BREAKING NEWS

महागठबंधन में फूट : कांग्रेस बोली - मिले सम्मानजनक सीट नहीं तो 243 सीटों पर लड़ेंगे◾कृषि विधेयकों के मुद्दे पर अकाली दल ने NDA से तोड़ा 22 साल पुराना गठबंधन◾PM मोदी ने श्रीलंका में अल्पसंख्यक तमिलों के लिये सत्ता में भागदारी की हिमायत की◾देश के हितों की रक्षा करने में अपने सशस्त्र बलों की क्षमता पर विश्वास करने की जरूरत है : जयशंकर ◾KKR vs SRH (IPL 2020) : केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया◾देश में कोरोना वायरस का कहर जारी, संक्रमितों की संख्या 60 लाख के करीब पहुंची◾UN के मंच से पीएम मोदी की नसीहत, कोरोना महामारी से निपटने में संयुक्त राष्ट्र कहां है? ◾संयुक्त राष्ट्र के मंच से पीएम मोदी का संबोधन: UN की निर्णायक इकाई से भारत को आखिर कब तक दूर रखा जाएगा◾अमित शाह ने लद्दाख के जन प्रतिनिधियों से की मुलाकात◾ड्रग केस : श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से एनसीबी की पूछताछ खत्म, किसी को नया समन नहीं भेजा गया ◾राहुल ने किया केंद्र से आग्रह : प्रस्तावित कृषि कानूनों को वापस ले सरकार, एमएसपी की गारंटी दे◾ड्रग्स केस : एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण ने कबूली ड्रग चैट की बात, पांच घंटे तक हुई पूछताछ ◾वैज्ञानिकों ने हर मुश्किल और सामने आई सभी चुनौतियों को अवसर में बदला है: हर्षवर्धन◾वीरेंद्र सहवाग ने CSK का उड़ाया मजाक, कहा - टीम के बल्लेबाजों को ग्लूकोज चढ़वाने की जरूरत ◾भारत ने श्रीलंका में अल्पसंख्यक तमिलों के लिये सत्ता में भागदारी की हिमायत की : विदेश मंत्रालय◾BJP की नई टीम का ऐलान, राम माधव सहित 4 महासचिव बदले, देखें पूरी लिस्ट◾कांग्रेस का तीखा वार : श्रम सुधार संबंधी संहिताएं मजूदर विरोधी, सरकार के ‘डीएनए में’ है निर्णय थोपना◾ड्रग केस : अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर एनसीबी ने दागे तीखे सवाल , पूछताछ जारी◾पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर राजौरी में LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया ◾पीएम मोदी UNGA को आज करेंगे संबोधित, आतंकवाद समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कर्नाटक में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में 6,259 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.45 लाख के पार

कर्नाटक में कोरोना वायरस का कहर जारी है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 6,259 नए मामले सामने आए हैं और 110 और मरीजों की मौत हो गई है। 6,259 नए मामलों के साथ राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा 1,45,830 तक पहुंच गया है। वहीं, मृतकों की संख्या बढ़कर 2,704 हो गई। यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने दी।

विभाग ने बताया कि दिन में रिकॉर्ड 6,777 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई। मंगलवार को सामने आये संक्रमण के 6,259 नये मामलों में से 2,035 मामले बेंगलुरु शहरी जिले से हैं।

विभाग की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया है कि राज्य में अभी तक कोविड-19 के 1,45,830 मामले सामने आये हैं और इसमें 2,704 मौतें और ठीक हुए 69,272 मरीज शामिल हैं। विभाग ने कहा कि उपचाराधीन 73,846 मरीजों में से 73,212 की हालत स्थिर है और ये निर्दिष्ट अस्पतालों में पृथकवास में हैं जबकि 634 मरीज आईसीयू में हैं। विभाग ने कहा कि अभी तक कुल 14,89,016 नमूनों की कोविड-19 के लिए जांच की गई है जिसमें से 42,458 की जांच मंगलवार को की गई।

बताते चले कि देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, संक्रमितों का आंकड़ा  18,55,745 तक पहुंच गया है और 38,938 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, इस वायरस से अब तक 12,30,509 लोग ठीक हो चुके हैं।