आज का राशिफल (23 फरवरी)


Today's horoscope

ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

प्रोफेशनल क्षेत्र में यदि आप आगे बढऩा चाहते हैं तो लोगों का भरोसा जीतना होगा। पढ़ाई के स्तर पर आसान नजर आने वाली चीजें कठिन साबित हो सकती है। लंबे समय से बीमार चल रहे लोग अब राहत महसूस करेंगे। बाहरी गतिविधि से सेहत अच्छी बनी रहेगी। शुभ अंक – 17, शुभ रंग- फॉरेस्ट ग्रीन।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

कोई खुशखबरी मिलने के संकेत हैं। जिन लोगों का जीवनसाथी या प्रेमी के साथ मनमुटाव चल रहा है वो गिले शिकवे दूर कर सकते हैं। एक छोटा सा अवकाश आपको मानसिक शांति और सुकून प्रदान करेगा। किसी तरह के मनी ट्रांजेक्शन से बचें। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- लाइट गे्र।

 

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

कोई पुरानी बातें भुलाकर नए सिरे से रिश्ता शुरु कर सकता है। विदेश यात्रा पर जाने की योजना बनाए जाने की संभावना है। ओरिएंटेड लोग बॉस से अच्छा संबंध बनाकर रखें। बिजनेसमैन की आमदनी बढ़ेगी। किसी के प्रेम में पड़ जाने के संकेत हैं। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- गहरा आसमानी।

 

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) 

अपने पुराने पद से हटना आसान नहीं होगा। किसी खास असाइनमेंट के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जाने की संभावना है। आप किसी मंहगे सामान के पीछे पैसा लुटा सकते हैं। जीवनसाथी आपका मन उत्साहित करने का भरपुर प्रयास करेंगे। लांग ड्राइव पर जा सकते हैं। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- बैंगनी।

 

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

मौसमी बीमारी से परेशान लोगों की सेहत में तेजी से सुधार होगा। पढ़ाई के स्तर पर मुश्किल विषय पढऩे में आसानी होगी। कोई समाजिक समारोह आपके प्रेम संबंध का गवाह बन सकता है। किसी जगह से अनअपेक्षित आमदनी होने की उम्मीद है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- चॉकलेट।

 

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

प्रेमी के साथ यादगार दिन बिताएंगे। डेडीकेशन और डिचरमिनेशन की बदौलत पढ़ाई के क्षेत्र में पेक्षित सफलता पाने में सफल रहेंगे। किसी समाजिक समारोह के माध्यम से किसी अपने से खुश होंगे। घरेलू मामले में आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की जरुरत है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- पीला।

 

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

परिवार द्वारा प्लान किया गया सरप्राइज आपके शेड्यूल को खराब करेगा। व्यापारियों को अच्छी आमदनी होने की उम्मीद है। सेहत की परेशानियों को हल्के में लेना सही नहीं होगा। प्रेम में नए लोगों का ध्यान अन्य कामों में लगाना मुश्किल साबित होगा। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- कॉफी।

 

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

प्रोफेशनल क्षेत्र में बढ़ रही प्रतियोगिता के कारण बैचेनी बढऩे वाली है। पढ़ाई में साकारत्मक बदलाव आने में थोड़ा वक्त लग सकता है। प्रेम संबंध को आगे बढ़ाना चाहते हैं तो विवादित मुद्दों को पहले हल कर लेना सही रहेगा। सेहत अच्छी बनी रहेगी। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- गहरा पीला।

 

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

अपने विचार पर कायम रहें लेकिन दूसरों की राय सुनने में कोई बुराई नहीं है। प्रोफेशनल स्तर पर सुरक्षित दिशा में कदम बढ़ाने का प्रयास रहेगा। पूर्व के निवेश से मोटी आमदनी होने की संभावना है। किसी मेहमान का आगमन आपको अपसेट कर सकता है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- पिंक।

 

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

अपना काम संपन्न करने के लिए सही लोगों का चुनाव कर सकते हैं। परिवार में आज उत्साहित करने वाला माहौल रहने के संकेत हैं। अच्छे कम्यूनिकेशन स्किल की वजह से करियर में बहुत आगे जाएंगे। फिजूल खर्ची पर पाबंदी लगाना वर्तमान समय की जरुरत है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- फिरोजी।

 

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

प्रोफेशनल क्षेत्र में व्यस्तता बढऩे के संकेत हैं। जॉब के प्रयास में कई कठिनाई का सामान करना पड़ सकता है। अनअपेक्षित श्रोत से आमदनी होने की उम्मीद है। विदेश यात्रा पर जाएंगे। परिवार के किसी बुजूर्ग की सलाह को नजरअंदाज करना मंहगा पड़ेगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- चॉकलेट।

 

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

करियर के स्तर पर हर काम को प्राथमिकता के अनुसार ही पूरा करना चाहिए। किसी गलतफहमी को दूर करने में सफल साबित होंगे। वित्तीय स्तर पर बेहद उत्साहित करने वाला माहौल रहेगा। परिवार में किसी खास सदस्य की गैरहाजिरी में उसकी जिम्मेदारी निभा सकते हैं। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- लाइट गे्र।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।