BREAKING NEWS

CM नीतीश कुमार ने पटना में भारी बारिश से हुये जलजमाव की उच्चस्तरीय समीक्षा की ◾मोबाइल वैन के जरिए प्याज बेचने की दिल्ली सरकार की योजना बेहद सफल रही : केजरीवाल ◾रविशंकर प्रसाद बोले- अफवाह फैलाने वाले संदेशों के स्रोत तक हो एजेंसियों की पहुंच◾भारतीय मूल के अभिजीत बनर्जी को मिला अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कार, PM ने ट्वीट कर दी बधाई◾TOP 20 NEWS 14 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ PM नरेंद्र मोदी ने नीदरलैंड के राजा-रानी से वार्ता की ◾हरियाणा विधानसभा चुनाव : PM मोदी बोले- विपक्ष में दम तो कहे कि 370 वापस लाएंगे◾हरियाणा: राहुल का PM पर वार, बोले- अडानी और अंबानी के लाउडस्पीकर हैं मोदी◾अयोध्या विवाद : मुस्लिम पक्षकारों का आरोप-हिन्दु पक्ष से नहीं सिर्फ हमसे ही किए जा रहे है सवाल◾हुड्डा बोले- हरियाणा में कांग्रेस के पास है जबरदस्त समर्थन, बनाएंगे अगली सरकार◾उत्तर प्रदेश: मऊ में सिलेंडर ब्लास्ट से मरने वालो की संख्या हुई 12 ◾जम्मू-कश्मीर में पोस्टपेड मोबाइल फोन सेवा हुई बहाल, 72 दिन से ठप थी सेवा ◾ अजीत डोभाल बोले- FATF का पाकिस्तान पर गहरा दबाव◾NIA का बड़ा खुलासा, कहा-देश के 4 राज्यों में सक्रिय है बांग्लादेश का खूंखार आतंकी संगठन JMB ◾होशंगाबाद: कार हादसे में राष्ट्रीय स्तर के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत, कमलनाथ और शिवराज ने जताया शोक◾हरियाणा में आज PM मोदी, शाह और राहुल गांधी भरेंगे हुंकार, इन जगहों पर करेंगे रैली◾राम जन्मभूमि विवाद : आज से सुप्रीम कोर्ट करेगा अयोध्या मामले की अंतिम दौर की सुनवाई ◾महाराष्ट्र में राहुल गांधी की मौजूदगी का मतलब है भाजपा की जीत : योगी आदित्यनाथ◾भारत-सियेरा लियोन के बीच छह समझौतों पर हस्ताक्षर◾प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ मनोज तिवारी ने बांटे ‘मास्क’◾

अन्य राज्य

रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर पंडित से ठगे डेढ़ करोड़

हरिद्वार : रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर कनखल के एक पंडित और उनके रिश्तेदारों से डेढ़ करोड़ रुपये ठग लिए गए। नौकरी नहीं लगने पर आरोपित से पैसे मांगे तो उसने जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। थाना कनखल में रहने वाले पंडित चारू चंद्र कोठारी के पास बागपत उप्र से  यजमान भूपेंंद्र आता-जाता रहता था। 

उसने पंडित चारू चंद्र से कहा कि रेलवे के बड़े अधिकारियों से उसकी अच्छी बातचीत है। वह रेलवे में नौकरी लगवा सकता  है। झांसे में आकर उसने खुद लाखों रुपये उसे दे दिए और उसके बाद अपने सभी रिश्तेदारों से भी मिलवा दिया। रिश्तेदारों ने भी उसे नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपये दिए। लेकिन काफी दिन गुजर जाने के बाद भी जब रेलवे बोर्ड से नौकरी के लिए पत्र नहीं आया, तो उन्होंने भूपेन्द्र की तलाश की। 

पीड़ितों ने उससे पैसे वापस करने को कहा तो उसने इनकार कर दिया। आरोप है कि उसने जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद चारू चंद्र कोठारी ने पुलिस को करोड़ों रुपये ठगे जाने की तहरीर दी। केस दर्ज न होने पर उन्होंने कोर्ट का  दरवाजा खटखटाया।