BREAKING NEWS

सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾पश्चिम बंगाल : मंदिर में दीवार गिरने से मची भगदड़ में 4 की मौत, ममता बनर्जी ने किया मुआवजा का ऐलान◾मनमोहन सिंह ने राज्यसभा सदस्य के रूप में ली शपथ◾दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ चिदंबरम की याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगा SC◾SC ने ट्रिपल तलाक को चुनौती देने वाली याचिका पर केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस ◾कपिल सिब्बल बोले- अर्थव्यवस्था और नागरिकों की आजादी के मकसद को प्रोत्साहन पैकेज की जरूरत◾जयराम रमेश के बाद बोले सिंघवी- मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत◾जानिए कैसे हुआ आईएनएक्स मीडिया मामले का खुलासा !◾प्रह्लाद जोशी बोले- यदि चिदंबरम बेकसूर हैं तो कांग्रेस को नहीं करनी चाहिए चिंता◾भारत, पाकिस्तान को कश्मीर मुद्दे का द्विपक्षीय ढंग से समाधान निकालना चाहिए : मैक्रों ◾PM मोदी ने फ्रांसीसी राष्ट्रपति मैक्रों के साथ बातचीत की ◾योगी आदित्यनाथ ने किया मंत्रियों के विभागों का बंटवारा ◾बहरीन में 200 साल पुराने मंदिर की पुनर्निर्माण परियोजना का शुभारंभ करेंगे PM मोदी◾आईएनएक्स मीडिया मामला बना चिदंबरम की परेशानी का सबब ◾शरद पवार, अन्य के खिलाफ बैंक घोटाला मामले में FIR दर्ज करने का आदेश◾आजम खान की याचिका सुनवाई 29 अगस्त को ◾राजीव गांधी को विशाल बहुमत मिला, लेकिन किसी को डराया-धमकाया नहीं : सोनिया ◾

देश

मायावती ने ट्वीट कर CM खट्टर के बयान की निंदा की

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कश्मीर की महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी करने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की कड़ी आलोचना की है और कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

सुश्री मायावती ने आज ट्वीट कर कहा, ‘‘ हरियाणा के सीएम धारा 370 की समाप्ति के बाद कश्मीरी बहन-बेटियों के बारे में जो ओछी मानसिकता वाली अभद्रता कर रहे हैं, उसकी बसपा कड़ी शब्दों में निन्दा एवं तीव, भर्त्सना करती है। भाजपा शीर्ष नेतृत्व महिला विरोधी इन हरकतों का संज्ञान लेकर तत्काल सख्त कार्रवाई करे।’’ श्री खट्टर ने हरियाणा के फतेहाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य में लिंगानुपात पर टिप्पणी की और बिहार तथा कश्मीरी लड़कियों का उल्लेख किया।

खट्टर ने दी सफाई, कश्मीरी दुल्हन संबंधी उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया

उनके इस बयान का विरोधी दलों ने कड़ विरोध किया। बयान के लिए ट्वीटर पर भी उनकी आलोचना हो रही है। इस बीच खट्टर ने अपना पूरा बयान सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है और कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ जा रहा है और संदर्भ से अलग हटकर दिखाया जा रहा है।

श्री खट्टर ने ट़्वीट किया, ‘‘ कुछ मीडिया चैनल और न्यूज एजेंसियों के हवाले से एक भ्रामक तथा तथ्यहीन प्रचार चलाया जा रहा है। जनता से मेरा ईमानदार संवाद हमेशा रहा है इसलिये मेरे बयान का पूरा वीडियो मैं सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर रहा हूँ। बेटियाँ हमारी शान हैं और पूरे देश की बेटियाँ हमारी बेटियाँ हैं।