BREAKING NEWS

राहुल ने प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री पर साधा निशाना, कहा- अर्थव्यवस्था को लेकर हैं अनभिज्ञ ◾निर्भया केस : सुप्रीम कोर्ट ने दोषी मुकेश कुमार की दया याचिका की ख़ारिज ◾सड़क हादसे में 26 लोगों की मौत पर PM मोदी ने जताया शोक, बोले- नासिक में हुई दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण◾अनुराग ठाकुर के बयान पर ओवैसी बोले- जगह बताइए जहां मुझे गोली मारेंगे, मैं आने को तैयार◾सीएए पर केरल विधानसभा में हंगामा : यूडीएफ विधायकों ने राज्यपाल का रोका रास्ता, मार्शलों ने रास्ता बनाया◾दिल्ली पुलिस शरजील इमाम को पटना से लेकर हुई रवाना, खुलेंगे कई राज ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ दलित संगठनों का आज भारत बंद, सुरक्षा के कड़े इंतजाम◾कोरोना वायरस से चीन में मरने वालों की संख्या 132 हुई, 6,000 से ज्यादा मामलों की पुष्टि ◾वुहान में फंसे अपने नागरिकों को निकालेगा भारत : जयशंकर ◾चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के आपत्तिजनक बयान को देखते हुए जारी किया नोटिस◾शाहीन बाग में कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है? : दिलीप घोष◾देशद्रोह के आरोपी शरजील को बिहार से दिल्ली ले जाने की तैयारी◾केन्द्र सरकार, राज्यों के साथ बेहतर समन्वय बनाकर विकास की नई दिशा तय करना चाहती है : शाह◾चुनाव दिल्ली के 2 करोड़ लोगों व 200 भाजपा सांसदों के बीच : केजरीवाल ◾भागवत ने किये बाबा विश्वनाथ के दर्शन◾निर्भया केस : पवन जल्लाद गुरुवार को पहुंचेगा तिहाड़◾प्रशांत ने नीतीश के दावे को बताया 'झूठा'◾बस ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, दोनों वाहन कुएं में गिरे, 15 से अधिक लोगों की मौत , 20 से ज़्यादा जख्मी◾भाजपा चुनाव को साम्प्रदायिक बनाना चाहती है : कांग्रेस◾अंडर-19 विश्व कप : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में◾

राज ठाकरे का भाजपा पर जोरदार हमला, बोले- चुनाव में पहले विकास का ब्लू प्रिंट लाती थी, अब ब्लू फिल्म दिखाती है

एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने एक बार फिर राज्य और केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने बीजेपी सरकार पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार मूर्ख और बिना दिमाग की व डरपोक सरकार है।

उन्होंने कहा कि यदि सिर्फ गुजरातियों के लिए ट्रेन चलानी है और विदर्भ को अलग करने के समृद्धि मार्ग बनाना है तो कतई मंजूर नहीं है। राज ने कहा कि बुलेट ट्रेन सिर्फ गुजरत के लिए और एक लाख करोड़ का कर्ज सारे देश वासी भरें, यह कहां की इंसाफी है। इसलिए मनसे इस बुलेट ट्रेन का विरोध कर रही है।

ठाणे में शनिवार की रात एक सभा को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि एमएनएस की सभा को लेकर हमेशा साइलेंट जोन का मुद्दा उठाया जाता है, सभा चालू होने पर केबल बंद कर दिया जाता है और सरकार को बिजली बंद करनी पड़ती है। इससे साबित होता है कि बीजेपी सरकार एकदम डरपोक है। राज ने गुजरात चुनाव पर कहा कि तीन साल पहले बीजेपी ने विकास का ब्लू प्रिंट पेश किया था, लेकिन अब ब्लू फिल्म दिखाकर चुनाव जीतना चाहती है। राज ने कहा कि भाजपा ने अब लोगों के निजी जीवन में तांक-झांक करना शुरू कर दिया है, जो कि व्यक्ति आजादी पर प्रहार है।

ठाकरे ने भाजपा और सोशल मीडिया पर शुरू किये गए दुष्प्रचार पर भी ऐतराज जताया। उन्होंने कहा कि पहले जहां भाजपा और उसके नेता कांग्रेस नेता राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाते थे, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित सभी भाजपा नेताओं की नाक में उन्होंने दम कर रखा है। ऐसे में अब भाजपा को कुछ सूझ नहीं रहा है कि वह क्या करें। आज खुद उनकी ही हवा निकल गई है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस, बीजेपी और शिवसेना सिर्फ पैसों के लिए फेरी वालों के पीछे खड़ी हैं। उन्होंने बैंकों में मराठी भाषा में कामकाज को अनिवार्य करने की मांग की। ऐसा न होने पर उन्होंने बैंकों में आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

ठाणे में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज ठाकरे यही नहीं रुके। उन्होंने योग दिवस और स्वच्छ भारत अभियान की भी खिल्ली उड़ाई और कहा कि आज दश भर में बलात्कार, लूट, फरेब और जाति-धर्म के नाम पर क्या खाया जा रहा है। पहले मुल्ला और मौलवी फ़तवा निकालते थे, लेकिन अब जैन साधक और जैन मुनि निकाल रहे है। ऐसे इन सभी बुराइयों को दूर करने और अपराधों को लगाम लगाने के बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योगा कर इसके टिप्स बांट रहे हैं।