BREAKING NEWS

ईज ऑफ लिविंग : रहने के लिए सबसे अच्छे शहरों की रेस में बेंगलुरू रहा सर्वश्रेष्ठ, दिल्ली टॉप 10 में भी नहीं ◾राहुल के मुहावरों का जावड़ेकर ने मुहावरों से दिया जवाब-सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को चली◾राकेश टिकैत बोले- जब तक सरकार बात नहीं मानेगी, आंदोलन ऐसे ही चलता रहेगा◾वित्त मंत्री सीतारमण ने कोरोना टीके की पहली खुराक ली, पूर्व पीएम मनमोहन ने भी पत्नी के साथ लगवाया टीका◾अक्षर ने शुरूआती दोहरे झटके के बाद इंग्लैंड की आधी टीम लौटी पवेलियन, स्टोक्स 55 रन बनाकर आउट ◾अनुराग कश्यप और तापसी के खिलाफ IT की कार्रवाई को लेकर राहुल का केंद्र पर हमला◾ताजमहल को बम से उड़ाने की अफवाह, पुलिस ने फर्जी कॉल करने वाले को किया गिरफ्तार◾Today's Corona Update : 24 घंटों के दौरान डेथ रेट में कमी, सक्रिय मामलों में बढ़ोतरी◾राम मंदिर परिसर का होगा विस्तार, ट्रस्ट ने खरीदी 7,285 वर्ग फुट जमीन◾ विश्व में कोरोना के मामले 11.51 करोड़ के पार, 25.5 लाख से अधिक लोगों की हुई मौत ◾TOP- 5 NEWS 04 MARCH : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾उत्तर प्रदेश : मुख्तार अंसारी गैंग के 2 शूटर मुठभेड़ में ढेर, 50 हजार का था इनाम◾तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से देर रात तक चली पूछताछ, आज फिर जारी रहेगी कार्यवाही ◾BJP ने RSS पर बयान देने के लिए राहुल को लिया आड़े हाथ : कहा- समझने में लगेगा बहुत समय ◾आज का राशिफल (04 मार्च 2021)◾ब्रह्मोस मिसाइल आपूर्ति : भारत ने ‘रक्षा उपकरण’ की बिक्री के लिए फिलिपीन के साथ समझौते पर किया हस्ताक्षर ◾TMC की शिकायत पर EC का आदेश, 72 घंटे में हटाएं PM मोदी की तस्वीर◾असम में सहयोगी दलों के साथ सीटों के बंटवारे पर हुआ भाजपा का समझौता, घोषणा जल्द ◾जिस सीढ़ी पर चढ़कर ऊंचे मुकाम पर पहुंचे, क्या उसे गिराना सही: खुर्शीद ने समूह-23 के नेताओं से पूछा ◾भारत बायोटेक की COVAXIN का थर्ड फेज ट्रायल का रिजल्ट जारी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

अमित शाह ने हैदराबाद नगर निगम चुनाव प्रचार से पहले चारमीनार मंदिर में की पूजा अर्चना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव के लिए भाजपा के प्रचार अभियान में हिस्सा लेने से पहले एतिहासिक चारमीनार से सटे भाग्यलक्ष्मी मंदिर में रविवार को पूजा अर्चना की। एक दिसंबर को होने वाले स्थानीय चुनावों के लिए प्रचार अभियान रविवार शाम को समाप्त हो जाएगा। 

भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ शाह ने पुजारियों द्वारा मंत्रोच्चारण के बीच दर्शन-पूजन किए और मंदिर प्रबंधन समिति ने इस अवसर पर उनका सम्मान भी किया। मंदिर में लगभग 15 मिनट बिताने के बाद, शाह ने बड़ी संख्या में चारमीनार के पास इकट्ठा हुए कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और विक्ट्री साइन भी बनाया। भाजपा नेता अपने दौरे के दौरान एक रोड शो करेंगे और सभाओं को संबोधित करेंगे। 

ऐतिहासिक स्मारक के आसपास के क्षेत्र में पुलिस ने बैरिकेड्स लगा दिए थे। केंद्रीय अर्धसैनिक बलों के कर्मियों सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। मंदिर को अमित शाह की यात्रा के लिए तैयार किया गया था। पार्टी का झंडा लेकर सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता इस अवसर पर स्मारक के पास एकत्र हुए। अभिनेता पवन कल्याण के नेतृत्व वाली जन सेना पार्टी के समर्थक भी दिखाई दिए। 

जैसा कि क्षेत्र सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील है, सुरक्षा एजेंसियों ने शाह की यात्रा के लिए विशेष व्यवस्था की। शीर्ष अधिकारियों ने किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। शाह के साथ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी. किशन रेड्डी, राज्य भाजपा प्रमुख बंडी संजय कुमार और पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद थे। भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव, पार्टी के ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष के. लक्ष्मण, पार्टी के सांसद और राज्य के विधायक भी मौजूद थे। 

इससे पहले, शहर में बेगमपेट हवाई अड्डे पर उतरने पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शाह का स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री का मंदिर दौरा महत्वपूर्ण है क्योंकि भाजपा हिंदुत्व पर फोकस कर चुनाव लड़ रही है। भाजपा के राज्य प्रमुख बंडी संजय कुमार ने भी कुछ दिनों पहले मंदिर में 'दर्शन' किए थे और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को चुनौती दी थी कि वह भगवान के नाम की सौगंध लेने के लिए मंदिर जाएं ताकि उनके आरोप को साबित किया जा सके कि भाजपा नेता ने हाल ही में बाढ़ के पीड़ितों के बीच वित्तीय सहायता के वितरण पर रोक के लिए चुनाव आयोग को पत्र लिखा था। 

सत्येंद्र जैन बोले- बिना शर्त बात करे केंद्र, आगे की रणनीति को लेकर किसानों की बैठक जारी