BREAKING NEWS

किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾IMA पोंजी घोटाला: संस्थापक मंसूर खान दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार◾कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾

जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों की घेराबंदी एवं तलाश अभियान (कासो) के दौरान मुठभेड़ में दो आतंकवादी के मारे गए। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में मिली खुफिया जानकारी के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल (एसओजी) तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने कुलगाम के गोपालपोरा में अभियान चलाया।

\"Gopalpora

सुरक्षा बलों के जवान जब आतंकवादियों की मौजूदगी वाले इलाके की घेराबंदी कर रहे थे, तो वहां छुपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाई। सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने तड़के तीन बजे एक आतंकवादी को मार गिराया, जबकि दूसरा आतंकवादी सुबह में मारा गया।

बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकवादी हिजबुल मुजाहिदीन के सदस्य थे और उनकी पहचान जहीर अहमद तथा इरफान मंजूर के तौर पर की गई है। ये दोनों कुछ ही महीने पहले आतंकवादी संगठन में शामिल हुए थे। मुठभेड़ के बाद आसपास के गांवों के लोग, जिनमें अधिकांश युवक शामिल थे, सड़कों पर उतर आये।

\"kulgam

 कुलगाम में आतंकवादियों ने पीडीपी कार्यकर्ता को मारीगोली

इस दौरान किसी प्रदर्शन को रोकने के लिए तैनात सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस के जवानों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़पें भी हुई। सूत्रों ने बताया कि अंतिम सूचना मिलने तक प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के जवानों के बीच झड़प जारी थी। साथ ही प्रशासन ने किसी किस्म की अफवाह फैलने से रोकने के लिए कुलगाम में मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है।