) : न्यायिक क्षेत्र में आपका रूतबा बढ़ सकता है, प्रयासरत लोगों के लिए समय उत्तम है। व्यवसायी वर्ग को जमीन-जायदाद संबन्धी मामलों में कोई बड़ी डील हो सकती है, इन कार्यों में पूरा ध्यान केन्द्रित रखें।

वृश्चिक (SCORPIO) : आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया, निकट भविष्य के लिए लाभदायक साबित होगा। व्यवहार में सहजता बनाकर रखें। अहम की भावना न उपजने दें। यात्रादि करते समय कीमती सामान का ध्यान रखें।

धनु (SAGITTARIUS) : सरकारी सेवा में कार्यरत कर्मचारी अपने कार्यों को सावधानी पूर्वक करें, उच्चाधिकारी द्वारा जांच-परख की जा सकती है। शाम को मार्केट या भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाते समय जेबकतरों से सावधान रहे।

मकर (CAPRICORN) : बौद्धिक परिचर्चा करते समय बुद्धिजीवों के बीच निरर्थक शब्दों का इस्तेमाल न करें, मान-प्रतिष्ठा बनी रहेगी। धन-धान्य की वृद्धि होगी। शाम के समय किसी मित्र के साथ घूमने के अवसर मिलेंगे। 

कुम्भ (AQUARIUS) : आज व्यावसायिक गतिविधियों में समय अधिक व्यतीत होगा। संपर्क सूत्रों के माध्यम से धन लाभ की प्राप्ति होगी। सहकर्मियों के साथ नरमी से पेश आए। संतान पक्ष से सुख मिलेगा। माता की सेहत में सुधार होगा। 

मीन (PISCES) : कमीशन, ब्याज संबन्धी कार्यों में सावधानी रखने की आवश्यकता है, क्योंकि छोटी-सी गलती बड़ी वजह का कारण बन सकती है। पिता की जमीन-जायदाद में बटवारा हो सकता है। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा।