BREAKING NEWS

दुखद और शर्मनाक है बिहार में चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत : PM मोदी ◾इंदौर: BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने नगर निगम अफसरों को बल्ले से पीटा◾कांग्रेस ने 2014 से देश की विकास यात्रा शुरू करने के दावे पर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ ◾SC ने राजीव सक्सेना को विदेश जाने की अनुमति देने वाले दिल्ली HC के फैसले पर लगाई रोक ◾अध्यक्ष पद छोड़ने के रुख पर कायम राहुल गांधी, कांग्रेस सांसदों ने नेतृत्व करते रहने का आग्रह किया◾जम्मू-कश्मीर: त्राल मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी किया ढेर◾अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पिओ ने की PM मोदी से मुलाकात, अहम सामरिक मुद्दों पर हुई चर्चा ◾उत्तर प्रदेश में जनता 'जंगल राज' से पीड़ित और योगी सरकार बेपरवाह : कांग्रेस◾पश्चिम बंगाल : नमाज के विरोध में बीजेपी ने रोड पर किया हनुमान चालीसा का पाठ◾पटना : तेज तफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रहे 4 बच्चों को कुचला, 3 की मौत◾UP: बहुजन नेताओं की नजर में भाई-भतीजावाद से BSP को होगा नुकसान !◾पुलवामा के त्राल में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू◾आज अमरनाथ दर्शन के साथ जम्मू-कश्मीर का दौरा शुरू करेंगे अमित शाह ◾आंध्र प्रदेश के पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू के घर पर चली JCB◾TDP के दर्जन से ज्यादा विधायक BJP के संपर्क में ◾अमरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ पहुंचे भारत, आज PM मोदी से करेंगे मुलाकात !◾World Cup 2019 AUS vs ENG : ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में, इंग्लैंड गहरे संकट में◾राम रहीम की पैरोल पर निर्णय डीसी, एसपी की रिपोर्ट के बाद : खट्टर ◾लकीर छोटी करने की बजाय अपनी लकीर लंबी करने में विश्वास करते हैं : PM मोदी ◾Modi का 5 साल का कार्यकाल ‘सुपर इमरजेंसी’ का : ममता◾

अन्य राज्य

चलती कार पर पहाड़ी से गिरी गाय, मौत

मसूरी : हरियाणा से मसूरी घूमने आये पर्यटकों की एक कार पर जब वह कैम्पटी फाॅल घूमने जा रहे थे तो कार पार्किग करते समय एक गाय पहाड़ी से चलती कार पर गिर गई जिसके कारण कार को भारी नुकसान हुआ है व कार चला रहे ऋतु जैन को मामूली चोट आई लेकिन गाय मर गई। जबकि परिवार के सदस्य पहले ही उतर गये थे वरना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

गुड़गांव से अक्षय कुमार जैन परिवार सहित मसूरी घूमने आये व वह कार से कैम्पटी फाॅल घूमने जा रहे थे। कैम्पटी पुल के पास पूरा परिवार कार से उतर गया व कार चला रहे ऋतु जैन कार को पार्किग पर खडी करने ले जा रहा था कि अचानक पहाड़ी पर से फिसल कर एक गाय चलती कार के उपर गिरी जिसके कारण कार का आगे का शीशा टूट गया व बोटर भी बैठ गया, जिसके कारण कार चला रहे ऋतु जैन को मामूली चोट आई लेकिन गाय मर गई।

इस घटना पर लोग बड़ी संख्या में मौके पर एकत्र हो गये व कार से गाय को बड़ी मुश्किल में निकाला। लोगों का कहना है कि अगर परिवार कार मेें बैठा होता तो जान माल का नुकसान हो सकता था। इस घटना से जैन परिवार सकते में आ गया लेकिन किसी प्रकार का बड़ा नुकसान होने से बचने पर संतोष व्यक्त किया।

मालूम हो कि कैम्पटी फाॅल की पहाड़ियों पर गाय बकरी अक्सर घास चरने जाती रहती हैं तथा कई बार पत्थर आदि भी गिरा देती हैं जिससे हर समय इस मार्ग पर वाहनों के लिए खतरा बना रहता है। ग्रामीणों को इस क्षेत्र में अपने पशु चराने के लिए नहीं भेजने चाहिए वरना कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।