BREAKING NEWS

देश में एक दिन की वृद्धि के बाद फिर घटे कोरोना के एक्टिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा 59 लाख के पार ◾बॉलीवुड से जुड़े ड्रग केस की जांच के लिए तैयार NCB, दीपिका पादुकोण एजेंसी के सामने हुईं पेश ◾दुनियाभर में कोरोना केस 3 करोड़ 24 लाख के पार, 9 लाख 87 हजार से अधिक की मौत◾पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग, भारत ने दिया करारा जवाब ◾ अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर जानिये उनसे जुड़ी ख़ास बातें ◾पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर बोले राहुल- उनके जैसे गंभीर प्रधानमंत्री की कमी महसूस कर रहा है देश ◾ अमेरिका में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 70 लाख के पार ◾ बिहार के 'रोबिनहुड' ने नीतीश की जमकर तारीफ की, NDA में हो सकते हैं शामिल ◾संयुक्त राष्ट्र महासभा में बोले पोप फ्रांसिस- कोरोना महामारी बदलाव के लिए अवसर है ◾आज का राशिफल (26 सितम्बर 2020)◾बिहार चुनाव में NDA को जीत का अनुमान : सर्वे ◾बिहार विधानसभा चुनाव में NDA ने सेट किया तीन चौथाई बहुमत का टारगेट◾UN में भाषण के दौरान पाक PM इमरान खान ने RSS और कश्मीर का मुद्दा उठाया, भारत ने किया बायकॉट◾CSK vs DC (IPL 2020) : दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया◾UP में विधानसभा उपचुनाव के लिये राजनीतिक दलों ने कसी कमर◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, संक्रमितों का आंकड़ा 13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 17,794 नए केस◾IPL-13: पृथ्वी शॉ का तूफानी अर्धशतक, दिल्ली ने चेन्नई के सामने रखा 176 रनों का लक्ष्य◾कोविड-19 : हर्षवर्धन ने बोले- देश की स्वास्थ्य सेवा से मृत्यु दर न्यूनतम और ठीक होने की दर अधिकतम रही◾राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं ◾IPL 2020 CSK vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

दुल्हन बनने से पहले लड़की ने अपने प्रेमी संग की आत्महत्या

सामाजिक बंधन के चलते जब प्यार परवान नहीं चढ़ सका तो प्रेमी युगल ने पेड़ से लटककर जान दे दी। दोनों के रिश्तों को परिवार और समाज की मंजूरी नहीं मिल रही थी। प्रेमिका की अस्पताल में जबकि प्रेमी की की घर पर ही मौत हो गई। खास बात यह कि युवती की आज शाम बारात आने वाली थी।

मरने से पूर्व दोनों ने गांव से करीब दो किमी दूर एक मंदिर में शादी भी रचाई और एक-दूसरे को बांहों में लेकर सेल्फी ली। दोनों की मौत का मंजर देख हर आंख भर आई।

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के अहमदरपुर उर्फ अचाकापुर गांव निवासी रामबाबू लोधी की बेटी नीलम (22) कक्षा आठ पास थी। नीलम की मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के बरट नौगांव निवासी अमर चंद्र के साथ शादी तय हुई थी। शनिवार को बारात आनी थी। पुलिस ने बताया कि नीलम का गांव के श्यामबाबू लोधी के बेटे महेंद्र (27) से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार को महेंद्र और नीलम घर से निकल गए। रात सवा नौ बजे मयन संस्कार के लिए नीलम को ढूंढा जाने लगा। तब उसके लापता होने की बात पता चली। वहीं रात को खाने के समय महेंद्र के न पहुंचने पर परिजनों को उसके लापता होने के बारे में पता चला।

दोनों पक्ष के लोग ग्रामीणों के साथ उन्हें तलाशने में लगे थे। शनिवार सुबह शौच को निकले लोगों ने गांव के बाहर दोनों के शव पेड़ से लटकते देखे। लड़की का शव दुपट्टे के फंदे से लटक रहा था, जबकि लड़के का शव पेड़ के नीचे पड़ा था। महेंद्र के गले में अंगौछे का फंदा कसा था, अंगौछे का एक हिस्सा पेड़ पर बंधा हुआ था। लड़की की मांग सिंदूर से भरी हुई थी, जबकि महेंद्र की कमर में चोट के निशान थे। ग्रामीणों ने दोनों के परिजनों को सूचना दी।

ग्रामीणों की सूचना पर सीओ केडी मिश्रा व थानेदार विपिन सिंह मौके पर पहुंचे। छानबीन में महेंद्र की जेब से मोबाइल मिला। मोबाइल आठ बजकर 28 मिनट पर ऑनलाइन था। मोबाइल में दोनों की एक दूजे की बांहों में होने की सेल्फी भी पड़ी थी। थानेदार ने बताया कि लड़के और लड़की के बीच प्रेम-प्रसंग की जानकारी दोनों के परिजनों को थी। लड़की पक्ष के लोग शादी को तैयार नहीं थे। एसपी राहुल राज ने बताया कि गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। दोनों पक्ष की तहरीर पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।