आज का राशिफल (14 फरवरी)


Today's horoscope

ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

पढ़ाई के क्षेत्र में अच्छे परिणाम की अपेक्षा रखें। प्रोफेशनल स्तर पर श्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। किसी की सलाह मानकर अच्छी आर्थिक स्थिति में पहुंचेंगे। परिवार का माहौल सौहार्दपूर्ण रहेगा। प्रेमी के साथ अच्छा वक्त बिताने की संभावना है। फिट रहने का प्रयास करेंगे। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- मजेंटा।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

प्रोफेशनल स्तर पर खुद को स्थापित करने में सफल रहेंगे। कार्यक्षेत्र में मेहनत से उच्च पदस्थ लोग प्रभावित हो सकते हैं। बिचौलियों को अच्छी आमदनी होने की संभावना है। वित्तीय स्तर पर थोड़ी परेशानी रहेगी। अच्छी सेहत का लाभ लेने का प्रयास करेंगे। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- पिंक।

 

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

वित्तीय स्तर पर स्थिरता लाने का प्रयास करेंगे। मोटी आमदनी होगी। प्रोफेशनल स्तर पर परेशानी से छुटकारा मिलेगा। नौकरी की तलाश में लगे लोगों को टफ कांपिटिशन का सामना करना पड़ेगा। घर का माहौल तनावपूर्ण रहेगा। रोमांटिक संबंध कठिन दौर से गुजरने वाला है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- सुनहरा।

 

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) 

ऊर्जावान महसूस करेंगे। फिजिकल एक्टिविटी से फिट बने रहेंगे। बाहरी सोर्स से आमदनी बैंक बैलेंस बढ़ेगा। लोन के लिए दिया गया आवेदन स्वीकृत हो जाने की उम्मीद है। संपत्ति से जुड़ा कोई विवादित मुद्दा शांति से सुलझा लिए जाने के संकेत हैं। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।

 

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

कुछ लोगों को मोटी आमदनी होगी। जिस चीज को आप बेचना चाह रहे हैं उसका रिसेल वेल्यू डबल होगा। फिट रहने के लिए जिम शुरु कर सकते हैं। लवर के साथ घूमने जाने की संभावना है। परिवार में समारोह के आयोजन की व्यस्तता रहेगी। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- लाल।

 

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

बीमारी से परेशान लोगों को राहत मिलेगी। प्रोफेशनल स्तर पर शोहरत बढ़ेगी। पढ़ाई के स्तर पर सभी काम आसान नजर आएंगा। परिवार में सौहार्द बढ़ेगा। जिसे प्यार करते हैं उसके सामने दिल की बात रख सकते हैं। पैसे से संबंधित समस्या सुलझा लेंगे। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- नीला।

 

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

सपना पूरा होता नजर आएंगा। सामाजिक क्षेत्र में लोगों से मेल-जोल बढ़ेगा। परिवार में अहम जिम्मेदारी लेंगे। प्रोफेशनल स्तर पर करीबी मददगार साबित होगा। प्रोफेशनल स्तर पर फायदेमंद साबित होने वाले इंसान से नजदीकी बनाकर रख सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।

 

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

निगेटिव सोच से डिप्रेस महसूस करेंगे। पॉजिटिव सोच घर के परेशानियों से उबरने में सहायक साबित होगा। प्रोफेशनल स्तर पर किसी चीज को जड़ से शुरू करें। अपने अधीन काम करने वाले इंप्लायी को लेवल पर लाने के लिए मेहनत करने की जरूरत होगी। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- पीच।

 

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

प्रेम संबंध वापस रास्ते पर लाने में सफल रहेंगे। बाहर जाने के कारण उत्साहित मूड में रहेंगे। मेहमान के घर आगमन की तैयारी में व्यस्त रहेंगे। प्रोफेशनल स्तर पर उपलब्धि से संतुष्ट रहेंगे। सेहत को लेकर लापरवाही सही नहीं है, मुश्किल में पड़ सकते हैं। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- हल्का गुलाबी।

 

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

प्रोफेशनल स्तर पर शुरू किए काम का अच्छा परिणाम मिलेगा। पढ़ाई के स्तर पर बेहतर करेंगे। वित्तीय स्तर की समस्याएं दूर होगी। परिवार का बुजुर्ग दायित्व को लेकर चिंता जाहिर करेगा। किसी को प्यार करने का ये मतलब नहीं होता है कि उस पर हावी रहें। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- बॉटल ग्रीन।

 

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

सेहत अच्छा रहने के कारण कुछ करने के लिए प्रेरित हो सकते हैं। पढ़ाई के स्तर पर थोड़ा सावधान रहें। टास्क को पूरा होने में वक्त लग सकता है। पारिवारिक जिम्मेदारियों के कारण थोड़ा अपसेट रहेंगे। घर में अचानक मेहमान के आगमन से असहज महसूस करेंगे। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- लाल।

 

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

व्यक्तिगत जीवन में खुद को सातवें आसमान पर महसूस करेंगे। अकेल रहने को प्राथमिकता दे सकते हैं। प्रोफेशनल स्तर पर अपने ओहदे का इस्तेमाल करेंगे। शॉपिंग के दौरान प्लानिंग में थोड़ा बदलाव करेंगे। अच्छा व्यापार मिलेगा। मनपसंद घर मिल जाने की उम्मीद है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- पिंक।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।