मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

समाजिक मोर्चे पर शोहरत हासिल करने के लिए आप अपनी सोच और बातों को साकारात्मक रख सकते हैं। ऑफिस के किसी समारोह के आयोजन में आपको भी भागीदार बनना पड़ सकता है। जिसे आप दिल ही दिल में पसंद करते हैं उससे मुलाकात होने की संभावना है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा लाल।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

यदि आपने स्वयं किसी को कुछ सिखाने की जिम्मेदारी ली है तो उसे बीच में नहीं छोड़ सकते। जिसे दूसरों के उपर आधिपत्य जमाने की आदत है वैसा कोई इंसान आपको नीचा दिखाने का प्रयास कर सकता है। समाजिक मोर्चे पर आपकी ख्याति बढ़ने की संभावना है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- क्रीम।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

आप अपनी जिंदगी को दूसरों की जरुरत के हिसाब से ढाल सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर बिना मेहनत के तरक्की की कामना पूरी नहीं हो सकती है। परिवार के किसी मुद्दे को गंभीरता से लेने की आवश्यकता है। फिटनेस के मुद्दे पर किसी से प्रेरित होने की संभावना है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- लेमन।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

जैसा परिणाम पाने की चाहत रखते हैं उसी के अनुरुप काम कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर अपने राज को किसी और से साझा करने से बचेंगे। अपना व्यापार बढ़ाने के लिए योग्य लोगों को नियुक्त किए जाने की संभावना है। परिवार में आपको किसी से सहायता मिल सकती है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- फिरोजी।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

किसी सौदे को पक्का करने के लिए उसे आकर्षक बना कर पेश कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर किसी को चकमा देने के लिए अपना कार्ड होशियारी से खेले जाने की संभावना है। शहर से बाहर कहीं घूमने जाने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा साबित हो सकता है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- ब्लूइश ग्रीन।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

किसी मामले में कूटनीति करना स्थिति को और बिगाड़ सकता है। जिसे आप नापसंद करते थे उसके लिए साकारात्मक सोच अपनाने का आपको बहुत फायदा मिलने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर लोगों को प्रभावित करने के लिए कुछ तरकीब निकाल सकते हैं। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- बेबी पिंक।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

आप किसी के द्वारा गलत साबित किए जा सकते हैं भले ही पूरे तौर पर नहीं लेकिन उसकी बात में कुछ सच्चाई होने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर आज तय सीमा को ध्यान में रखते हुए आपको बहुत काम करना पड़ सकता है। मनोरंजन करने का मौका मिलने वाला है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- हल्का लाल।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

आपकी निजी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा है ऐसे में किसी की सलाह मानकर रास्ता निकालने का प्रयास कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर आपको अपने पसंद के खिलाफ काम करना पड़ रहा है। स्वतंत्र रूप से काम करने वालों के आमदनी के श्रोत बढऩे की संभावना है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- फिरोजी।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

किसी समारोह की कोई घटना आपके जिंदगी का अहम मोड़ साबित हो सकता है। लम्बे समय से अटकी हुई कोई परियोजना अब आपको मिल जाने की संभावना है। वित्तीय मोर्चे पर अच्छा मौका मिलने की संभावना है। संतुलित निर्णय देना आपको मुसीबत में डाल सकता है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- हल्का लाल।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

आप जीवन के हर रंग का मजा लेने वालों में से हैं। एलेकिन किसी गलत इंसान के साथ होने के कारण आपके खुशियों में रुकावट आने की संभावना है। समाजिक बंधन मजबूत करने के लिए आपके द्वारा किए गए प्रयास में आंशिक सफ लता मिलने की संभावना है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- बैंगनी।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

पेशेवर मोर्चे पर आज आपका प्रतिद्वंदि आपसे ऊपर जा सकता है। आज आप अपने समय का उपयोग रिश्तों को सुधारने में कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर आपके लिए अनुकूल परिस्थिति रहने की संभावना है। सेलरी में वृद्धि के संकेत हैं। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- लेमन।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

पेशेवर मोर्चे पर आपकी मेहनत का फ ल मिलने की संभावना है। समाजिक तौर पर आप लोगों से संपर्क बनाकर रख सकते हैं। किसी करीबी के बारे में अच्छा सुनने के कारण आपका मन प्रसन्न रहने वाला है। शादीयोग्य लोगों की शादी जल्द ही तय होने की संभावना है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का पीला।