BREAKING NEWS

Sri Lanka Crisis: श्रीलंका को आर्थिक संकट से निकालने के लिए विक्रमसिंघे की नई टीम तैयार, 9 नए मंत्रियों ने ली शपथ ◾महाराष्ट्र : चंद्रपुर में डीजल टैंकर और ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत, 9 लोगों की हुई दर्दनाक मौत ◾UNSC में PAK ने फिर अलापा कश्मीर राग... भारत ने कसा तंज, कहा- 'रटी हुई प्रतिक्रिया दे रहे जरदारी' ◾कांग्रेस से इस्तीफों के दौर को लेकर केंद्रीय मंत्री का तंज, बोले- आ गए चिंतन शिविर के परिणाम◾कांग्रेस के चिंतन शिविर पर प्रशांत किशोर का तंज, गुजरात और हिमाचल चुनाव पर कही ये बात◾ज्ञानवापी सर्वे: विवादित पोस्ट करने पर AIMIM नेता की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने किया गिरफ्तार ◾CBI रेड को लेकर मांझी ने तेजस्वी पर साधा निशाना, बहन रोहिणी ने हम प्रमुख को बताया 'बिन पेंदी का लोटा'◾पेगासस मामले में SC द्वारा नियुक्त पैनल जून तक सौंपेगा रिपोर्ट, पूरी हो चुकी है 29 फोनों की जांच ◾विवादों में घिरे राज ठाकरे ने रद्द किया अयोध्या दौरा, BJP सांसद बृजभूषण ने दी थी मनसे प्रमुख को चेतावनी! ◾सिद्धू को जाना होगा जेल, सरेंडर से राहत वाली मांग पर SC ने तत्काल सुनवाई से किया इनकार ◾विजय पताका के बावजूद आज हम अधीर और बेचैन, क्योंकि..., जयपुर में BJP कार्यकर्ताओं से बोले मोदी◾World Corona : 52.39 करोड़ हुए कोविड के मामले, 11.43 अरब लोगों का हो चुका है टीकाकरण ◾बाबरी मस्जिद के पक्षकार हाजी महबूब ने ज्ञानवापी पर दी प्रतिक्रिया, बोले- मुसलमानों ने किया आंदोलन तो...◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,259 नए केस, 191.96 करोड़ दी जा चुकी है वैक्सीन ◾पिता के खिलाफ CBI की कार्रवाई से भड़कीं लालू की बेटी, जांच एजेंसी को बताया 'बेशर्म तोता'◾भर्ती घोटाला मामले में लालू यादव की बढ़ी मुश्किलें, बिहार से लेकर दिल्ली तक CBI ने 17 ठिकानों पर मारी रेड ◾MP : दलित युवक की बारात पर किया था पथराव, अब शिवराज सरकार ने घर पर चलाया बुलडोजर ◾सामना में शिवसेना का तंज, चीन द्वारा कब्जाई जमीन पर भगवान शिव, ताज महल में ढूंढ रहे हैं भक्त ◾ज्ञानवापी : जुमे की नमाज में कम से कम शामिल हों लोग, मस्जिद कमेटी की अपील◾J&K : जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर सुरंग का एक हिस्सा गिरा, 10 फंसे, जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन ◾

BJP गठबंधन वाले दलों को हड़पकर उन्हें खत्म कर देती है : नवाब मलिक

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर दिए गए बयान पर सियासत शुरू हो गई है। ठाकरे के बयान का समर्थन करते हुए राज्य सरकार के मंत्री और एनसीपी प्रमुख नवाब मलिक ने कहा कि बीजेपी जिन दलों के साथ गठबंधन करती है उनको धीरे-धीरे ख़त्म कर देती है।

एनसीपी प्रमुख ने कहा, यह सच है कि जिन पार्टियों ने बीजेपी से गठबंधन किया था, वे धीरे-धीरे उनके द्वारा नष्ट कर दी गईं। उद्धव के हिंदुत्व वाले बयान पर नवाब मलिक ने कहा, किसी के धर्म पर गर्व करना अच्छी बात है, लेकिन दूसरे धर्मों के प्रति घृणा करना सही नहीं है। 

देश में होता शिवसेना का PM

शिवसेना नेता और राज्यसभा संसद संजय राउत ने भी इसी बात को दोहराते हुए कहा, ये सही है, ये सिर्फ शिवसेना के साथ नहीं हुआ बल्कि जो भी बीजेपी के साथ चला गया था उन सभी का यही हाल हुआ था, सभी को उनकी कीमत चुकानी पड़ी। 

उन्होंने कहा, बाबरी के बाद हिंदुस्तान में हमारी एक लहर थी अगर हम उस समय उत्तर प्रदेश, बिहार, पंजाब, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर में चुनाव लड़ते तो देश में हमारा (शिवसेना पार्टी का) पीएम होता। लेकिन हमने बीजेपी के लिए सब कुछ छोड़ दिया।

उद्धव के बयान पर बोली BJP-हिंदुत्व की नसीहत देने से पहले बाला साहब ठाकरे के विचारों पर करें मंथन

दरअसल, रविवार को शिवसेना संस्थापक और अपने पिता बाल ठाकरे की 96 वीं जयंती पर शिवसैनिकों को डिजिटल माध्यम से संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना ने सत्ता के माध्यम से हिंदुत्व के एजेंडे को आगे लेने के जाने के लिए बीजेपी से हाथ मिलाया था। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने बीजेपी के साथ गठबंधन में जो 25 साल निकाले वह ‘बर्बाद’ चले गए।