मसूरी : हरियाणा से मसूरी घूमने आये पर्यटकों की एक कार पर जब वह कैम्पटी फाॅल घूमने जा रहे थे तो कार पार्किग करते समय एक गाय पहाड़ी से चलती कार पर गिर गई जिसके कारण कार को भारी नुकसान हुआ है व कार चला रहे ऋतु जैन को मामूली चोट आई लेकिन गाय मर गई। जबकि परिवार के सदस्य पहले ही उतर गये थे वरना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

गुड़गांव से अक्षय कुमार जैन परिवार सहित मसूरी घूमने आये व वह कार से कैम्पटी फाॅल घूमने जा रहे थे। कैम्पटी पुल के पास पूरा परिवार कार से उतर गया व कार चला रहे ऋतु जैन कार को पार्किग पर खडी करने ले जा रहा था कि अचानक पहाड़ी पर से फिसल कर एक गाय चलती कार के उपर गिरी जिसके कारण कार का आगे का शीशा टूट गया व बोटर भी बैठ गया, जिसके कारण कार चला रहे ऋतु जैन को मामूली चोट आई लेकिन गाय मर गई।

इस घटना पर लोग बड़ी संख्या में मौके पर एकत्र हो गये व कार से गाय को बड़ी मुश्किल में निकाला। लोगों का कहना है कि अगर परिवार कार मेें बैठा होता तो जान माल का नुकसान हो सकता था। इस घटना से जैन परिवार सकते में आ गया लेकिन किसी प्रकार का बड़ा नुकसान होने से बचने पर संतोष व्यक्त किया।

मालूम हो कि कैम्पटी फाॅल की पहाड़ियों पर गाय बकरी अक्सर घास चरने जाती रहती हैं तथा कई बार पत्थर आदि भी गिरा देती हैं जिससे हर समय इस मार्ग पर वाहनों के लिए खतरा बना रहता है। ग्रामीणों को इस क्षेत्र में अपने पशु चराने के लिए नहीं भेजने चाहिए वरना कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।