BREAKING NEWS

कोरोना संकट : सरकार ने 20 करोड़ महिलाओं के जनधन खातों में पांच-पांच सौ रूपये की सहायता राशि डाली ◾देश में कोरोना का कहर जारी, वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या पांच हजार के पार,140 से ज्यादा लोगों की मौत◾जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों के खिलाफ होगा मामला दर्ज, दिया हुआ समय-सीमा समाप्त : अनिल विज ◾Covid 19 : लखनऊ समेत 15 जिलों में चुनिंदा इलाकों को किया जायेगा सील◾कोरोना संकट : दिल्ली के ये 20 कोरोना हॉटस्पॉट सील, बिना मास्क घर से निकलने पर होगी सख्त कार्रवाई ◾प्रधानमंत्री के साथ बैठक में 80 फीसदी विपक्षी नेताओं ने लॉकडाउन आगे बढ़ाने का दिया सुझाव : कांग्रेस ◾तबलीगी जमात के 800 से ज्यादा लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया : CM येदियुरप्पा◾PM के सम्मान में 5 मिनट खड़े होने वाली मुहीम को प्रधानमंत्री मोदी ने बताया 'खुराफात'◾coronavirus : पिछले 24 घंटे में COVID-19 के 773 नए मामलों की पुष्टि, अबतक 149 लोगों की मौत◾सर्वदलीय बैठक में PM मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाए जाने पर की चर्चा, बोले-कोरोना के खिलाफ लंबी है लड़ाई ◾Coronavirus : मुख्यमंत्री योगी ने 56 फायर टेंडर्स को दिखाई हरी झंडी, यूपी को सैनिटाइज करने का चलेगा अभियान◾लॉकडाउन आगे बढ़ेगा या नहीं, PM मोदी शनिवार को मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक के बाद ले सकते है फैसला ◾ कोरोना संकट : लखनऊ, नोएडा और आगरा सहित 15 जिले पूरी तरह सील, जरूरी सामानों की होगी होम डिलीवरी◾ फसलों की कटाई के लिए लॉकडाउन के दौरान सुरक्षित तरीके से ढील दी जाए : राहुल गांधी◾उत्तर प्रदेश में COVID-19 से चौथी मौत, आगरा में 76 साल की महिला ने तोड़ा दम◾गृह मंत्रालय ने भी राज्यों को लिखा पत्र, कहा- जमाखोरों, कालाबाजारी करने वालों पर हो सख्त कार्रवाई◾कोविड-19 की जांच को लेकर SC ने कहा-प्राइवेट लैब में मुफ्त हो कोरोना टेस्ट ◾देश में लॉकडाउन से उत्पन्न हालात पर विचार विमर्श के लिए PM मोदी ने की राजनीतिक दलों के नेताओं से चर्चा ◾ब्राजील के राष्ट्रपति ने कोरोना को लेकर PM मोदी को लिखी चिट्ठी, भारत की मदद को बताया संजीवनी◾हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वाइन के निर्यात को मंजूरी मिलने के बाद बदले ट्रंप के सुर, PM मोदी को बताया महान◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaLast Update :

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल (19 अगस्त)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) कार्यक्षेत्र पर चीजें अपने पक्ष में करने में कामियाब होंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। किसी छोटी बीमारी में घरेलू उपाचर अपनाने से लाभ होगा। परिवार आपकी प्रशंसा करेगा। कोई नया ऑफिस या घर खरीद सकते हैं। पढ़ाई में कुछ समस्याएं हो सकती हैं। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- मैहरुन।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) कार्यक्षेत्र पर चीजें प्लानिंग से करने में सफल होंगे। कंजूसी करने से मुश्किल हो सकती है। सही खानपान से वजन को नियंत्रित करने में कामियाब होंगे। जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकते हैं। किसी यात्रा पर जाने से थकान का अनुभव कर सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- आसमानी।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) आर्थिक स्थिति मजबूत होने के कारण व्यापार में होने वाले नुकसान से बचेंगे। कार्यक्षेत्र पर किसी असाइनमेंट को अकेले करने में कामियाब होंगे। सेहत के लिए दिन अच्छा है। किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। किसी प्रॉप्रर्टी का मालिकाना हक मिल सकता है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- डार्क टरक्वॉइश।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) कार्यक्षेत्र पर हर चीज पर नजर रखें। आर्थिक स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होगा। खानपान पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। परिवार में कोई खुशखबरी मिल सकती है। किसी प्रॉप्रर्टी की डील को करने में कामियाब होंगे। परीक्षा की तैयारी छात्रों के लिए दिन अच्छा है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- गाढ़ा पीला।

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) किसी चीज में निवेश करने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र पर दी गई जिम्मेदारियों को पूरा करने की कोशिश करें। सेहतमंद रहने के लिए आलस्य का त्याग करें। परिवार को समय देना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। कोई प्रॉप्रर्टी आपके नाम हो सकती है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- सफेद।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) धन लाभ के संकेत मिल रहे हैं। कार्यक्षेत्र पर कोई शत्रु आपको परेशान कर सकता है। सेहत को लेकर सतर्क रहें। परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। किसी घर का मालिकाना हक मिल सकता है। पढ़ाई में आलस्य ना करें। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- रॉयल ब्लू।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) अपने व्यक्तित्व के दम पर किसी नौकरी को पाने में कामियाब होंगे। किसी चीज में निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। सेहत में धीरे-धीरे सुधार होगा। किसी काम को पूरा करने के लिए घर वापिस आना पड़ेगा। मंहगाई के चलते घर बनाने में समस्या होगी। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- पैरेट ग्रीन।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र पर कुछ समस्याएं हो सकती हैं। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा है। परिवार का साथ और सहयोग मिलेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़े किसी मामले को आसानी से सुलझा लेंगे। पढ़ाई में मेहनत करनी पड़ सकती है। रिलेशनशिप को लेकर सतर्क रहें। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- चॉकलेट।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) नई नौकरी पर लगे लोग अपनी पहली सैलरी से पार्टी करेंगे। कोई साइड बिजनेस करने की सोच सकते हैं। सेहतमंद रहने के लिए जंक फू ड का सेवन ना करें। किसी समारोह में दोस्तों और करीबियों से मिलना हो सकता है। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आसानी से सुलझा लेंगे। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- लेमन।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स का सपोर्ट मिलेगा। फालतू की चीजों में अपना पैसा गंवा सकते हैं। सेहत के लिए दिन अच्छा है। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। बड़े घर में शिफ्ट हो सकते हैं। पढ़ाई को ज्यादा समय देने की जरूरत है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- मजेंटा।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) करियर के लिए दिन अच्छा है। धन लाभ के संकेत मिल रहे हैं। मौसमी बीमारी से बचकर रहें। परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। अच्छे दाम में कोई प्रॉप्रर्टी मिल सकती है। बुद्धीजीवी व्यक्ति की तरह बनना चाहते हैं। अपने साथी के साथ दिन बिताना मुश्किल हो सकता है। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- फॉरेस्ट ग्रीन।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) अपनी बचत का लाभ उठाएंगे। कार्यक्षेत्र पर कोई आपको अतिरिक्त काम करने का दबाव बना सकता है। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। घर के लिए कोई बड़ी चीज़ खरीद सकते हैं। खानदानी प्रॉप्रर्टी की मरम्मत करा सकते हैं। पढ़ाई में सफ लता प्राप्ति के योग है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- पर्पल।