BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : शिवसेना, कांग्रेस और NCP की बैठक खत्म, सरकार गठन पर हुई चर्चा◾कांग्रेस, NCP और शिवसेना गठबंधन पर बोले गडकरी- वे महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार नहीं दे पाएंगे◾मुंबई में शिवसेना ने मारी बाजी, किशोरी पेडनेकर बीएमसी की नई मेयर चुनीं गईं◾प्रकाश जावड़ेकर बोले- बीजिंग से कम समय में दिल्ली में प्रदूषण से निपट लेंगे◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, बोले-पानी और सीवर के नए कनेक्शन पर देने होंगे 2,310 रुपये ◾NCP ने ली भाजपा की चुटकी, कहा- 'शरद पवार ने राजनीति के चाणक्य को दी मात'◾महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर मुंबई में शाम 4 बजे होगी शिवसेना, NCP और कांग्रेस की बैठक◾संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾

देश

वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, लगा बधाईयों का तांता, अमित शाह ने बताया एक और स्ट्राइक

 amit shah ind vs pak

हिटमैन रोहित शर्मा (140) के जबरदस्त शतक और कप्तान विराट कोहली (77) तथा ओपनर लोकेश राहुल (57) के शानदार अर्धशतकों और गेंदबाजों के सधे प्रदर्शन से भारत ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को आईसीसी विश्वकप के वर्षा बाधित मुकाबले में रविवार को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से रौंद दिया।

 इन सबके बीच बीजेपी अध्यक्ष और मोदी सरकार में गृह मंत्री अमित शाह ने अपने अंदाज में भारतीय टीम को बधाई दीं।

अमित शाह ने ट्वीट करके कहा - टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और नतीजा वही। इस शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई। हर भारतीय गर्व महसूस कर रहा है और इस प्रभावशाली जीत का जश्न मना रहा है। 

महबूबा मुफ्ती ने टीम इंडिया को बधाई दी ।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा - भारतीय टीम को शानदार प्रदर्शन और देश को गौरवान्वित करने के लिए बधाई। पाकिस्तान हार गया लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से अपने आत्मघाती हास्य के साथ ट्विटर को और अधिक मनोरंजक बना दिया।

सुषमा स्वराज ने शानदार जीत के लिए भारतीय टीम को बहुत बहुत बधाई दी। 

सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके कहा  -

सचिन ने जीत के लिए भारतीय टीम को ट्वीट करके बधाई दी। 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भारतीय टीम को जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करके कहा - विश्व कप में पाकिस्तान पर अपनी जीत के लिए टीम इंडिया को हार्दिक बधाई। ठीक चौतरफा प्रदर्शन। कीप आईटी उप! 

राजनाथ सिंह ने जीत के लिए भारतीय टीम को ट्वीट करके बधाई दी। 

शिवराज सिंह ने ट्वीट करके भारतीय टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा - वाह! क्या खेला @ImRo45 ने आज! @imVkohli भी पीछे नहीं रहे! और गेंदबाज़ों ने तो जीत में चार चांद लगा दिए! TeamIndia को इस जीत की घनघोर बधाई! ये तो एक पड़ाव था, लक्ष्य को पाना अभी बाकी है! लय यूँही बरकरार रहे, भारतवासियों की दुआएँ आपके साथ हैं!