BREAKING NEWS

किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾IMA पोंजी घोटाला: संस्थापक मंसूर खान दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार◾कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾

देश

वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, लगा बधाईयों का तांता, अमित शाह ने बताया एक और स्ट्राइक

हिटमैन रोहित शर्मा (140) के जबरदस्त शतक और कप्तान विराट कोहली (77) तथा ओपनर लोकेश राहुल (57) के शानदार अर्धशतकों और गेंदबाजों के सधे प्रदर्शन से भारत ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को आईसीसी विश्वकप के वर्षा बाधित मुकाबले में रविवार को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से रौंद दिया।

 इन सबके बीच बीजेपी अध्यक्ष और मोदी सरकार में गृह मंत्री अमित शाह ने अपने अंदाज में भारतीय टीम को बधाई दीं।

अमित शाह ने ट्वीट करके कहा - टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और नतीजा वही। इस शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई। हर भारतीय गर्व महसूस कर रहा है और इस प्रभावशाली जीत का जश्न मना रहा है। 


महबूबा मुफ्ती ने टीम इंडिया को बधाई दी ।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा - भारतीय टीम को शानदार प्रदर्शन और देश को गौरवान्वित करने के लिए बधाई। पाकिस्तान हार गया लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से अपने आत्मघाती हास्य के साथ ट्विटर को और अधिक मनोरंजक बना दिया।




सुषमा स्वराज ने शानदार जीत के लिए भारतीय टीम को बहुत बहुत बधाई दी। 

सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके कहा  -


सचिन ने जीत के लिए भारतीय टीम को ट्वीट करके बधाई दी। 



कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भारतीय टीम को जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करके कहा - विश्व कप में पाकिस्तान पर अपनी जीत के लिए टीम इंडिया को हार्दिक बधाई। ठीक चौतरफा प्रदर्शन। कीप आईटी उप! 



राजनाथ सिंह ने जीत के लिए भारतीय टीम को ट्वीट करके बधाई दी। 



शिवराज सिंह ने ट्वीट करके भारतीय टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा - वाह! क्या खेला @ImRo45 ने आज! @imVkohli भी पीछे नहीं रहे! और गेंदबाज़ों ने तो जीत में चार चांद लगा दिए! TeamIndia को इस जीत की घनघोर बधाई! ये तो एक पड़ाव था, लक्ष्य को पाना अभी बाकी है! लय यूँही बरकरार रहे, भारतवासियों की दुआएँ आपके साथ हैं!