BREAKING NEWS

कोविड-19 से प्रभावित देशों की सूची में स्पेन को पीछे छोड़ भारत बना पांचवां सबसे प्रभावित देश ◾राज्यसभा चुनाव से पहले अपने विधायकों को बचाने में जुटी कांग्रेस, 65 MLA को अलग-अलग रिसॉर्ट में भेजा◾बीते 24 घंटों में महाराष्ट्र में कोविड-19 के 2,739 नये मामले ,संक्रमितों की कुल संख्या 83 हजार के करीब ◾बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 1320 नए मामले, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 27 हजार के पार◾केजरीवाल सरकार ने सर गंगा राम अस्पताल के खिलाफ दर्ज कराई FIR, नियमों के उल्लंघन का लगाया आरोप◾पूर्वी लद्दाख गतिरोध - मोल्डो में खत्म हुई भारत और चीन सेना के बीच लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की बातचीत◾UP : एक साथ 25 जिलों में पढ़ाने वाली फर्जी टीचर हुई गिरफ्तार , साल भर में लगाया 1 करोड़ का चूना◾केजरीवाल सरकार ने दिए निर्देश, कहा- बिना लक्षण वाले कोरोना मरीजों को 24 घंटे के अंदर अस्पताल से दें छुट्टी◾एकता कपूर की मुश्किलें बढ़ी, अश्लीलता फैलाने और राष्ट्रीय प्रतीकों के अपमान के आरोप में FIR दर्ज◾बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह कल करेंगे ऑनलाइन वर्चुअल रैली, सभी तैयारियां पूरी हुई ◾केजरीवाल ने दी निजी अस्पतालों को चेतावनी, कहा- राजनितिक पार्टियों के दम पर मरीजों के इलाज से न करें आनाकानी◾ED ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, 5 अधिकारी कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद 48 घंटो के लिए मुख्यालय सील ◾लद्दाख LAC विवाद : भारत-चीन सैन्य अधिकारियों के बीच बैठक जारी◾राहुल गांधी का केंद्र पर वार- लोगों को नकद सहयोग नहीं देकर अर्थव्यवस्था बर्बाद कर रही है सरकार◾वंदे भारत मिशन -3 के तहत अब तक 22000 टिकटों की हो चुकी है बुकिंग◾अमरनाथ यात्रा 21 जुलाई से होगी शुरू,15 दिनों तक जारी रहेगी यात्रा, भक्तों के लिए होगा आरती का लाइव टेलिकास्ट◾World Corona : वैश्विक महामारी से दुनियाभर में हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 67 लाख के पार◾CM अमरिंदर सिंह ने केंद्र पर साधा निशाना,कहा- कोरोना संकट के बीच राज्यों को मदद देने में विफल रही है सरकार◾UP में कोरोना संक्रमितों की संख्या में सबसे बड़ा उछाल, पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा दस हजार के करीब ◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 36 हजार के पार, अब तक 6642 लोगों की मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बच्चा अपहरण मामला : गुस्साए ग्रामीणों ने किया नेशनल हाईवे जाम

लुधियाना : अपहरण होने के मामले में पंजाब पुलिस द्वारा कार्यवाही ना किए जाने के रोष स्वरूप अपहरणकर्ता के नजदीकी रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों को आज लुधियाना- जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लाडोवाल पुलिस स्टेशन के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया। इस रोषपूर्ण धरने में पंजाब पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। लोगों द्वारा दिए जा रहे इस धरने के कारण लुधियाना-जालंधर मुख्य सड़क पर यातायात व्यवस्था पूर्ण रूप से ठप्प हो गई और दोनों तरफ 8-8, 10-10 कि.मी. तक आने-जाने वाले वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

\"\"

जानकारी के मुताबिक नेशनल हाइवे पर पडते थाना लाडोवाल के अंर्तगत आते गांव शोले के 12 साल के बच्चे करणजीत सिंह के पिछले दो दिन से लापता होने के बावजूद अभी तक कोई सुराग न लगने से गुस्साए ग्रामीणों ने थाने के समक्ष धरना देकर एनएच-वन जाम कर दिया। इससे करीब पौना घंटा राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित रहा। जिस दौरान अन्य वाहनों के अलावा दिल्ली-लाहौर बस सेवा भी प्रभावित हुई।

\"\"

धरनाकारियों का आरोप था कि दो दिन बीतने के बावजूद पुलिस ने बच्चे का सुराग लगाना तो दूर केवल डीडीआर दर्ज करके अपने कत्र्तव्य से इतिश्री कर ली है। जबकि ऐसे मामलों में सुप्रीम कोर्ट का सीधे एफआईआर करने का आदेश है। उधर, पुलिस का कहना है कि बच्चे के लापता होने की सूचना तुरंत दर्ज करके वायरल कर दी गई है तथा एफआइआर दर्ज की जा रही है। उधर, एसीपी रमनदीप भुल्लर का कहना है कि जीटी रोड बाधित करने वालों पर भी कानूनी कार्रवाई पर विचार किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक नैशनल हाईवे पर चारों तरफ जाम लगा था और भारी संख्या में पुलिस मौजूद थी।

- सुनीलराय कामरेड