BREAKING NEWS

भारत-सियेरा लियोन के बीच छह समझौतों पर हस्ताक्षर◾प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ मनोज तिवारी ने बांटे ‘मास्क’◾अखिलेश ने कहा भाजपा कर रही है बदनाम, सरकार ने कहा 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे''◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾UP : अयोध्या फिर छावनी में तब्दील, लगाई गई धारा 144, ये है वजह !◾वंदे भारत एक्सप्रेस में आई तकनीकी खामी, एसी और पंखे के बिना करीब एक घंटे तक रहे यात्री ◾Instagram पर PM मोदी के हैं तीन करोड़ से अधिक फॉलोवर ◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾महाराष्ट्र के लोगों को कश्मीर की है फिक्र : रविशंकर प्रसाद ◾राजनाथ के फ्रांस दौरे पर राहुल ने कहा : भाजपा नेताओं को राफेल सौदे का हो रहा अपराधबोध ◾पाकिस्तान ने बारामूला में किया संघर्षविराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद ◾चीन को पीछे छोड़ भारत की जनसंख्या हुई 150 करोड़ : गिरिराज ◾PM मोदी ने जम्मू-कश्मीर को बनाया भारत का अभिन्न अंग : शाह◾एशियाई संसदीय सभा की बैठक में कश्मीर मुद्दा उठाने पर थरूर ने पाकिस्तान की निंदा की ◾पश्चिम बंगाल भाजपा 15 अक्टूबर से गांधी संकल्प यात्रा निकालेगी ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना सरकार की योजनाएं जनकल्याण के लिए : योगी ◾मैसेज की राजनीति की आड़ में लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं PM मोदी : अशोक गहलोत ◾रविशंकर प्रसाद ने फिल्म की कमाई से जोड़ने वाला बयान वापस लिया ◾TOP 20 NEWS 13 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : लातूर में बोले राहुल-मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है मोदी सरकार ◾

देश

करीबियों पर रेड को लेकर बोले कमलनाथ- विपक्ष को डराने की कोशिश

आयकर विभाग की टीमों द्वारा रविवार तड़के मध्य प्रदेश में मारे गए छापों पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि हार सामने नजर आ रही है, इसलिए विपक्ष को डराने इस तरह की कार्रवाई की जाने लगी है। राज्य में आयकर विभाग द्वारा मारे गए छापों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओर से एक बयान जारी किया गया है।

इसमें कहा गया है कि आयकर छापो की सारी स्थिति अभी स्पष्ट नहीं हुई है। सारी स्थिति स्पष्ट होने पर ही इस पर कुछ कहना उचित होगा। लेकिन पूरा देश जानता है कि संवैधानिक संस्थाओं का किस तरह व किन लोगों के खिलाफ एवं कैसे इस्तेमाल ये लोग पिछले पांच वर्षो में करते आए हैं।

 

कमलनाथ का आरोप है कि संस्थाओं का उपयोग कर डराने का काम करते हैं। जब इनके पास विकास पर अपने काम पर कुछ कहने को बोलने को नहीं बचता है तो ये विरोधियों के खिलाफ इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं। जब लोकसभा चुनाव में भाजपा को अपनी हार सामने नजर आने लगी है तो इस तरह की कार्रवाई जानबूझकर चुनाव में लाभ लेने के लिए की जाने लगी है।

\"raid

कमलनाथ के करीबियों के ठिकानों पर IT की छापेमारी, बड़ी मात्रा में अवैध नकदी बरामद

कमलनाथ ने आगे कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी इन्होंने इसी तरह के सभी हथकंडे अपनाए थे। कई राजनीतिक दल व कई राज्य पिछले पांच वर्ष में इनके द्वारा अपनाए गए हथकंडों के गवाह हैं। हम भी इसके लिए तैयार थे। हर चीज की निष्पक्ष जांच हो। इस तरह के हथकंडों से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, \"इन घटनाओं से विकास के पथ पर हमारे कदम रुकेंगे नहीं, डिगेंगे नहीं, हम डरेंगे नहीं, बल्कि और तेजी से विकास के पथ पर हम अग्रसर होंगे। प्रदेश की जनता सब सच्चाई जानती है। लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता इन हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देगी।\"

आयकर विभाग की टीमों ने रविवार तड़के मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी (विशेष कार्याधिकारी) प्रवीण कक्कड़ तथा अन्य लोगों के भोपाल और इंदौर स्थित निजी आवास और अन्य ठिकानों पर छापे मारे हैं। छापों में बड़ी मात्रा में नकदी मिलने की बात सामने आ रही है।