BREAKING NEWS

दिल्ली पुलिस शरजील इमाम को पटना से लेकर हुई रवाना, खुलेंगे कई राज ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ दलित संगठनों का आज भारत बंद, सुरक्षा के कड़े इंतजाम◾कोरोना वायरस से चीन में मरने वालों की संख्या 132 हुई, 6,000 से ज्यादा मामलों की पुष्टि ◾वुहान में फंसे अपने नागरिकों को निकालेगा भारत : जयशंकर ◾चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के आपत्तिजनक बयान को देखते हुए जारी किया नोटिस◾शाहीन बाग में कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है? : दिलीप घोष◾देशद्रोह के आरोपी शरजील को बिहार से दिल्ली ले जाने की तैयारी◾केन्द्र सरकार, राज्यों के साथ बेहतर समन्वय बनाकर विकास की नई दिशा तय करना चाहती है : शाह◾चुनाव दिल्ली के 2 करोड़ लोगों व 200 भाजपा सांसदों के बीच : केजरीवाल ◾भागवत ने किये बाबा विश्वनाथ के दर्शन◾निर्भया केस : पवन जल्लाद गुरुवार को पहुंचेगा तिहाड़◾प्रशांत ने नीतीश के दावे को बताया 'झूठा'◾बस ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, दोनों वाहन कुएं में गिरे, 15 से अधिक लोगों की मौत , 20 से ज़्यादा जख्मी◾भाजपा चुनाव को साम्प्रदायिक बनाना चाहती है : कांग्रेस◾अंडर-19 विश्व कप : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में◾कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बयान दिया है शरजील ने - शाह◾जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF को ड्रोन रोधी प्रणाली से लैस किया जाएगा◾भारत ने हिन्दू लड़की के अपहरण पर पाक उच्चायोग के अधिकारी को किया तलब, आपत्ति पत्र जारी किया◾प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर जदयू में शामिल किया : नीतीश कुमार ◾NPR के प्रारूप में जोडे गए नए कॉलम को हटाने का आग्रह करेंगे पार्टी सांसद : नीतीश कुमार ◾

स्वच्छता अधिकारी ने किया निरीक्षण

ग्वालियर : स्वास्थ्य एवं मदाखलत के नोडल अधिकारी श्री सत्यपाल सिंह चौहान द्वारा क्षेत्रीय कार्यालय क्रमांक 9 के वार्ड क्रमांक 20, 26 एवं 27 का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान वार्ड क्रमांक 20, 26 एवं 27 में कुल 121 सफाई कर्मचायिरियों में से 3 सफाई कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए।

जिसको लेकर अनुपस्थित कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश संबंधित डब्ल्यूएचओ को दिए गए। निरीक्षण के दौरान वार्ड क्रमांक 20, 26 एवं 27 के संबंधित डब्ल्यूएचओ को कर्मचारियों पर नियंत्रण न होने एवं सफाई व्यवस्था प्रभावित होने को लेकर फटकार लगाई गई तथा समय पर आने के निर्देश दिए गए।

वहीं निरीक्षण के दौरान मेयर इन काउंसिल के सदस्य श्री धर्मेन्द्र राणा भी उपस्थित रहे। जिसमें बजाज खाना, खटीक मोहल्ला, रिसाला बाजार में सीवर एवं नाली चैक पाई गई जिसे तत्काल सफाई कराई गई। वहीं खटीक मोहल्ला में रोड बाधित होने पर 2 कन्डम वाहन हटवाने के निर्देश दिए गए।

जानकारी के अनुसार जमनाबाई चैक बाजार में दो मकानों का निर्माण हो रहा था तथा पानी का अपव्यय हो रहा था जिसको लेकर निर्माण कार्य रुकवाया गया तथा पानी का अपव्यय न करने के निर्देश दिए गए। इसके साथ ही संक्रामक बीमारियों की रोकथाम के लिए विभिन्न स्थानों पर कीटनाशक दवाओं का छिडकाव कराया गया तथा फोगिंग कराई गई।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।