BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾CM चन्नी के भाई को टिकट न देने से सिद्ध होता है कि कांग्रेस ने दलित वोटों के लिए उनका इस्तेमाल किया : राघव चड्ढा◾उत्तराखंड : हरीश रावत बोले-हरक सिंह मांग लें माफी तो कांग्रेस में उनका स्वागत◾इस साल 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर 75 एयरक्राफ्ट उड़ान भरेंगे,आसमान से दिखेगी भारत की ताकत◾पंजाब : AAP की ओर से मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार की घोषणा कल करेंगे केजरीवाल◾सम्राट अशोक की तुलना मामले ने बढ़ाई BJP-JDU में तकरार, जायसवाल ने पढ़ाया मर्यादा का पाठ◾पीएम की सुरक्षा में चूक की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को मिली खालिस्तानियों की धमकी◾पंजाब में बदली चुनाव की तारीख, 14 नहीं अब 20 फरवरी को होगा मतदान◾

आज का राशिफल (26 दिसंबर 2021)

मेष (ARIES) :  चिकित्सा के क्षेत्र में नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। मरीजों की सेवा करने का अवसर प्राप्त होगा। संतान सुख की प्राप्ति होगी। अभिनय की दुनिया में खूब दौलत और शोहरत कमा सकते हैं। मन खुश रहेगा।

वृष (TAURUS) :  औद्योगिक क्षेत्र में तरक्की मिल सकती है। व्यवसायी वर्ग के लिए समय अनुकूल है। माता-पिता बच्चों की पढ़ाई को लेकर चिंतित रहेंगे। देश-दुनिया की खबरों में रूचि उत्पन्न होगी। धन की प्राप्ति होगी।

मिथुन (GEMINI) :   भाग्योदय हो सकता है। माता-पिता से किसी बात पर अनबन हो सकती है। अध्ययन-अध्यापन के क्षेत्र में रूचि उत्पन्न होगी। नदी व तालाब के समीप से गुजरते समय सावधानी बरतें, अन्यथा दुर्घटना का भय है।

कर्क (CANCER) :  साक्षात्कार के लिए बुलावा आ सकता है। व्यक्ति अपनी व्यक्तिगत बातें किसी से साझा न करें। शत्रुओं से सावधान रहें। विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं। पिता के दिल की धड़कन बढ़ सकती है।

सिंह (LEO) :  नया वाहन खरीद सकते हैं। महिला मित्र के साथ किसी दूर-दराज की यात्रा पर जा सकते हैं। घरेलू कलह से दूर रहें, अन्यथा मानसिक कष्ट हो सकता है। पत्नी के स्वास्थ्य में सुधार के लक्षण दिखेंगे।

कन्या (VIRGO) : माता से अत्यधिक लगाव होगा। विद्यार्थी का अध्ययन में मन नहीं लगेगा। शुगर के मरीज अपने खान-पान पर ध्यान दें। किसी उच्चाधिकारी द्वारा आप पुरस्कृत हो सकते हैं। रोजगार में धन-धान्य की वृद्धि होगी।

तुला (LIBRA) :  शाम को बाहर निकलते समय वाहनादि से सावधान रहें, चोट लगने का भय हो सकता है। बिगड़े हुए कार्य बन सकते हैं। लाइब्रेरी में दोस्तों के साथ अध्ययन करने का मौका मिलेगा। रोजगार में लाभ होगा।

वृश्चिक (SCORPIO) :  तकनीकी के क्षेत्र में नया आविष्कार करेंगे। कुशल वक्तव्य से लोगों को प्रभावित करेंगे। दिनचर्या में सकारात्मक बदलाव हो सकते हैं। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें।

धनु (CAPRICORN) :  अपने उसूलों और जमीर से जुड़े व्यक्ति को पसन्द करेंगे। माता-पिता के मान-सम्मान का ध्यान रखेंगे। अचानक परिवार में किसी की तबियत बिगड़ सकती है। धन खर्च हो सकते है। खान-पान का ध्यान रखें।

मकर (CAPRICORN) :  व्यापारी वर्ग पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें। शत्रुओं से सावधान रहें, अन्यथा नुकसान पहुंचा सकते हैं। लेखन एवं साहित्य की दुनिया में यश प्राप्त होगा। धोखाधड़ी से दूर रहें। खर्च-खर्चाव बना रहेगा।

कुम्भ (AQUARIUS) :  विदेश जाने का मौका प्राप्त हो सकता है। कारोबार के क्षेत्र में वृद्धि के साथ-साथ खर्च भी बना रहेगा। शेयर मार्केट के दाम बढ़ सकते हैं। किसी एजेण्ट से जमीन के मामले में बातचीत हो सकती हैं।

मीन (PISCES) :  किसी नेता के माध्यम से बिगड़े कार्य पूर्ण होंगे। बच्चों के साथ किसी प्राकृतिक स्थानों पर जा सकते हैं। बाहर निकलते समय स्वयं को सुरक्षित रखें, अन्यथा नई बीमारी जन्म ले सकती है। सेहत का ध्यान रखें।