BREAKING NEWS

PM मोदी प्रयागराज में 26,526 दिव्यांगों, बुजुर्गों को बांटेंगे उपकरण◾ओडिशा : 28 फरवरी को अमित शाह करेंगे CAA के समर्थन में रैली को संबोधित◾SP आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की विधानसभा सदस्यता खत्म◾AAP पार्टी ने पार्षद ताहिर हुसैन को किया सस्पेंड, दिल्ली हिंसा में मृतक संख्या 38 पहुंची◾दिल्ली हिंसा : अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई सनसनीखेज खुलासे, चाकू मारकर की गई थी हत्या◾दिल्ली हिंसा सोनिया समेत विपक्षी नेताओं के भड़काने का नतीजा : BJP ◾रॉ के पूर्व चीफ एएस दुलत ने फारूक अब्दुल्ला से की मुलाकात◾दिल्ली हिंसा : AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर को किया गया सील, SIT करेगी हिंसा की जांच◾दिल्ली HC में अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया के निर्वाचन को दी गई चुनौती◾दिल्ली हिंसा की निष्पक्ष जांच हो, दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा -पासवान◾CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं : रविशंकर प्रसाद◾बंगाल नगर निकाय चुनाव 2020 : राज्य निर्वाचन आयुक्त मिले पश्चिम बंगाल के गवर्नर से◾दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान : गौतम गंभीर ◾

टाटा मैजिक ने दो भाइयों को रौंदा, मौत

रुद्रपुर : घर से ड्यूटी जा रहे दो चचेरे भाइयों को एक तेज रफ्तार टाटा मैजिक ने अपनी चपेट में ले लिया। पीछे से टक्कर मारने के बाद चालक ने टाटा मैजिक दोनों भाइयों पर चढ़ा दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा अंजाम देकर भाग रहे मैजिक चालक को भीड़ ने धर लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। गंभीर अवस्था में इलाज के लिए दोनों भाइयों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। एक ही परिवार में दो मौतों से कोहराम मच गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मिलख रामपुर उत्तर प्रदेश निवासी बालजीत सिंह उर्फ रंजीत (27) पुत्र गुरबचन तीन भाइयों में बड़ा है।

घर में मां, पिता व पत्नी सरोज और दो बच्चे हैं। बालजीत रुद्रपुर के सिडकुल स्थित बैरोक कंपनी में काम करता था। यहां मिलख के रजपुरा में बालजीत का चचेरा बड़ा भाई नारायण दास (35) पुत्र छेदालाल रहता था, जो सिडकुल की बडवे कंपनी में काम करता है। बालजीत चार भाइयों में बड़ा है और घर में पत्नी प्रेमवती व तीन बच्चे हैं। दोनों ने यहां ट्रांजिट कैंप के आजाद नगर में किराए का कमरा ले रखा है, ताकि उन्हें नौकरी करने में आसानी हो।

बताया जाता है कि वह एक दिन पहले ही छुट्टी पर घर गए थे और मंगलवार को वापस उन्हें सुबह सात बजे नौकरी पर पहुंचना था। इसके लिए वह सुबह-सुबह तैयार होकर घर से निकल पड़े। बालजीत अपनी बाइक पर भाई नारायण को बैठा कर मिलख से निकले थे। दोनों अभी उत्तराखंड-उत्तर प्रदेश की सीमा स्थित बंगाली कालोनी के पास ही पहुंचे थे कि तभी पीछे से आए तेज रफ्तार टाटा मैजिक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगते ही दोनों भाई उछल कर सड़क पर जा गिरे।

बावजूद इसके मैजिक की रफ्तार कम नहीं हुई। चालक ने भागने के चक्कर में मैजिक की रफ्तार और तेज कर दी। जिससे दोनों भाई मैजिक के नीचे आ गए और चालक उन्हें कुचलता हुआ निकल गया। इसके बाद चालक ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन भीड़ जमा हो जाने के कारण वह भाग नहीं सका। भीड़ ने चालक को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

इधर, गंभीर रूप से घायल हुए दोनों भाइयों को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। दोनों के सिर पर शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आई थी। सूचना पर पहुंची सिडकुल पुलिस ने दोनों शवों का पंचानामा भरने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक ही परिवार में दो मौतों से कोहराम मच गया है।

- सुरेंद्र तनेजा