BREAKING NEWS

लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित, पक्ष में पड़े 311 वोट, विपक्ष में 80◾जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, किसी भी धर्म के लोगों को डरने की जरूरत नहीं : शाह ◾महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, चिंताजनक और शर्मनाक : नायडू ◾ओवैसी ने लोकसभा में नागरिकता विधेयक की प्रति फाड़ी भाजपा सदस्यों ने संसद का अपमान बताया ◾पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों के दलों ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया ◾अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के नजदीक जेएनयू के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज ◾नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾रॉबर्ट वाड्रा को कोर्ट से बड़ी राहत, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति◾बीजेपी ने छह सीटें जीतने के साथ कर्नाटक विधानसभा में बहुमत किया हासिल ◾झारखंड में बोले राहुल- सत्ता में आने पर लोगों को जल, जंगल और जमीन लौटाया जाएगा◾कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश विभाजन किया जिसके कारण नागरिकता कानून में संशोधन की जरूरत पड़ी : अमित शाह◾अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया भारत और संविधान का अपमान◾झारखंड में बोले PM मोदी- कांग्रेस कभी भी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरी◾

अन्य राज्य

भाजपा ने बाइक रैली के साथ विशाल तिरंगा यात्रा निकाली

 tricolor

खटीमा : भाजपा कार्यकर्ताओं ने जम्मू-कश्मीर में धारा 370 व 35ए हटाने के उपलक्ष्य में बाइक रैली के साथ विशाल तिरंगा यात्रा निकाली। तिरंगा यात्रा में नेपाल के लोगों ने भी भाग लिया। भाजपा के निर्धारित कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज ब्लॉक परिसर में एकत्र हुए। क्षेत्रीय विधायक पुष्कर सिंह धामी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के भारत में पूर्ण विलय में धारा 370 बड़ी बाधा थी। इस राज्य के लिए अब तक हजारों जवानों ने शहादत दी है। 

उन शहीद जवानों के परिजनों को नमन करते है तथा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाने के लिए मोदी सरकार को इस तिरंगा यात्रा के माध्यम से बहुत-बहुत बधाईयां देते है। तिरंगा यात्रा विधायक पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में ब्लॉक परिसर से शुरू हुई जो खटीमा होते हुए चकरपुर, श्रीपुर विछवा, हलवाड़ी, भूड़ाकिसनी, पहेनिया, झनकट, नौसर, सत्रहमील होते हुए जमौर में अरोरा इंडस्ट्रीज में समाप्त हुई। तिरंगा यात्रा से पूर्व शहीदों के परिजन रेनू राणा, भागरथी देवी, कलावती देवी, जानकी देवी, देवकी देवी, चन्द्रकला देवी, गीता खड़ायत, हीरा ज्याला, नंदा देवी, खीमा देवी को विधायक पुष्कर सिंह धामी ने शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। 

तिरंगा यात्रा में लगभग 250 दोपहिया वाहन शामिल रहे। तिरंगा यात्रा में मित्र राष्ट्र नेपाल के सामाजिक संगठनों के लोग जिसमें नेपाल भारत मैत्री संघ उपाध्यक्ष कृष्ण प्रसाद पाठक, प्रदेष प्रभारी व्यापार मंडल सुदूरपश्चिम माधव प्रसाद जोशी, भारत-नेपाल मैत्री यातायात आनंद राज जोशी, महाकाली यातायात महेन्द्रनगर गौरव नाथ, पुष्कर राज भट्ट, लक्ष्मण दत्त पंत ने भी हिस्सा लिया। 

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा आदेश ठाकुर, हिमांशु बिष्ट, नंदन सिंह खड़ायत, संतोष अग्रवाल, अमित पांडेय, वरूण अग्रवाल, सावित्री कन्याल, गोपाल बोरा, डिल्लू राणा, गौरीशंकर अग्रवाल, सतीश गोयल, विनोद जोशी, देवेन्द्र चंद, रेनू भण्डारी, रमेश जोशी, कुशल कन्याल, अजय मौर्य आदि मौजूद थे।