BREAKING NEWS

दिल्ली-NCR के लोगों को मिली राहत, NH-24 और दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाले रास्ते खुले◾किसानों की ट्रैक्टर रैली में घायल हुए पुलिस कर्मियों को लेकर केंद्र संवेदनशील, 2 अस्पतालों का दौरा करेंगे गृह मंत्री ◾दिल्ली में फिर से महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 2.8 रही तीव्रता ◾कृषि कानून को लेकर 64वें दिन प्रदर्शन जारी, मंद पड़ी किसान आंदोलन की धार◾देश में कोरोना के 11 हजार नए मामले, महामारी से 123 और लोगों ने गंवाई जान◾दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 21.7 लाख से पार◾लाल किले पर हिंसा से संबंधित दिल्ली पुलिस की FIR में अभिनेता दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना का आया नाम ◾प्रधानमंत्री मोदी आज NCC रैली और विश्व आर्थिक मंच के दावोस संवाद को करेंगे संबोधित ◾कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भारतीय किसान यूनियन ने अपना धरना वापस लिया◾आज का राशिफल (28 जनवरी 2021)◾BJP ने कांग्रेस पर ट्रैक्टर परेड के दौरान किसानों को उकसाने का आरोप लगाया ◾ट्रैक्टर परेड हिंसा : योगेन्द्र यादव, टिकैत, पाटकर सहित 37 किसान नेताओं के खिलाफ नामजद प्राथमिकी ◾राजनाथ ने अमेरिका के नये रक्षा मंत्री ऑस्टिन से क्षेत्रीय, वैश्विक मुद्दों पर बात की ◾बंगाल विधानसभा का दो दिवसीय सत्र शुरू, कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव लाएगी तृणमूल ◾हिंसा में शामिल थे किसान नेता, शर्तों को नहीं मानकर किया विश्वासघात : पुलिस कमिश्नर◾केंद्र सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस,1 फरवरी से खुलेंगे सिनेमा हॉल और स्वीमिंग पूल◾आप नेता राघव चड्डा ने हिंसा के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा, लगाए कई गंभीर आरोप◾दिल्ली में हिंसा के लिए गृह मंत्री जिम्मेदार, कांग्रेस ने कहा- केवल 30 से 40 ट्रैक्टर लेकर उपद्रवी लाल किले में कैसे घुस पाए?◾हिंसा के बाद किसान आंदोलन में पड़ी दरार, दो संगठनों ने खुद को किया अलग◾26 जनवरी हिंसा: राकेश टिकैत, अन्य किसान नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कर्नाटक अल्पसंख्यक आयोग की रिपोर्ट के जरिए BJP ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना

कर्नाटक अल्पसंख्यक आयोग की एक रिपोर्ट के सहारे बीजेपी ने गुरुवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधा। बीजेपी ने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टियों ने गरीब मुस्लिमों की वक्फ की जमीन को लूट लिया। इसके साथ ही इस मामले में पार्टी ने जांच की भी मांग की।

बीजेपी प्रवक्ता राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि आयोग ने अपनी रिपोर्ट में संकेत दिया है कि कर्नाटक में 29,000 एकड़ से अधिक वक्फ की जमीन को व्यावसायिक उपयोग के लिए ‘गुप्त और अवैध तरीके से’ हस्तांतरित किया गया। उन्होंने यह भी कहा कि रिपोर्ट 2012 में तैयार की गयी थी, लेकिन इसे आठ साल बाद और दो ‘धर्मनिरपेक्ष सरकारों’ के कार्यकाल के बाद इस साल सितंबर में विधानसभा में पेश किया गया। 

चंद्रशेखर ने कहा कि अन्य राज्यों में भी वक्फ की जमीन की ऐसी अनियमितताओं के मामले में जांच होनी चाहिए। उन्होंने विश्वास जताया कि कर्नाटक में इस मामले में जांच होगी। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों के बीच डर पैदा करने वाले और उनके स्वयंभू संरक्षक बनने वाले लोगों ने उनका उत्पीड़न किया। बीजेपी नेता ने इन अनियमितताओं के कथित लाभार्थियों में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और सी एम इब्राहिम के नाम लिए।