BREAKING NEWS

राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा, महिला सांसदों ने की माफी की मांग ◾निर्भया गैंगरेप : पटियाला हाउस कोर्ट में टली सुनवाई, पीड़िता की मां ने आरोपी की पुनर्विचार याचिका का किया विरोध ◾आम चुनावों में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को मिला बहुमत, PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप ने दी बधाई◾तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने नागरिकता संशोधन कानून को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾संसद हमले की 18वीं बरसी आज, पार्लियामेंट के बाहर PM मोदी समेत कई सांसदों ने दी श्रद्धांजलि◾नागरिकता संशोधन विधेयक: भारत की यात्रा रद्द कर सकते हैं जापान के PM शिंजो आबे◾पिछले तीन साल में उच्चतम स्तर पर महंगाई, लेकिन प्रधानमंत्री मौन : प्रियंका गांधी◾नागरिकता संशोधन विधेयक: डिब्रूगढ़ में कर्फ्यू में ढील, गुवाहाटी में प्रदर्शनकारी कर रहे हैं अनशन◾निर्भया गैंगरेप : चारों आरोपियों की जल्दी फांसी की मांग को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट में आज होगी सुनवाई◾केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन का जन्मदिन आज, PM मोदी ने दी बधाई◾CAB : अमेरिका ने भारत से धार्मिक अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करने का किया अनुरोध◾झारखंड विधानसभा चुनाव : झरिया में देवरानी-जेठानी के बीच दिलचस्प मुकाबला◾किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लिए सरकार ने बनाया रोडमैप : कृषि मंत्री ◾उत्तर भारत में बर्फबारी के बाद बढ़ी ठंड, दिल्ली में भी हुई बारिश ◾भाजपा नेता विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी◾नागरिकता विधेयक पर बवाल के बीच गुवाहाटी के पुलिस प्रमुख हटाए गए, अन्य अधिकारियों का भी तबादला ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को राष्ट्रपति की मंजूरी, कानून बना ◾राज्यों की जीएसटी क्षतिपूर्ति के वादे को पूरा करेगा केन्द्र, समयसीमा नहीं बताई - सीतारमण◾ठाकरे ने गृह शिवसेना, वित्त राकांपा और राजस्व कांग्रेस को दिया ◾फिर बढ़े प्याज के दाम, सरकार ने किए 12660 टन आयात के नए सौदे◾

देश

करीबियों पर रेड को लेकर बोले कमलनाथ- विपक्ष को डराने की कोशिश

 kamalnath1

आयकर विभाग की टीमों द्वारा रविवार तड़के मध्य प्रदेश में मारे गए छापों पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि हार सामने नजर आ रही है, इसलिए विपक्ष को डराने इस तरह की कार्रवाई की जाने लगी है। राज्य में आयकर विभाग द्वारा मारे गए छापों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओर से एक बयान जारी किया गया है।

इसमें कहा गया है कि आयकर छापो की सारी स्थिति अभी स्पष्ट नहीं हुई है। सारी स्थिति स्पष्ट होने पर ही इस पर कुछ कहना उचित होगा। लेकिन पूरा देश जानता है कि संवैधानिक संस्थाओं का किस तरह व किन लोगों के खिलाफ एवं कैसे इस्तेमाल ये लोग पिछले पांच वर्षो में करते आए हैं।

 

कमलनाथ का आरोप है कि संस्थाओं का उपयोग कर डराने का काम करते हैं। जब इनके पास विकास पर अपने काम पर कुछ कहने को बोलने को नहीं बचता है तो ये विरोधियों के खिलाफ इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं। जब लोकसभा चुनाव में भाजपा को अपनी हार सामने नजर आने लगी है तो इस तरह की कार्रवाई जानबूझकर चुनाव में लाभ लेने के लिए की जाने लगी है।

\"raid

कमलनाथ के करीबियों के ठिकानों पर IT की छापेमारी, बड़ी मात्रा में अवैध नकदी बरामद

कमलनाथ ने आगे कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी इन्होंने इसी तरह के सभी हथकंडे अपनाए थे। कई राजनीतिक दल व कई राज्य पिछले पांच वर्ष में इनके द्वारा अपनाए गए हथकंडों के गवाह हैं। हम भी इसके लिए तैयार थे। हर चीज की निष्पक्ष जांच हो। इस तरह के हथकंडों से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, \"इन घटनाओं से विकास के पथ पर हमारे कदम रुकेंगे नहीं, डिगेंगे नहीं, हम डरेंगे नहीं, बल्कि और तेजी से विकास के पथ पर हम अग्रसर होंगे। प्रदेश की जनता सब सच्चाई जानती है। लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता इन हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देगी।\"

आयकर विभाग की टीमों ने रविवार तड़के मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी (विशेष कार्याधिकारी) प्रवीण कक्कड़ तथा अन्य लोगों के भोपाल और इंदौर स्थित निजी आवास और अन्य ठिकानों पर छापे मारे हैं। छापों में बड़ी मात्रा में नकदी मिलने की बात सामने आ रही है।