BREAKING NEWS

विधानसभा चुनाव : राहुल गांधी कल पहली बार बंगाल में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित◾केंद्र सरकार की नसीहत - रेमडेसिविर घर पर उपयोग के लिए नहीं है, गंभीर रोगियों के लिए है ◾CM दफ्तर में हुई कोरोना की एंट्री, मुख्यमंत्री योगी ने खुद को किया आइसोलेट ◾कोविड-19 के टीके की कमी पर केंद्र का जवाब - समस्या वैक्सीन की नहीं बल्कि बेहतर योजना की है ◾दिल्ली सरकार के आदेश - कोविड रोगियों को भर्ती करते समय नियमों का कड़ाई से हो पालन, वरना होगी कार्यवाही ◾हरिद्वार के कुंभ मेले से लौटने वाले लोग कोविड-19 महामारी को बढ़ा सकते हैं : संजय राउत◾उत्तराखंड : CM तीरथ रावत बोले-कुंभ से नहीं हो सकती मरकज की तुलना◾BJP सरकार बनने के बाद गोरखा लोगों की चिंता होगी खत्म, दीदी ने विकास पर लगाया फुल स्टाप : अमित शाह ◾CM येदियुरप्पा ने कर्नाटक में लॉकडाउन पर दिया बड़ा बयान, हाथ जोड़कर लोगों से की ये अपील ◾इन 10 राज्यों में कोरोना की रफ्तार सबसे खतरनाक, 80 प्रतिशत नये मामलों ने बढ़ाया डर◾कोरोना के मद्देनजर CM केजरीवाल की केंद्र से मांग- रद्द की जाएं CBSE की परीक्षाएं◾ममता के बाद BJP उम्मीदवार राहुल सिन्हा पर भी लगी पाबंदी, चुनाव आयोग ने 48 घंटे का लगाया बैन ◾चुनाव आयोग के बैन के खिलाफ ममता का धरना शुरू, रात 8 बजे के बाद दो रैलियों को करेंगी संबोधित ◾राउत ने ममता को बताया ‘बंगाल की शेरनी', कहा-EC ने BJP के कहने पर लगाई प्रचार पर रोक◾देश में कोरोना संक्रमण के करीब 1 लाख 62 हजार नए मामलों की पुष्टि, 879 लोगों ने गंवाई जान ◾विश्व में कोरोना संक्रमितों की संख्या 13.64 करोड़ के पार, प्रभावित देशों में भारत दूसरे स्थान पर ◾कोरोना की चौथी लहर से चल रही जंग के बीच CM केजरीवाल ने 14 अस्पतालों को किया कोविड अस्पताल घोषित ◾सोनिया गांधी ने PM मोदी से की मांग,कोरोना की दवाओं को GST से रखा जाए बाहर ◾कोलकाता में अमित शाह जनसंपर्क अभियान की करेंगे शुरुआत, नुक्कड़ सभाओं का किया जाएगा आयोजन ◾निर्वाचन आयोग के फैसले पर भड़की TMC, ममता बनर्जी आज कोलकाता में देंगी धरना ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

छत्तीसगढ़ : सुकमा में सुरक्षाबलों को ‌मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 14 नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों को सोमवार को बड़ी कामयाबी मिली। यहां एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 14 नक्सली मार गिराए। घटना सुकमा के कोंटा और गोलापल्ली पुलिस स्टेशन के नजदीक की बताई जा रही है। फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है। यह मुठभेड़ रायपुर से करीब 500 किलोमीटर दूर दक्षिण सुकमा के एक जंगल में हुई।

सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि कुछ नक्सली जंगल में बैठक कर रहे हैं। एक रणनीति के तहत अपने ऑपरेशन को अंजाम देते हुए सुरक्षाबलों ने धावा बोलकर 14 नक्सलियों को ढेर कर दिया। मारे गए नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि जवानों और नक्सलियों के बीच लगभग दो घंटे तक मुठभेड़ चली।

Chhattisgarh: 14 naxals killed in an encounter with security forces near Sukma's Konta and Golapalli police station limits, 16 weapons recovered.

— ANI (@ANI) August 6, 2018

इस दौरान दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई। सुरक्षाबलों की तरफ से जबरदस्त कार्रवाई को देखते हुए कुछ नक्सली वहां से भाग खड़े हुए।​