BREAKING NEWS

बदली राजनीतिक परिस्थितियों में मुझे विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहिए : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ◾पंजाब : सीएम चन्नी ने BJP और केंद्र सरकार पर लगाया आरोप, कहा-ईडी की छापेमारी मुझे फंसाने का एक षड्यंत्र ◾प्रधानमंत्री को पता था कि योगी कामचोरी वाले मुख्यमंत्री है इसलिए उन्हें पैदल चलने की सजा दी थी : अखिलेश यादव ◾PM मोदी ने 15 से 18 वर्ष आयु के 50 प्रतिशत से अधिक युवाओं को टीके की पहली खुराक लगाए जाने की सराहना की◾यूपी : जे पी नड्डा का बड़ा ऐलान, 'अपना दल' और निषाद पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी भाजपा◾हरक सिंह की वापसी पर कांग्रेस में बढ़ी अंदरूनी कलह, बागी को ठहराया 'लोकतंत्र का हत्यारा', पूछे ये सवाल ◾समाजवादी पार्टी के नेताओं को भी पता है कि उनकी बेटियां एवं बहुएं भाजपा में सुरक्षित हैं : केन्द्रीय मंत्री ठाकुर ◾त्रिवेंद्र रावत ने चुनाव लड़ने से किया इंकार, नड्डा को लिखा पत्र, कहा- BJP की वापसी पर करना चाहता हूं फोकस ◾मुलायम परिवार में BJP की बड़ी सेंधमारी, अपर्णा यादव के बाद प्रमोद गुप्ता थामेंगे कमल, SP पर लगाए ये आरोप ◾PM मोदी, योगी और शाह समेत पार्टी के कई बड़े नेता BJP के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल, जानें पूरी लिस्ट ◾महाराष्ट्र: मुंबई में कोविड की स्थिति नियंत्रित, BMC ने हाईकोर्ट को कहा- घबराने की कोई बात नहीं◾राहुल गांधी ने साधा PM पर निशाना, बोले- LAC पर चीन द्वारा निर्मित पुल का उद्घाटन कहीं मोदी न कर दें ◾बाटला हाउस में मरे लोग आतंकी नहीं, तौकीर रजा ने किया कांग्रेस का समर्थन, राहुल-प्रियंका को बताया सेक्युलर ◾दिल्ली : त्रिलोकपुरी में संदिग्ध बैग से मिला लैपटॉप और चार्जर, कुछ देर के लिए मची अफरातफरी◾अखिलेश ने अपर्णा को BJP में शामिल होने पर दी बधाई, बोले- नेता जी ने की रोकने की बहुत कोशिश, लेकिन... ◾दिल्ली: संक्रमण दर में आई कमी, जैन बोले- पाबंदियां कम करने से पहले होगा कोरोना की स्थिति का आकलन ◾भारत में यूएई जैसे हमले की योजना बना रहा ISI, चीन से ड्रोन खरीद रहा पाकिस्तान◾मुलायम सिंह का आशीर्वाद लेकर BJP में शामिल हुई अपर्णा, बोलीं- परिवार से विमुख नहीं, मैं स्वतंत्र हूं... ◾अमित पालेकर होंगे आगामी गोवा विधानसभा चुनाव में AAP का CM फेस, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान ◾भारत में 15 फरवरी तक चरम पर होगा ओमीक्रॉन, स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने किया दावा- तीसरी लहर जल्द हो सकती है समाप्त◾

नाबालिगों बच्चियों से यौन शोषण मामले में फरार पत्रकार प्यारे मियां की गिरफ्तारी के लिए SIT का गठन

मध्य प्रदेश के भोपाल में नाबालिग बच्चियों से यौन शोषण मामले में आरोपी पत्रकार प्यारे मियां पर पुलिस अपना शिकंजा और कसती जा रही है। प्यारे मियां की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक एसआईटी का गठन किया है। इसके साथ ही पुलिस ने मियां पर घोषित इनाम को बढ़ाकर 10 हजार से 30 हजार कर दिया है। 

प्यारे मियां की गिरफ्तारी के लिए गठित एसआईटी में भोपाल के 6 थानों के एसएचओ, दो डीएसपी और एक अतिरिक्त एसपी शामिल हैं। इस मामले में पुलिस को मिल रही जानकारी चौंकाने वाली है। 5 नाबालिग लड़कियों की शिकायत पर प्यारे मियां के खिलाफ पॉक्सो एक्ट तथा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मियां के अड्डे पर छापेमारी के दौरान पुलिस को मिली अश्लील सामग्री

मंगलवार को प्यारे मियां के श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र में स्थित आलीशान फ्लैट पर पुलिस द्वारा छापेमारी की गई। इस दौरान कीमती शराब की बोतलें, दस्तावेज, अश्लील सामग्री और अन्य सामान मिला है। प्यारे मियां से संबंधित मामले की जांच के लिए एक विशेष कार्य बल (एसआईटी) बना दिया गया है। 

रविवार की रात रातीबड़ थाने में पांच नाबालिग लड़कियों की शिकायत पर प्यारे मियां के खिलाफ पॉक्सो एक्ट तथा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में एक अन्य व्यक्ति और एक युवती को भी आरोपी बनाया गया है। इस घटना के बाद से ही प्यारे मियां गायब हो गया है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर दस हजार रुपए इनाम घोषित किया था, जिसे बढ़ाकर 30 हजार रुपए कर दिया गया।

प्यारे मियां की गिरफ्तारी के संबंध में सोमवार को एक टीम सीहोर जिले के आष्टा पहुंची थी और वहां से दो तीन युवकों को हिरासत में लेने के साथ ही एक कार कब्जे में ली गई है। यह कार आरोपी प्यारे मियां की बतायी गई है। पुलिस और प्रशासन मिलकर प्यारे मियां की अवैध तरीके से बनाई गई संपत्तियों का पता लगाकर उसके खिलाफ भी कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में सोमवार को पुराने शहर में बनाया गया शादी हॉल गिरा दिया गया। इसके पास स्थित एक अन्य भवन को भी तोड़ गया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  कानून व्यवस्था की समीक्षा के दौरान नाबालिग लड़कियों के साथ ज्यादती की घटना पर नाराजगी जताते हुए सख्त कार्रवाई के लिए कहा था। इसके बाद प्यारे मियां की राज्य स्तरीय अधिमान्यता तत्काल समाप्त कर दी गयी और उसके नाम पर दर्ज सरकारी आवास भी रिक्त कराने के आदेश हो गए। प्यारे मियां एक समाचारपत्र का प्रधान संपादक है। अब उसके सभी काले कारनामे खोले जा रहे हैं।

दो दिन पहले रात्रि में यहां रातीबड़ थाना क्षेत्र में पुलिस को गश्त के दौरान चार पांच नाबालिग लड़कियां मिली थीं। पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि उन्हें कुछ लोग यहां एक मकान पर जन्मदिन की पार्टी में लाए थे। इस दौरान उनके साथ अश्लील हरकतें, दुष्कर्म का प्रयास और दुष्कर्म किया गया। कथित तौर पर इन नाबालिग लड़कियों को शराब भी पिलाई गई और बाद में उन्हें वहां से रवाना कर दिया गया। ये लड़कियां काफी सहमी हुयी थीं और विशेषज्ञों से उनकी काउंसिंलिंग भी कराई गई।

पुलिस इन लड़कियों से पूछताछ के बाद रातीबड़ थाने में प्यारे मियां (68) और उसकी कथित सहयोगी 22 वर्षीय युवती के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। बताया गया है कि इस मकान में किसी व्यक्ति के जन्मदिन की पार्टी मनाई जा रही थी और तथाकथित बड़े लोग भी इसमें शामिल हुए थे। अब प्यारे मियां और उसके सहयोगी पुलिस के निशाने पर आ गए हैं।