BREAKING NEWS

मुखर्जी नगर घटना : दिल्ली HC जनहित याचिका पर आज करेगा सुनवाई ◾BJP सांसद ओम बिड़ला बने नए लोकसभा स्पीकर, कांग्रेस सहित सभी दलों का मिला समर्थन◾49 साल के हुए राहुल गांधी, PM मोदी ने की लम्बी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना◾बिहार में जारी है चमकी बुखार का कहर, अब तक 112 बच्चों की हुई मौत◾'एक देश, एक चुनाव' पर मोदी की बैठक में ये नेता नहीं होंगे शामिल, मायावती ने ट्वीट कर दिया बयान◾'एक देश एक चुनाव' पर PM मोदी की बैठक आज, ममता नहीं होंगी शामिल◾पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर, जाने आपके राज्य में क्या है भाव !◾बंगाल में BJP कार्यकर्ता की हत्या, तृणमूल पर लगाया आरोप◾CM योगी ने नड्डा,शाह से की मुलाकात◾कांग्रेस ने ‘पार्टी विरोधी’ गतिविधियों के लिए रोशन बेग को किया सस्पेंड◾तृणमूल के विधायक, कई पार्षदों ने थामा BJP का दामन◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर बुधवार सुबह निर्णय लेंगे कांग्रेस और सहयोगी दल ◾अधीर रंजन चौधरी लोकसभा में कांग्रेस के बने नेता◾स्पीकर के चुनाव में बिड़ला का समर्थन करेगा UPA, ''एक राष्ट्र, एक चुनाव'' पर अभी निर्णय नहीं ◾बजट से पहले मोदी के साथ महत्वपूर्ण विभागों के सचिवों की बैठक ◾J&K : पुलवामा में पुलिस थाने पर ग्रेनेड हमला, 5 घायल, 2 की हालत गंभीर◾PM मोदी ने 19 जून को बुलाई सर्वदलीय बैठक, 'एक राष्ट्र एक चुनाव' पर करेंगे चर्चा◾मेरठ : गमगीन माहौल में हुआ शहीद मेजर का अंतिम संस्कार, अंतिम दर्शन को उमड़ा जनसैलाब ◾WORLD CUP 2019, ENG VS AFG : इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के खिलाफ रिकार्डों की झड़ी लगाई ◾विपक्ष ने महाराष्ट्र के वित्त मंत्री के ट्विटर हैंडल पर बजट लीक को लेकर की सरकार आलोचना की◾

अन्य राज्य

रेलवे कर्मचारी ने गंगा में लगाई छलांग

हरिद्वार : हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर तैनात रेलवे कर्मचारी ने सुबह गंगा में छलांग लगा दी। रेलवे कर्मचारी के साथ पहुंची उसकी कथित प्रेमिका ने भी छलांग लगाने का प्रयास किया, लेकिन उसे लोगों ने बचा लिया। बाद में पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की काफी तलाश की, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल सका। वहीं, पुलिस ने कर्मचारी की पत्नी को फोन कर बताया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी।

बताया जा रहा है कि रेलवे कर्मचारी अपनी पत्नी और प्रेमिका से परेशान चल रहा था। बताया यह भी जा रहा है कि छलांग लगाने वाले शादीशुदा युवक ने कुछ ही दिन पूर्व अपनी प्रेमिका के साथ फेसबुक वॉल पर फोटो अपलोड की थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रेलवे कर्मचारी की शिनाख्त राजीव सिंह के तौर पर हुई है जो बुकिंग क्लर्क के तौर पर काम करता था। युवक मूल रूप से मुरादाबाद का रहने वाला था और उसकी शादी तीन साल पहले हुई थी।

युवक अपनी पत्नी से विवाद के कारण अपनी कथित प्रेमिका के साथ हरिद्वार में रह रहा था। दोनों के बीच विवाद का कारण ही खुदखुशी का कारण बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक ने गुरूवार सुबह छलांग लगायी तो उसने एक बार हाथ-पांव भी गंगा की लहरों में मारे, लेकिन गंगा की लहरों में वह बह गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

कनखल थाना प्रभारी हरिओम चौहान ने बताया कि युवक के शव की तलाश की जा रही है और उसके परिजनों को सूचना कर दी है। युवक शादीशुदा है और जो लड़की सुबह उसके साथ थी उसकी कथित प्रेमिका बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि कुछ ही दिन पूर्व उसने अपनी फेसबुक आईडी पर अपनी कथित प्रेमिका के साथ फोटो डालकर अपने मित्रों को काफी चौकाया भी थी, लेकिन बाद में उसने वह फोटो डिलीट कर दी। उसके मित्रों ने बताया कि वह गंगा सफाई अभियान चलाने वाली एक संस्था जनसेवा युवा समिति का कोषाध्यक्ष भी था।

- संजय चौहान