BREAKING NEWS

BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾शाम 6 बजे से पहले बहुमत साबित करें कुमारस्वामी, राज्यपाल ने लिखा पत्र◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾IMA पोंजी घोटाला: संस्थापक मंसूर खान दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार◾कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार BJP में हुए शामिल ◾कर्नाटक का एक और विधायक पहुंचा मुंबई , खड़गे ने बताया BJP को जिम्मेदार ◾

देश

हीरा कारोबारी ने बेटी की शादी का रिसेप्शन किया रद्द, 11 लाख रूपए देंगे शहीदों के परिजनों को

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है उस हमले में सीआरपीएफ के 44 जवानों की जान चली गई। पूरा देश शहीद जवानों की मौत पर आंसू बहा रहा है। शहीद जवानों के परिवार वालों के आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

सीआरपीएफ के इन जवानों की मौत से सिर्फ उनका परिवार और गांव दुखी नहीं है पूरा देश इस समय गम में डूबा हुआ है। शहीदों के परिवार केलिए सरकार से लेकर आम आदमी सब मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। इसी बीच एक खबर सूरत से आर्ई है जहां पर एक कपल ने भी कुछ ऐसा ही काम किया है।

सेठ और सांघवी परिवार सूरत का

15 फरवरी को सूरत के सेठ और सांघवी परिवार एक परिवार में बंधे हैं। सेठ और सांघवी परिवार के बच्चे अमि और मीत की शादी हुई और उसके बाद उनकी शादी की रिसेप्शन की तैयारी हो रही थी। लेकिन इस बीच गुरुवार 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमले की खबर आती है और उस हमले में सीआरपीएफ के 44 जवानों की मौत हो जाती है। यह खबर सुन कर जहां पूरा देश गम में था तो वहीं इन दोनों परिवारों ने ऐसा फैसला लेकर देश का सम्मान और भी बढ़ा दिया।

यहां पढ़ें ये ट्वीट

बता दें कि सेठ और सांघवी परिवार ने फैसला लिया कि वह वेडिंग रिसेप्शन नहीं करेंगे और जिन पैसों से वेडिंग रिसेप्शन का खर्चा होना था उन सारी पैसों को वह शहीदों के परिवारों को दे देंगे। सेठ और सांघवी परिवार शहीदों के परिवार वालों को 11 रूपए देंगे। इसके अलावा यह परिवार कल्याणकारी संगठन को 5 लाख रूपए की और राशी देगा।

ये श्रद्धांजलि है शहीदों को

सेठ और सांघवी परिवार ने अपने इस कदम पर कहा कि यह शहीदों को श्रद्धांजलि है और उन सभी परिवारों के लिए यह हमारी तरफ से एक छोटी सी मदद है। इसके अलावा अमि और मीत की शादी भी बहुत सादगी से हुई है। इन दोनों की शादी बीते शुक्रवार को हुई है। शादी में कम से कम पैसा लगाया गया और जो बाकी कार्यक्रम थे उन्हें रद्द कर दिया गया।

शहीद के परिवार वालों के लिए हम कुछ भी करें सब कम है

नव दंपति अति और मीत ने भी अपने परिवार वालों के इस फैसले का दिल से स्वागत किया है। अमि और मीत ने कहा, हमारे जवान देश की सुरक्षा के लिए सीमा पर अपनी जान न्योछावर कर रहे हैं। हम उनके लिए कितना भी करे कम है।

पुलवामा अटैक में मारे गए जवान नहीं कहलाएं जायेंगे शहीद, जानिए क्या हैं वजह!