BREAKING NEWS

राज्यसभा में पूर्वोत्तर की सभी पार्टियों ने नागरिकता विधेयक के पक्ष में वोट किया : गोयल ◾येचुरी ने सरकार पर लगाया आरोप कहा- भाजपा CAB के जरिए द्विराष्ट्र के सिद्धांत को फिर से जिंदा करने की कोशिश कर रही है ◾नागरिकता विधेयक के खिलाफ जारी प्रदर्शनों के बीच मुख्यमंत्री के घर पर किया गया पथराव ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को निकट भविष्य में अदालत में चुनौती दी जाएगी : सिंघवी ◾नागरिकता विधेयक को संसद की मंजूरी मिलने पर भाजपा ने खुशी जताई ◾सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो जाएगा CAB : चिदंबरम ◾नागरिकता विधेयक पारित होना संवैधानिक इतिहास का काला दिन : सोनिया गांधी◾मोदी सरकार की बड़ी जीत, नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में हुआ पास◾ राज्यसभा में अमित शाह बोले- CAB मुसलमानों को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं◾कांग्रेस का दावा- ‘भारत बचाओ रैली’ मोदी सरकार के अस्त की शुरुआत ◾राज्यसभा में शिवसेना का भाजपा पर कटाक्ष, कहा- आप जिस स्कूल में पढ़ रहे हो, हम वहां के हेडमास्टर हैं◾CM उद्धव ठाकरे बोले- महाराष्ट्र को GST मुआवजा सहित कुल 15,558 करोड़ रुपये का बकाया जल्द जारी करे केन्द्र◾TOP 20 NEWS 11 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कपिल सिब्बल ने राज्यसभा में कहा- विभाजन के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताने पर माफी मांगें अमित शाह◾नागरिकता विधेयक के खिलाफ असम में भड़की हिंसा, पुलिस ने चलाई रबड़ की गोलियां◾चिदंबरम ने CAB को बताया 'हिन्दुत्व का एजेंडा', कानूनी परीक्षण में नहीं टिकने का जताया भरोसा◾इसरो ने किया डिफेंस सैटेलाइट रीसैट-2BR1 लॉन्च, सेना की बढ़ेगी ताकत ◾हैदराबाद एनकाउंटर: सुप्रीम कोर्ट ने जांच के लिए पूर्व न्यायाधीश को नियुक्त करने का रखा प्रस्ताव ◾पाकिस्तान : हाफिज सईद के खिलाफ आतंकवाद वित्तपोषण के आरोप तय◾मनमोहन सिंह की सलाह पर लाया गया है नागरिकता संशोधन विधेयक : भाजपा◾

अन्य राज्य

चलती कार पर पहाड़ी से गिरी गाय, मौत

 cow

मसूरी : हरियाणा से मसूरी घूमने आये पर्यटकों की एक कार पर जब वह कैम्पटी फाॅल घूमने जा रहे थे तो कार पार्किग करते समय एक गाय पहाड़ी से चलती कार पर गिर गई जिसके कारण कार को भारी नुकसान हुआ है व कार चला रहे ऋतु जैन को मामूली चोट आई लेकिन गाय मर गई। जबकि परिवार के सदस्य पहले ही उतर गये थे वरना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

गुड़गांव से अक्षय कुमार जैन परिवार सहित मसूरी घूमने आये व वह कार से कैम्पटी फाॅल घूमने जा रहे थे। कैम्पटी पुल के पास पूरा परिवार कार से उतर गया व कार चला रहे ऋतु जैन कार को पार्किग पर खडी करने ले जा रहा था कि अचानक पहाड़ी पर से फिसल कर एक गाय चलती कार के उपर गिरी जिसके कारण कार का आगे का शीशा टूट गया व बोटर भी बैठ गया, जिसके कारण कार चला रहे ऋतु जैन को मामूली चोट आई लेकिन गाय मर गई।

इस घटना पर लोग बड़ी संख्या में मौके पर एकत्र हो गये व कार से गाय को बड़ी मुश्किल में निकाला। लोगों का कहना है कि अगर परिवार कार मेें बैठा होता तो जान माल का नुकसान हो सकता था। इस घटना से जैन परिवार सकते में आ गया लेकिन किसी प्रकार का बड़ा नुकसान होने से बचने पर संतोष व्यक्त किया।

मालूम हो कि कैम्पटी फाॅल की पहाड़ियों पर गाय बकरी अक्सर घास चरने जाती रहती हैं तथा कई बार पत्थर आदि भी गिरा देती हैं जिससे हर समय इस मार्ग पर वाहनों के लिए खतरा बना रहता है। ग्रामीणों को इस क्षेत्र में अपने पशु चराने के लिए नहीं भेजने चाहिए वरना कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।