BREAKING NEWS

आज का राशिफल (05 अक्टूबर 2022)◾महंगाई की मार से मिडिल क्लास पस्त! कैसे मनेगी इस बार दिवाली◾प्रशांत किशोर का दावा - नीतीश ने फिर साथ काम करने के लिए बुलाया था, मैंने कर दिया मना◾रूस वर्तमान या भविष्य के यूक्रेनी राष्ट्रपति के साथ बातचीत के लिए तैयार◾साइबर अपराध के खिलाफ CBI का 'ऑपरेशन चक्र' : 18 राज्यों में 105 स्थानों पर छापेमारी◾संसदीय समिति में फेरबदल के चलते कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका! ◾दशहरा रैली से होगा फैसला, असली Shiv Sena किसकी ?◾BJP ने बिजली सब्सिडी योजना में भ्रष्टाचार का लगाया आरोप ◾SA vs IND T20 Match : दक्षिण अफ्रीका ने 49 रनों से जीता मैच , 2-1 से सीरीज भारत के नाम◾शिवसेना के दोनों खेमों की दशहरा रैली में भारी भीड़ एकत्र होने का अनुमान , शिंदे और उद्धव गुट ने कसी कमर◾J&K : शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़◾जयराम रमेश का तंज, कहा- BJP और TRS एक ही सिक्के के दो पहलू ◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दशहरा की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दीं शुभकामनाएं ◾राकेश टिकैत ने यूपी सरकार पर उठाए सवाल, बोले- ट्रैक्टर ट्राली के उपयोग पर पाबंदी, किसान आंदोलन को कमजोर करने की युक्ति◾VHP की मांग, दिल्ली सरकार दशहरा के दौरान हरित पटाखों से हटाए प्रतिबंध ◾Ukraine crisis : पीएम मोदी ने जेलेंस्की से की बात, कहा- यूक्रेन संकट का ‘सैन्य समाधान’ नहीं हो सकता◾Maharashtra: शिवेसना के खेमों की दशहरा रैली के लिए सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम, कई सड़कें यातायात के लिए बंद ◾J&K: अमित शाह की जनसभा के मद्देनजर बुधवार को स्थगित रहेगी बारामूला-बडगाम ट्रेन सेवा◾AAP ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा - मुफ्त बिजली योजना की जांच आप के ‘विजय रथ’ को रोकने का प्रयास◾मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले- जल्दी आ सकता है इस साल राजस्थान का बजट◾

Asaduddin Owaisi: कांग्रेस के आरोपों पर ओवैसी का पलटवार... BJP पर भी उठाये सवाल, जानें क्या कहा

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने चुनाव लड़कर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की मदद करने के आरोपों को लेकर कहा है कि मध्यप्रदेश में उनकी ‘एंट्री’ नहीं हुई फिर भी यहां कांग्रेस (Congress) हार गयी है। ओवैसी ने कल एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुसलमानों को भाजपा का भय बताकर वोट हथियाना चाहती है, लेकिन उनके हितों का कतई ध्यान नहीं रखती। उन्होंने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी कड़ा वार करते हुए कहा कि ‘वो डराने के दिन चले गए। अब हम तुमको डराने आये हैं।’ 

केंद्र से राज्य तक BJP की है सरकार, फिर भी नहीं हो रहा समस्या का समाधान 

एआईएमआईएम अध्यक्ष ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं। बेरोजगारी के लिए कौन जिम्मेदार है। महंगाई आसमान छू रही है, तो भाजपा के लोग ध्यान भटकाने के लिए अनर्गल बयानबाजी करते हैं। उन्होंने स्थानीय समस्याओं को लेकर भी भाजपा को घेरा। उन्होंने कहा कि यहां 20 वर्ष से सांसद, विधायक और मेयर भाजपा के हैं, प्रदेश और केंद्र में सरकार भी भाजपा की है, फिर भी वे खंडवा की पेयजल की छोटी सी समस्या नहीं सुलझा सके। यहां कहीं विकास नहीं दिखता है।

ओवैसी ने बुलडोजर कार्रवाई पर भी उठाया सवाल 

ओवैसी ने खरगोन के हाल ही के दंगो के बाद मुसलमानों के घर तोड़ जाने पर भी सवाल उठाये। उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार को बताना चाहिए कि किस नियम के तहत मकान तुड़वाए गए। यदि वे अवैध निर्माण थे तो क्या प्रदेश के अस्सी फीसदी अवैध निर्माणों को भी तोड़ा जायेगा?

अधिकारी का दावा : आतंकियों में शामिल होने वाले 64 प्रतिशत कट्टरपंथी आतंकी युवा सालभर में ही जहन्नुम पहुंचे