BREAKING NEWS

बहरीन में 200 साल पुराने मंदिर की पुनर्निर्माण परियोजना का शुभारंभ करेंगे PM मोदी◾आईएनएक्स मीडिया मामला बना चिदंबरम की परेशानी का सबब ◾शरद पवार, अन्य के खिलाफ बैंक घोटाला मामले में FIR दर्ज करने का आदेश◾आजम खान की याचिका सुनवाई 29 अगस्त को ◾राजीव गांधी को विशाल बहुमत मिला, लेकिन किसी को डराया-धमकाया नहीं : सोनिया ◾चिदम्बरम की गिरफ्तारी पर विज बोले ‘‘बकरे की माँ कब तक खैर मनाएगी‘‘◾रविदास मंदिर विवाद : केजरीवाल ने गेंद केंद्र के पाले में डाली ◾TOP 20 NEWS 22 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾जगन परिवार और TDP के बीच कड़वी प्रतिद्वंद्विता का इतिहास ◾पूर्व मंत्री पी. चिदंबरम को स्पेशल कोर्ट का बड़ा झटका, 26 अगस्त तक CBI रिमांड पर भेजा◾चिदंबरम की गिरफ्तारी को CM ममता बनर्जी ने बताया निराशाजनक ◾अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार के पक्ष में क्रांति कर रही है◾जम्मू-कश्मीर में नेताओं की रिहाई की मांग करते हुए विपक्ष का जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन◾PM मोदी फ्रांस,UAE और बहरीन की यात्रा पर रवाना, कहा-सदाबहार मित्रों के साथ संबंध मजबूत होंगे ◾चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोली कांग्रेस, लोकतंत्र और कानून व्यवस्था की दिन दहाड़े हुई हत्या ◾पिता पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी के विरोध में जंतर-मंतर पर धरना देंगे कार्ति ◾रविदास मंदिर को लेकर प्रियंका का BJP पर निशाना, कहा-दलितों का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जा सकता◾कार्ति चिदंबरम बोले- राजनीतिक बदले की भावना से हुई मेरे पिता की गिरफ्तारी◾उत्तर प्रदेश सरकार के 4 मंत्रियों से यूं ही नहीं लिए गए इस्तीफे ◾LIVE : सीबीआई ने पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार, CBI मुख्यालय में हो रही पूछताछ !◾

अन्य राज्य

भाजपा ने बाइक रैली के साथ विशाल तिरंगा यात्रा निकाली

खटीमा : भाजपा कार्यकर्ताओं ने जम्मू-कश्मीर में धारा 370 व 35ए हटाने के उपलक्ष्य में बाइक रैली के साथ विशाल तिरंगा यात्रा निकाली। तिरंगा यात्रा में नेपाल के लोगों ने भी भाग लिया। भाजपा के निर्धारित कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज ब्लॉक परिसर में एकत्र हुए। क्षेत्रीय विधायक पुष्कर सिंह धामी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के भारत में पूर्ण विलय में धारा 370 बड़ी बाधा थी। इस राज्य के लिए अब तक हजारों जवानों ने शहादत दी है। 

उन शहीद जवानों के परिजनों को नमन करते है तथा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाने के लिए मोदी सरकार को इस तिरंगा यात्रा के माध्यम से बहुत-बहुत बधाईयां देते है। तिरंगा यात्रा विधायक पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में ब्लॉक परिसर से शुरू हुई जो खटीमा होते हुए चकरपुर, श्रीपुर विछवा, हलवाड़ी, भूड़ाकिसनी, पहेनिया, झनकट, नौसर, सत्रहमील होते हुए जमौर में अरोरा इंडस्ट्रीज में समाप्त हुई। तिरंगा यात्रा से पूर्व शहीदों के परिजन रेनू राणा, भागरथी देवी, कलावती देवी, जानकी देवी, देवकी देवी, चन्द्रकला देवी, गीता खड़ायत, हीरा ज्याला, नंदा देवी, खीमा देवी को विधायक पुष्कर सिंह धामी ने शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। 

तिरंगा यात्रा में लगभग 250 दोपहिया वाहन शामिल रहे। तिरंगा यात्रा में मित्र राष्ट्र नेपाल के सामाजिक संगठनों के लोग जिसमें नेपाल भारत मैत्री संघ उपाध्यक्ष कृष्ण प्रसाद पाठक, प्रदेष प्रभारी व्यापार मंडल सुदूरपश्चिम माधव प्रसाद जोशी, भारत-नेपाल मैत्री यातायात आनंद राज जोशी, महाकाली यातायात महेन्द्रनगर गौरव नाथ, पुष्कर राज भट्ट, लक्ष्मण दत्त पंत ने भी हिस्सा लिया। 

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा आदेश ठाकुर, हिमांशु बिष्ट, नंदन सिंह खड़ायत, संतोष अग्रवाल, अमित पांडेय, वरूण अग्रवाल, सावित्री कन्याल, गोपाल बोरा, डिल्लू राणा, गौरीशंकर अग्रवाल, सतीश गोयल, विनोद जोशी, देवेन्द्र चंद, रेनू भण्डारी, रमेश जोशी, कुशल कन्याल, अजय मौर्य आदि मौजूद थे।