BREAKING NEWS

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू◾आज का राशिफल (14 अगस्त 2022)◾‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश एवं गौरवान्वित हूं : PM मोदी◾उद्धव ने CM शिंदे पर साधा निशाना , कहा - शिवसेना कोई खुले में रखी चीज नहीं कि कोई उसे उठा ले जाए◾Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती प्रतिष्ठित इमारतें◾सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार : कुछ लोगों की जा चुकी है जान , कई लोग घायल◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर! श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल◾जयराम ठाकुर ने कहा- पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग से केंद्र को अवगत कराऊंगा◾ उपराज्यपाल सिन्हा का दावा - आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकेगी सरकार◾Delhi: सिसोदिया ने कहा- स्कूलों के छात्र उद्यमिता......... कम उम्र में स्टार्ट-अप स्थापित कर रहे◾16 को होगा महागठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, कांग्रेस की भागीदारी तय ◾तिरंगा अभियान पर मोदी की मां ने बढ़ चढ़कर लिया भाग, पीएम की मां ने बाटे तिरंगे◾आत्मनिर्भर चाय वाली मोना पटेल की चर्चा देश में होगी और वह ब्रांड बनेगी:चिराग पासवान◾हिमाचल में सामूहिक धर्मांतरण जिहाद-रोधी विधेयक ध्वनिमत से पारित ◾

कन्हैयालाल, उमेश कोल्हे... अगला नबंर किसका? नागपुर में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में युवक को मिली धमकियां, सदमें में परिवार

नूपुर शर्मा की विवादित बयान के कुछ महत्वपूर्ण शब्द टुकड़े-टुकड़े गेंग को पंसद नहीं आया जिसके चलते कटरपंथी विचारधाराओं के शहजादों ने उदयपुर में दर्जी मास्टर कन्हैया लाल की  क्रूरता के साथ हत्या कर दी थी । हालाकि, एक ऐसा ही मामला नागपुर में एक परिवार के सामने डर का प्रकोप फूट पड़ा हैं और इस परिवार ने तुरंत अपना घर छोड़ दिया हैं। कुछ दिन पहले ही एक युवक ने नूपुर शर्मा के बयान को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को फॉरवर्ड की थी। तुरंत इस पोस्ट के बाद से ही 22 वर्षीय युवक को धमकी मिलनी शुरू हो गई । स्थानीय पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए परिवार वालों पर नजर रखना शुरू कर दी । उदयपुर के भयावह दृश्य को देखकर युवक में डर का माहौल बना हुआ हैं। सोशल मीडिया से युवक ने तुरंत पोस्ट डिलीट कर दिया। 

पीड़ित युवक बोला- फिलहाल अभी...

 अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने उनके बेटे की तस्वीर क्रॉस के साथ शेयर की थी। यही नहीं उन्हें लगातार अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही थी। इस पर परिवार डर गया और उसने इलाके को ही छोड़ने का फैसला लिया। दो सप्ताह तक परिवार बाहर रहा और फिर लौटा भी तो बेटे को कहीं और ही छोड़ दिया। कारोबारी फैमिली इतनी डरी हुई है कि घर के सदस्य जरूरी काम से ही निकल रहे हैं और तुरंत घर आने की कोशिश रहती है। सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले युवक ने कहा, 'हमारी मूवमेंट बंद हो गई है। जब एकदम जरूरी होता है, तभी हम घर से बाहर निकलते हैं।' यही नहीं उन्होंने कहा कि उदयपुर और अमरावती की घटना के बाद से तो हम बहुत डरे हुए हैं। 

मुंबई में हुए आतंकी हमले से जोड़ा जा रहा है

इससे पहले शुक्रवार को इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया था जिसमें आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार बाइक पर भागते नजर आ रहे थे। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर 2611 है, जिसे मुंबई में हुए आतंकी हमले से जोड़ा जा रहा है।फुटेज में साफ दिख रहा है कि हत्या के बाद बाजार में हड़कंप मच गया था। तुरंत दुकानें बंद कर दी गईं।

उदयपुर हत्या का पाकिस्तान से कनेक्शन 

इस मामले को लेकर एटीएस दावा कर रही है कि उदयपुर हत्या का पाकिस्तान से कनेक्शन है, क्योंकि सूत्रों के हवाले से खबर मिवली है कि गौस मोहम्मद पाकिस्तान में बैठे सलमान हैदर और अबू इब्राहिम के संपर्क में था।वहीं एनआईए ने कहा है कि वारदात को अंजाम देकर आरोपी खौफ पैदा करना चाहता था। इसमें किसी भी तरह का आतंकी कनेक्शन नहीं है।