BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

देश

जातिवाद से लालू का चोली-दामन का रिश्ता

पटना : जेडीयू मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने बयान जारी करते हुए कहा है कि जातिवाद और लालू यादव का तो रिश्ता चोली-दामन का रहा है। लालू यादव की राजनीति ही जाति आधारित रही है। हकमार जी जातिवाद का जहर तो आपकी राजनीति का हिस्सा है।

आपके माता-पिता के शासनकाल में बेकसूरों को कैसे पुलिसिया जुल्म सहना पड़ा ये देश नहीं भुला है। हकमार जी वो आपके ही माता पिता का शासनकाल था ना जिसमें दर्जनों नरसंहार और हत्या लूट हुई। लालू शासनकाल में जितनी भी हत्याएं हुई थी ए वो सभी जातिगत हत्याएं हुई थी। हकमार जी ए याद रखिए इतिहास कभी आपको माफ नहीं करेंगा।

श्री सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव यात्रा पर जाए तो वो अपना पूरा परिचय दें। वो बताये की 28 साल की उम्र में 30 सम्पति के मालिक कैसे बने? वो लोगो को ये भी बताये की उनके पिता लालू यादव जेल क्यों गए और उनको क्यों सजा हुई ह?

हकमार जी अपनी यात्रा में ये भी परिचय दें कि उनके ऊपर ईडी, सीबीआई और आईटी का केस क्यों चल रहा है? हकमार जी, नंदन गांव पर सियासत बंद करिए। यात्रा के पहले मुद्दों की इतनी तंगी हो गई कि आप एक ही बात की रट लगाए बैठे हैं। राजनीति में बालपन छोडि़ए हक़मार जीए ये बच्चों वाली हरकतें बंद करिए।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे