BREAKING NEWS

आप नेता राघव चड्डा ने हिंसा के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा, लगाए कई गंभीर आरोप◾दिल्ली में हिंसा के लिए गृह मंत्री जिम्मेदार, कांग्रेस ने कहा- केवल 30 से 40 ट्रैक्टर लेकर उपद्रवी लाल किले में कैसे घुस पाए?◾हिंसा के बाद किसान आंदोलन में पड़ी दरार, दो संगठनों ने खुद को किया अलग◾26 जनवरी हिंसा: राकेश टिकैत, अन्य किसान नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज◾गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में कानून-व्यवस्था की समीक्षा की ◾संयुक्त किसान मोर्चा की सफाई - असामाजिक तत्वों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शनों को नष्ट करने की कोशिश की◾दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर परेड में हिंसा के संबंध 200 लोगों को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी ◾BCCI प्रमुख सौरव गांगुली को सीने में दर्द, अपोलो हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट ◾नेपाल में कोविड टीकाकरण का पहला चरण शुरू, भारत ने तोहफे में दी है 10 लाख वैक्सीन डोज◾ किसान ट्रैक्टर परेड: गणतंत्र दिवस पर हिंसा की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल◾दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे राहुल, मलप्पुरम में गर्ल्स स्कूल के भवन का किया उद्घाटन ◾किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश हुई कामयाब : हन्नान मोल्लाह◾किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा में 300 पुलिसकर्मी हुए घायल, क्राइम ब्रांच करेगी जांच◾ट्रैक्टर परेड हिंसा : संयुक्त किसान मोर्चा ने बुलाई बैठक, सभी पहलुओं पर होगी चर्चा ◾DND फ्लाईओवर पर लगा भारी जाम, लाल किला मेट्रो स्टेशन की एंट्री व एग्जिट बंद ◾Today's Corona Update : देश में पिछले 24 घंटे में 12 हजार नए केस, 137 मरीजों की हुई मौत ◾वीडियो वायरल होने के बाद बोले राकेश टिकैत-लाठी कोई हथियार नहीं◾विश्व में कोरोना का प्रकोप जारी, मरीजों का आंकड़ा 10 करोड़ से पार ◾किसानों की ट्रैक्टर परेड में बवाल, दिल्ली पुलिस ने हिंसा के मामले में 22 FIR दर्ज की ◾TOP 5 NEWS 27 DECEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

नाबालिगों बच्चियों से यौन शोषण मामले में फरार पत्रकार प्यारे मियां की गिरफ्तारी के लिए SIT का गठन

मध्य प्रदेश के भोपाल में नाबालिग बच्चियों से यौन शोषण मामले में आरोपी पत्रकार प्यारे मियां पर पुलिस अपना शिकंजा और कसती जा रही है। प्यारे मियां की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक एसआईटी का गठन किया है। इसके साथ ही पुलिस ने मियां पर घोषित इनाम को बढ़ाकर 10 हजार से 30 हजार कर दिया है। 

प्यारे मियां की गिरफ्तारी के लिए गठित एसआईटी में भोपाल के 6 थानों के एसएचओ, दो डीएसपी और एक अतिरिक्त एसपी शामिल हैं। इस मामले में पुलिस को मिल रही जानकारी चौंकाने वाली है। 5 नाबालिग लड़कियों की शिकायत पर प्यारे मियां के खिलाफ पॉक्सो एक्ट तथा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मियां के अड्डे पर छापेमारी के दौरान पुलिस को मिली अश्लील सामग्री

मंगलवार को प्यारे मियां के श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र में स्थित आलीशान फ्लैट पर पुलिस द्वारा छापेमारी की गई। इस दौरान कीमती शराब की बोतलें, दस्तावेज, अश्लील सामग्री और अन्य सामान मिला है। प्यारे मियां से संबंधित मामले की जांच के लिए एक विशेष कार्य बल (एसआईटी) बना दिया गया है। 

रविवार की रात रातीबड़ थाने में पांच नाबालिग लड़कियों की शिकायत पर प्यारे मियां के खिलाफ पॉक्सो एक्ट तथा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में एक अन्य व्यक्ति और एक युवती को भी आरोपी बनाया गया है। इस घटना के बाद से ही प्यारे मियां गायब हो गया है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर दस हजार रुपए इनाम घोषित किया था, जिसे बढ़ाकर 30 हजार रुपए कर दिया गया।

प्यारे मियां की गिरफ्तारी के संबंध में सोमवार को एक टीम सीहोर जिले के आष्टा पहुंची थी और वहां से दो तीन युवकों को हिरासत में लेने के साथ ही एक कार कब्जे में ली गई है। यह कार आरोपी प्यारे मियां की बतायी गई है। पुलिस और प्रशासन मिलकर प्यारे मियां की अवैध तरीके से बनाई गई संपत्तियों का पता लगाकर उसके खिलाफ भी कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में सोमवार को पुराने शहर में बनाया गया शादी हॉल गिरा दिया गया। इसके पास स्थित एक अन्य भवन को भी तोड़ गया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  कानून व्यवस्था की समीक्षा के दौरान नाबालिग लड़कियों के साथ ज्यादती की घटना पर नाराजगी जताते हुए सख्त कार्रवाई के लिए कहा था। इसके बाद प्यारे मियां की राज्य स्तरीय अधिमान्यता तत्काल समाप्त कर दी गयी और उसके नाम पर दर्ज सरकारी आवास भी रिक्त कराने के आदेश हो गए। प्यारे मियां एक समाचारपत्र का प्रधान संपादक है। अब उसके सभी काले कारनामे खोले जा रहे हैं।

दो दिन पहले रात्रि में यहां रातीबड़ थाना क्षेत्र में पुलिस को गश्त के दौरान चार पांच नाबालिग लड़कियां मिली थीं। पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि उन्हें कुछ लोग यहां एक मकान पर जन्मदिन की पार्टी में लाए थे। इस दौरान उनके साथ अश्लील हरकतें, दुष्कर्म का प्रयास और दुष्कर्म किया गया। कथित तौर पर इन नाबालिग लड़कियों को शराब भी पिलाई गई और बाद में उन्हें वहां से रवाना कर दिया गया। ये लड़कियां काफी सहमी हुयी थीं और विशेषज्ञों से उनकी काउंसिंलिंग भी कराई गई।

पुलिस इन लड़कियों से पूछताछ के बाद रातीबड़ थाने में प्यारे मियां (68) और उसकी कथित सहयोगी 22 वर्षीय युवती के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। बताया गया है कि इस मकान में किसी व्यक्ति के जन्मदिन की पार्टी मनाई जा रही थी और तथाकथित बड़े लोग भी इसमें शामिल हुए थे। अब प्यारे मियां और उसके सहयोगी पुलिस के निशाने पर आ गए हैं।