BREAKING NEWS

सत्यपाल मलिक बोले- किसी दल में न शामिल होऊंगा और न ही चुनाव लड़ूंगा◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾खड़गे vs थरूर! कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बोले मल्लिकार्जुन- मुझे पूरा विश्वास... मैं ही जीतूंगा◾कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचे गहलोत, सचिन पायलट के समर्थकों ने की नारेबाजी◾Ankita Murder Case : अंकिता हत्याकांड में विशेष जांच दल को हाथ लगा बड़ा सबूत, SIT को मिला मोबाइल ?◾प्रमोद तिवारी का भाजपा पर तंज, कहा- अपनी आंख खोलो और देखो कांग्रेस में चुनाव होता है आपके यहां नहीं ◾हाथ पर हाथ धरी रह गई सपा, दफ्तर पर चल गया सरकार का बुल्डोजर◾गुजरात में बोले PM मोदी-21वीं सदी के भारत को देश के शहरों से मिलने वाली नई गति◾कौन होगा कांग्रेस का अध्यक्ष? गहलोत बोले- हम मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ खड़े, वह एक अनुभवी नेता है ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : थरूर, त्रिपाठी , खड़गे में कड़ा मुकाबला, असमंजस में बनी स्थिति साफ ◾SC ने संसद भवन के शेर की मूर्ति को लेके दायर याचिका कि खारिज, कहा- कानून का नहीं हुआ कोई उल्लंघन ◾रोचक बनी कांग्रेस अध्यक्ष की लड़ाई, खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत◾

भारत में आत्मघाती हमले की धमकी पर बोले नरोत्तम मिश्रा, अल-कायदा को अपने दायरे में रहना चाहिए

बीजेपी नेताओं द्वारा पैगंबर मुहम्मद पर की गई टिप्पणी को लेकर आतंकवादी संगठन अल-कायदा ने भारत में आत्मघाती हमले करने की धमकी दी है। आतंकी संगठन की धमकी पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने  कहा कि भारत पर हमला करने की सोच रखने वालों को पता होना चाहिए कि उन्हें मिटा दिया जाएगा।

पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मुहम्मद पर 'आपत्तिजनक' टिप्पणियों से उत्पन्न विवाद के मद्देनजर अलकायदा की ओर से धमकी दी गई है। उसने आधिकारिक तौर पर धमकी दी कि वह गुजरात, यूपी, बॉम्बे और दिल्ली में आत्मघाती हमने करने के लिए तैयार है। साथ ही उसने कहा कि जल्द ही बीजेपी का अंत होगा। 

नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है। भारत पर हमला करने की सोच रखने वालों को पता होना चाहिए कि उन्हें मिटा दिया जाएगा।" उन्होंने कहा, "अल-कायदा को अपने दायरे में रहना चाहिए। अगर वह भारत पर हमला करने के बारे में सोच रहा है, तो उसे खत्म कर दिया जाएगा।"

पैगंबर मामले में अलकायदा ने दी भारत में आत्मघाती हमले की धमकी, दिल्ली-मुंबई-यूपी और गुजरात होंगे टार्गेट

अल-कायदा ने एक धमकी भरे पत्र में लिखा है कि अपने पैगंबर मुहम्मद के सम्मान के लिए वे दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती हमलों के लिए तैयार हैं। धमकी भरे बयान में कहा गया है कि 'भगवा आतंकवादियों' को अब दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए।

पत्र में कहा गया है कि वे न तो अपने घरों में और न ही अपनी किलाबंद सेना की छावनियों में शरण पाएंगे। इसने कहा कि दुनिया भर के मुसलमानों के दिलों से खून बह रहा है और वे बदले और प्रतिशोध की भावनाओं से भरे हुए हैं। नुपुर शर्मा ने कथित तौर पर पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी की थी जिसके बाद उन्हें पार्टी ने निलंबित कर दिया था। उनके द्वारा दिए गए 'विवादास्पद' बयान ने एक अंतरराष्ट्रीय हंगामा खड़ा कर दिया है। 

अफगानिस्तान, पाकिस्तान, सऊदी अरब, संयुक्त अरब अमीरात, कतर, कुवैत, बहरीन, इंडोनेशिया और ईरान सहित कई मुस्लिम देशों के साथ-साथ इस्लामिक सहयोग संगठन ने आधिकारिक तौर पर बयान का विरोध किया है और माफी की मांग की है।