BREAKING NEWS

PFI BAN : लगातार करवाई को लेकर सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे सकता है पीएफआई, ट्विटर अकाउंट पर भी बैन ◾सोनिया से बगावत के बाद आज पहली बार मिलेंगे गहलोत, पायलट ने भी दिल्ली में डाला डेरा◾गरबा में छिपाकर कर आए मुस्लिम युवको को बजरंग दल ने जमकर पीटा, इंदौर से अहमदाबाद तक मचा बवाल ◾तीन साल और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे नड्डा, नहीं करना चाहती BJP पार्टी में बदलाव !◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटो में संक्रमण के 4,272 नए मामले दर्ज़, 27 लोगों की मौत ◾पायलट गुट के विधायकों ने तोड़ी चुप्पी, अशोक गहलोत पर कह दी बड़ी बात ◾अशोक गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना, सोनिया गांधी पर भी दिया बड़ा बयान ◾अशोक गहलोत ने कांग्रेस हाईकमान के सामने मानी हार, जानिए दिल्ली एयरपोर्ट पर क्या कहा ◾जम्मू-कश्मीर : उधमपुर में 8 घंटे के भीतर दो बड़े धमाके, बसों में हुए दोनों ब्लास्ट◾प्रियंका गांधी को बनाया जाए कांग्रेस अध्यक्ष, पार्टी के सांसद ने पेश की ये बड़ी दलील◾अशोक गहलोत का कटेगा पत्ता? कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर संशय◾आज का राशिफल (29 सितंबर 2022)◾दिग्विजय बनाम थरूर की ओर बढ़ रहा कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव◾दिल्ली पहुंचे गहलोत ने सोनिया के नेतृत्व को सराहा व संकट सुलझने की जताई उम्मीद ◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की सुनील छेत्री की सराहना◾टाट्रा ट्रक भ्रष्टाचार मामले में पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी से की गई जिरह◾PFI से पहले RSS पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए था - लालू◾IND vs SA (T20 Match) : भारत ने पहले टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हराया◾Ukraine crisis : यूक्रेन संकट का स्वरूप अंतरराष्ट्रीय समुदाय के लिए ‘घोर चिंता’ का विषय - भारत◾Uttar Pradesh: फरार नेता हाजी इकबाल की अवैध खनन से अर्जित करोड़ों की सम्पत्ति कुर्क◾

व्यापारी हितों का रखा जाएगा पूरा ध्यान: प्रेमचंद अग्रवाल

हरिद्वार, संजय चौहान (पंजाब केसरी): जीएसटी सर्वे के नाम पर ज्वालापुर क्षेत्र में बिक्रीकर अधिकारियों द्वारा किए जा रहे व्यापारियों के उत्पीड़न के विषय में आज एक प्रतिनिधिमंडल ने विधायक रानीपुर आदेश चौहान के नेतृत्व में वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात कर उन्हें व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया। विधायक ने मंत्री को अवगत कराया कि जीएसटी सर्वे के नाम पर जिस तरह बिक्री कर के अधिकारी दुकान-दुकान जा रहे हैं तथा गोदामों को खुलवा कर जांच कर रहे है वह बिल्कुल अनुचित है। 

इससे व्यापारियों में डर और भय का माहौल बना हुआ है। व्यापारी प्रतिनिधियो ने माननीय मंत्री जी को अवगत कराया कि जिन वस्तुओं पर जीएसटी नहीं है या बिक्री के उपरांत जीएसटी धारित होता है उन वस्तुओं को भी टैक्स चोरी में दिखाकर अनावश्यक व्यापारियों को बदनाम करने व उनका उत्पीड़न करने का काम बिक्रीकर के अधिकारी कर रहे हैं व्यापारी अपना व्यापार बंद करने को विवश है। मंत्री ने सभी व्यापारी बंधुओं की बातों को गंभीरता से लेते हुए तत्काल दूरभाष पर संबंधित अधिकारियों को कड़े निर्देश देते हुए कहा की जीएसटी का सर्वे व्यापारियों को विश्वास में लेकर ही किया जाए। 

दुकान- दुकान जाकर वह जबरन गोदामों को खुलवा कर एक-एक नग गिनने की कार्रवाई तत्काल बंद की जाए। जो व्यापारी टैक्स चोरी कर रहे होंगे केवल उनके विरोधी कार्रवाई हो शेष व्यापारियों का किसी प्रकार की दिक्कत, परेशानी नहीं होने चाहिए।माननीय मंत्री जी ने माननीय विधायक जी एवं व्यापारी प्रतिनिधियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि व्यापारी बंधु हमारे लिए बहुत सम्मानित है वह सरकार को टैक्स के रूप में मदद करते हैं उनका मान सम्मान बना रहे इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा। किसी भी अधिकारी द्वारा अनावश्यक व्यापारियों का उत्पीड़न करने की यदि शिकायत मिलती है तो उस अधिकारी के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 

व्यापारी बंधुओं ने तत्काल उनकी समस्या का समाधान करने के लिए माननीय मंत्री का आभार व्यक्त किया। विधायक साथ प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख व्यापारी नेता सुरेश गुलाटी, शहर अध्यक्ष राजीव पराशर, विपिन गुप्ता, अंकुर मेहता, कैलाश केसवानी, हेमंत खुराना, ऋषिलाल हंस, कमल दरगण, विमल कुमार, देवराज सिंह, योगेंद्र अग्रवाल (पार्षद), अवतार सिंह, मनीष गुप्ता, सचिन तायल आदि शामिल रहे।  विधायक रानीपुर आदेश चौहान के नेतृत्व में वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात करते हुए व्यापारी। (छायाः पंजाब केसरी)