BREAKING NEWS

संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾

देश

जातिवाद से लालू का चोली-दामन का रिश्ता

 16-1

पटना : जेडीयू मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने बयान जारी करते हुए कहा है कि जातिवाद और लालू यादव का तो रिश्ता चोली-दामन का रहा है। लालू यादव की राजनीति ही जाति आधारित रही है। हकमार जी जातिवाद का जहर तो आपकी राजनीति का हिस्सा है।

आपके माता-पिता के शासनकाल में बेकसूरों को कैसे पुलिसिया जुल्म सहना पड़ा ये देश नहीं भुला है। हकमार जी वो आपके ही माता पिता का शासनकाल था ना जिसमें दर्जनों नरसंहार और हत्या लूट हुई। लालू शासनकाल में जितनी भी हत्याएं हुई थी ए वो सभी जातिगत हत्याएं हुई थी। हकमार जी ए याद रखिए इतिहास कभी आपको माफ नहीं करेंगा।

श्री सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव यात्रा पर जाए तो वो अपना पूरा परिचय दें। वो बताये की 28 साल की उम्र में 30 सम्पति के मालिक कैसे बने? वो लोगो को ये भी बताये की उनके पिता लालू यादव जेल क्यों गए और उनको क्यों सजा हुई ह?

हकमार जी अपनी यात्रा में ये भी परिचय दें कि उनके ऊपर ईडी, सीबीआई और आईटी का केस क्यों चल रहा है? हकमार जी, नंदन गांव पर सियासत बंद करिए। यात्रा के पहले मुद्दों की इतनी तंगी हो गई कि आप एक ही बात की रट लगाए बैठे हैं। राजनीति में बालपन छोडि़ए हक़मार जीए ये बच्चों वाली हरकतें बंद करिए।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे