BREAKING NEWS

मंगलयान मिशन खत्म, इसरो ने की पुष्टि, जानिए अब तक यान ने दिए क्या-क्या उपहार? ◾Delhi News: आबकारी नीति के मामले में गिरफ्तार कारोबारी विजय नायर की बढ़ाई गई सीबीआई हिरासत◾Coal production: भारत में कोयला उत्पादन में भारी इजाफा, सितंबर में 12 प्रतिशत बढ़ा◾जम्मू-कश्मीर: आजाद की पार्टी में पूर्व मंत्री मोहीउद्दीन, चिब को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी◾Delhi: LG सक्सेना का केजरीवाल पर फूटा गुस्सा- 2OCT को गांधी जयंती पर आपत्तिजनक व्यवहार प्रकट किया ◾Terror Attack : सोमालिया में चरमपंथी संगठन अल-शबाब के हमलों में कम से कम 12 लोगों की मौत◾क्वीन एलिजाबेथ-2 की मृत्यु के बाद महाराजा चार्ल्स तृतीय पहले सार्वजनिक कार्यक्रम में हुए शामिल◾UP News: बाहुबली मुख्तार को एंबुलेंस मुहैया कराने के मामले में अस्पताल समेत 2.67 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क◾Maharashtra: कांग्रेस नेता चव्हाण के 2014 में शिवसेना द्वारा ‘प्रस्तावित’ गठबंधन सरकार संबंधी दावे को शरद पवार ने किया खारिज ◾Delhi: सत्येंद्र जैन के जन्मदिन पर AK का ट्वीट- सच्चाई की डगर आसान नहीं◾Nobel Prize 2022: स्वीडन के वैज्ञानिक स्वंते पाबो को मेडिसिन के लिए नोबेल पुरस्कार से नवाजा गया◾दिल्ली : एम्स अस्पताल में अब मुफ्त बनेगा पर्चा, 300 रुपये तक फ्री इलाज ◾130 करोड़ आबादी पर बोले गोयल- भारत की जनसंख्या बोझ नहीं, इससे देश बनेगा स्वर्णिम◾'अन्नदाताओं को न्याय दिलाए बिना खत्म नहीं होगा संघर्ष', लखीमपुर खीरी कांड की बरसी पर राहुल का Tweet, ◾राजस्थान :किडनैपिंग की कोशिश कर रहे बदमाशों को छात्रा ने सबक सिखाया◾HP News: 5 अक्टूबर को मोदी एम्स-बिलासपुर का करेंगे उद्घाटन, सीएम जयराम ठाकुर और नड्डा रहेंगे मौजूद ◾मैसूर एयरपोर्ट पहुंची सोनिया गांधी, 6 अक्टूबर को 'भारत जोड़ो यात्रा' में होंगी शामिल ◾अवैध खनन : झारखंड CM के खिलाफ ED का बड़ा एक्शन, बैंक पासबुक और 33 चेक जब्त ◾राजस्थान में हुए घमासान का क्या नहीं है कोई समाधान? आखिर क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला◾'प्रचंड' लाइट कॉम्बैट हेलीकॉप्टर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भरी उड़ान◾

चुनावी हलफनामे को लेकर NCP प्रमुख शरद पवार को मिला आयकर विभाग का नोटिस

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार को आयकर विभाग ने नोटिस जारी किया है। आयकर विभाग ने एनसीपी प्रमुख को 2004, 2009, 2014 और 2020 में दायर चुनावी हलफनामों के संबंध में नोटिस भेजा है। नोटिस मिलने के बाद शरद पवार ने ट्वीट कह कहा कि मुझे इनकम टैक्स से एक लव लेटर मिला है।

शरद पवार ने ट्वीट कर कहा कि एजेंसियों का उपयोग राजनीतिक रूप से भिन्न विचारों वाले लोगों के लिए किया जाता है। उन्होंने कहा कि मुझे इनकम टैक्स से भी ऐसा ही एक लव लेटर मिला है।

एनसीपी के मुख्य प्रवक्ता महेश भारत तपासे ने ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र सरकार में बदलाव के तुरंत बाद शरद पवार को 2004, 2009, 2014 और 2020 के चुनावी हलफनामों के लिए आयकर विभाग नोटिस देता है। क्या ये विशुद्ध रूप से संयोग है या कुछ और? 

बाला साहेब की विरासत का कौन होगा उत्तराधिकारी ? उद्धव ठाकरे या एकनाथ शिंदे किसका पलड़ा भारी